Sunday, 26 March 2017

मजेदार हिंदी चुटकुले

मजेदार हिंदी चुटकुले 

लादेन और अमिताभ
एक दिन लादेन अमिताभ बच्चन से मिला.
लादेन: क्या हाल है अमिताभ, क्या चल रहा है?
अमिताभ: बस कुछ खास नहीं, कभी खुशी कभी गम. और आपका?
लादेन: मेरा भी कुछ खास नहीं बस कभी गोला कभी बम.


पति की कामचोरी
बुरी तरह उखड़ी हुई बीवी ने निठल्ले पति को कोसते हुए कहा, “तुम्हारी ज़िन्दगी भी कोई ज़िन्दगी है क्या… तुम्हारे घर का खर्च मेरे पिताजी उठाते हैं… तुम्हारे बच्चों के स्कूल की फीस मेरी मां दिया करती हैं… मेरे मामा हमारे मकान-मालिक हैं, सो, वह किराया नहीं लेते… कपड़े मेरी बुआ के भिजवाए हुए पहनते हो… खाने-पीने का सामान मेरी मौसी की दुकान से मुफ्त आता है… शर्म नहीं आती क्या…?”

पति ने तमतमाकर जवाब दिया, “बिल्कुल… शर्म तो आनी ही चाहिए… इसी शहर में तुम्हारे दो-दो भाई भी रहते हैं, लेकिन सालों ने आज तक एक पैसा भी नहीं भिजवाया…”


संता की सिगरेट

संता अपने पिताजी के सामने सिगरेट पी रहा था.
बंता ने कहा तुम अपने पिताजी के सामने सिगरेट पी रहे हो?
संता- वो मेरे पिताजी है, कोई पेट्रोल पम्प थोड़े ही हैं.



डॉक्टर: आपके तीन दांत कैसे टूट गए ?
संता: जी वो पत्नी ने कड़क रोटी बनाई थी.
डॉक्टर: तो खाने से मना कर देते.
संता: जी वही तो किया था…
.
.
.
.
संता की समझदारी

संता: बेटे दो बिस्तर किसलिए लगाए हैं.
लड़का: पापा घर में दो मेहमान आने वाले हैं, एक मम्मी का भाई और दूसरा मेरे मामा.
संता: अबे गधे, एक बिस्तर और लगा ले मेरा साला भी तो आने वाला है.

1 comment:

  1. I really like your post!
    Maybe you like download ringtone free for mobile, best ringtone to download here:
    Funny Shayari Ringtone,
    Funny Lota Ringtone,

    ReplyDelete