Monday, 19 December 2016

Jokes......... Joke of Today !!!.

  😃 😃
टिचर- अगर दुनिया में बिजली नहीं
होती तो टीवी कैसे देखते?
-.-
-.-
पप्पू- मोमबत्ती जला के। 😜 😃 😂
.
.
.
मैडम : स्कूल का Time 8 बजे का था और तुम 9 बजे आये?
छोटा  : मैडम आप मेरा इंतजार न किया करो स्कूल शुरू कर दिया करो 😉😁😁😁😂😂😂😂
.
.
.
.
 🍒पत्नी : मैं मायके जा रही हूँ, तलाक़ का नोटीस भेज दूँगी!
पति : जा जा, मीठी मीठी बातें करके खुश करने की कोशिश मत कर!!! 😂😂😜😜😜😜
.
.
.
.
 पत्नी: "अगर मैं खो गयी तो तुम क्या करोगे ?"
पति: "मैं अखबार में इश्तिहार दूंगा ।"
पत्नी: "तुम कितने अच्छे हो, क्या लिखोगे ?"
पति: "जिसको मिले उसकी "
😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝
.
.
.
.
 लड़का:- #Whatsapp अपडेट कर लो.. 😘
.
लड़की:- कैसे करते है..? 😫
.
लड़का:- #Play_Store पे
जाओ और वहाँ से कर लो 😘
.
लड़की:- हमारे गांव
में Play Store नहीं है
#जनरल स्टोर है वहा से कर लू😂😂
.
.
.
.
Joke of Today !!!.
शिक्षिका :- ओये इधर आ,काम है...
चपरासी :- मेडम प्लीज आप मुझे मेरे नाम से बुलाया कीजिये
शिक्षिका- माफ करना,क्या नाम है तुम्हारा ?
चपरासी :- प्राणनाथ
शिक्षिका :- ये नाम रहने दो घर पर किस नाम से पुकारते हैं तुम्हे?
चपरासी :- बालम
शिक्षिका :- ओ हो, मुहल्ले वाला नाम बताओ
चपरासी :- साजन कहते हैं सब मुझे
शिक्षिका :-में तुम्हे तुम्हारे सरनेम से बुलाउगी,सरनेम बताओ
चपरासी :- स्वामी
.
शिक्षिका बेहोश ..... 😜😜😜😝😜
.
.
.
.
 सरकारी - बिजली विभाग में लाइनमैन के पद हेतु interview में पूछा
प्रश्न --यदि शहर बिजली 💡अचानक गुल हो जाये , तो सबसे पहले क्या बंद करोगे ?
लाइनमैन -- पूछताछ का फोन ☎
😂😂😀😀
.
.
.
.
 एक लड़के ने सिनेमाहॉल में अपनी गर्लफ्रेंड
को किसी दूसरे लड़के के साथ देख लिया
लड़का – कमीनी दो बॉयफ्रेंड बनाने जरुरी थे क्या?
लड़की – अरे बाबू मेरी मज़बूरी थी
लड़का – ऐसी क्या मज़बूरी थी
लड़की –
.
.
.
.
मैं नहीं चाहती कि इतनी महंगाई में
मेरा सारा खर्चा तुम्हीं को चलाना पड़े
लड़का बेहोश 😄😄😄😄😄😄😄
.
.
.
.
लड़की – मेरे चेहरे में जलन हो रही है
डॉक्टर – आपके चेहरे का हमें एक्स रे करना पड़ेगा
लड़की – एक्स रे में क्या होता है
डॉक्टर – चेहरे की फोटो खींची जाती है..
.
लड़की – 5 मिनट रुको मैं मेकअप कर लूं 🙂
डॉक्टर बेहोश
.
.
.
.
लंबी लाइनों की ऐसी दहशत है,
कि कल,
एक जगह छोटी लाइन देख कर खड़ा हो गया,
आगे पहुंचा तो देखा एटीएम के लिए नहीं,
टॉयलेट के लिए लाइन लगी थी..
😉😜😉😜😉😜

No comments:

Post a Comment