Saturday, 7 January 2017

एकदम नए हिंदी चुटकुले

एकदम नए हिंदी चुटकुले 


  लालू– मुझे Jio का सिम दिला दो ना
मोदी – अरे दो चार दिन रुक जा
लालू – क्यों
मोदी– बाबा रामदेव भी अपना सिम
निकालने वाले हैं
लालू – उसमें क्या मिलेगा
मोदी – उसमें डाटा के साथ साथ आटा भी फ्री मिलेगा  😄😄😄😄😄
.
.
.
ये 'नहाना' .. भी अपनी
समझ से बाहर है...😕
जिस शब्द मे ही
आगे 'न' है ..
और
पीछे 'ना' है ।
तो बीच मे ये दुनिया
'हा' कराने पर क्यों तुली है....!!!😬😬😬
Happy  winters...
.
.
.
.
 साल के अंत मे मेरी हर गलती, ये सोच कर माफ़ कर देना दोस्तों..

कि तुम कौन से शरीफ़ हो 😜😜
.
.
.
पति जैसे ही घर पहुँचा, पत्नी ने लात घूँसों से पीटना शुरू कर दिया।
बुरी तरह से पिटने के बाद पति ने जब पिटाई का कारण पूछा तो पत्नी बोली-
पड़ोस वाले शर्मा जी का अपनी पड़ोसन से चक्कर चल रहा है।
पति- तो मुझे क्यों पीट रही हो?
पत्नी- ताकि खौफ़ कायम रहे।
😂😂😂
.
.
.
.
ऑफिस का एक सहकर्मी रोज़ मेरी कमियां निकालता था।
🙄
कल भाभी जी के साथ बाज़ार में मिल गया।🙎🙎‍♂
मैंने भी पूछ लिया "ये कौन हैं ?👱‍♀ 🤔
भाभी जी क्या मायके गई हैं ?"
👩🤓
पूरी खुन्नस निकाल ली।
😝
कलेजे को ठंडक पड़ गयी।
😂😬😁😜
😄

No comments:

Post a Comment