Saturday, 31 December 2016

Hindi chutkule ................ हाथ मिलाने के बजाए नमस्ते का चलन ज्यादा रखें

  पति रेडियो पर बिज़ी था।
पत्नी: क्या सुन रहे हो? 😳😳
पति: मोदी के "मन की बात"। 😊😊
.
पत्नी: मेरी तो कभी नहीं सुनते ???!!! 😏😏
पति: अरे पगली, तुम जो कहती हो
उसे मन की बात नहीं कहते ,
मन की भड़ास कहते है..!!! 😜😜😜😂😂
.
.
.
.
.
. छोटू: तेरे पापा कितने साल के है?
मोटू: जितने का में हूँ!
छोटू: कैसे?
मोटू: अबे जिस दिन में पैदा हुआ उसी दिन तो वो पापा बने!
😳😳😳😳😳
.
.
.
.
..
 एक बार एक पागल बिना
जली बीड़ी पी रहा था!
दूसरा पागल: यार बीड़ी से
कोई धुंआ नहीं निकल रहा?
पहला पागल: कर दी न पागलों
वाली बात ये `सी.एन.जी.`
बीड़ी है!
😆😝🚬👋👈😁😆😝😆
.
.
.
.
.
 राहुल गांधी अपने ड्राइवर से - ये आगे वाले ट्रक के पीछे क्या लिखा है?
.
.
.
ड्राईवर - कृपया हॉर्न दीजिये।
.
.
राहुल गांधी - अजीब आदमी है।
अबे हॉर्न दे देंगे तो बजायेंगे क्या ?
😀😀😀😝😝😝😂😂😂
.
.
.
.
. 👩: वाईफ : तलाक़ के बाद लड़का👦 मेरे साथ रहेगा.
👨पति : नहीं मेरे साथ रहेगा..
👩वाईफ : वाह रे वाह !
मटका मेरा,
दूध मेरा,
थोड़ा सा 'दही' क्या डाल दिया पूरा पनीर तेरा.?
😆😆😂😂😆😆                       .
.
.
.
.
 लड़की - अगर 12वी मे 80% नबंर आ
गए तो मेरे पापा Activa दिलाएगे ...!😘😎
.
.
.
पप्पू - अरे हमारी क्या बराबरी करेगी तु
.
हमे तो 10वी मे 33% पर ही टैक्टर मिल गया था वो भी ट्राली समेत😆😜😜😜😂😂
.
.
.
.
.पप्पू के घर उसका विदेशी दोस्त आया और दरवाजे पर नीबू मिर्ची लटके देख चकराया और पूछा---" ये क्या है ? "
...
पप्पू---" ये एंटी वायरस है।।।।। मेड इन इंडिया...!! "
😂😁😝
.
.
.
.
. हाथ मिलाने के बजाए
नमस्ते का चलन ज्यादा रखें
.
क्योंकि,
जाड़े का मौसम है
.
और हो सकता सामने वाले ने नाक साफ करने के बाद हाथ न धोए हों...!!!😝😝😂😂😂😂
.
.
.
.
. पहली क्लास का बच्चा मैडम से, मैं आपको कैसा लगता हूं?
मैडम- बहुत ही प्यारे।
बच्चा- तो फिर मैं अपने मम्मी-पापा को आपके घर कब भेजू?
मैडम- वह क्यों?
बच्चा- ताकि वो हमारी बात आगे चलाये।
मैडम- ये क्या बकवास हैं?
बच्चा- अरे मैडम ट्यूशन पढ़ाने के लिए..... आप भी ना कसम से.. टीवी, वाट्सअप देख देख कर खराब हो गयी हैं
.
.
.
.
 पप्पू स्कूल में गधा लेकर आया।
..
अध्यापिका: ये गधा क्यों लेकर आये हो?
..
पप्पू: मिस..आप ही तो कहती हैं कि
मैंने बड़े-बड़े गधों को इंसान बनाया है...
तो मैंने सोचा कि इसका भी भला हो जाये। 😂😂😂😂😂

No comments:

Post a Comment