Thursday, 29 December 2016

सदाबहार हिंदी चुटकुले

सदाबहार हिंदी चुटकुले  


जितना हो सके....
"सरल" बनने की कोशिश करें...
"स्मार्ट" नही,
क्योंकि....हमें "ईश्वर" ने बनाया है...
"सैमसंग" ने नही.....॥
😃😃😂😂😂😀😀
.
.
.
.
 पत्नी चांदनी रात में अपने पति के
साथ लेटी थी...! 😍
.
पत्नी – जानू तुम्हें मुझमें क्या अच्छा लगता है...? 😊
.
पति – मुझे तुम्हारी हर चीज़ अच्छी लगती है डार्लिंग...😉
पत्नी – जैसे कि...बताओ ना...?😊😍
पति –
.
.
जैसे तुम्हारी बहन प्रिया...😋😍
तुम्हारी सहेली पिंकी💋💋💋💋
.
.
फिर दे लात...दे घूंसे...👊👋
😂😂😂😂😂
.
.
.
.
टीचर - इस मुहावरे को वाक्य में प्रयोग करके बताओ – "मुंह में पानी आना "....
संता - जैसे ही मैंने नल की टोंटी से मुंह लगाकर नल चालू किया – "मेरे मुंह में पानी आ गया…".😅😂😂😂
.
.
.
.
Aamir Khan school of Child psychology and Career planning
3 Idiots - Let your child become what *HE or SHE* wants to become
Dangal - Make your child what *YOU* want him or her to become
Taare Zameen Par - It's OK if your child does not want to become anything.  Just don't interfere.
लगता है कोई PK हमारी फिरकी ले रहा है....year after year after year 😊😊😊
.
.
.
.
.
 🌷🌷
बचपन से सीखा कि गर्मी ऊन में होती है...
और स्कूल में पता चला गर्मी जून में होती है...
पापा जी ने बताया, कि गर्मी खून में होती है...
बहुत ज़िंदगी में थपेढ़े खाये तब पता चला कि,
गर्मी ना खून, ना जून,
ना ऊन में होती है...
जनाब,
गर्मी तो आपके *"जुनून"* में होती है...
😊😊
.
.
.
.
पिछले साल 1 जनवरी के दिन एक आदमी ने मुझे डिनर खिलाया था और उसे साल के पहले ही दिन प्रमोशन मिल गया...
इसी तरह से एक ने मुझे नए साल पे गिफ्ट कार्ड दिया और उसे लॉटरी में एक घर मिला...
एक ने मुझे शॉपिंग का वाउचर दिया और उसे सिंगापूर और मलेशिया का फ्री ट्रिप मिला...
एक दोस्त ने घडी गिफ्ट किया और आज उसका समय इतना अच्छा हो गया के आज वो अमेरिका में अपना रेस्टोरेंट खोल चूका है...
आप भी इस नए साल अपने लक को इसी तरह दिन दुगुना और रात चौगुनी कर सकते हैं!
आप पर मेरी कृपा बनी रहेगी।
एक ने इग्नोर किया तो आज वो ढाबे में बर्तन धोता है
     
               आगे आपकी मर्जी।
.
.
.
.
.
हरभजन :- निर्मल बाबा मेरी गेंद टर्न नहीं होती, क्या करूँ ??.
निर्मल बाबा :-कभी गेंद पे कुछ लिखा है।
हरभजन :- नही  बाबा।
निर्मल बाबा :- एक बार गेंद पर   "मोदी" लिखकर देख, .
इतनी बार टर्न होगी कि तूने सोचा भी ना होगा ।
😄😄😄🎾🎾😝😝
.
.
.
.
.
 होश उड गये
जब ट्रक के पीछे 🚚
लिखा देखा
कि
घर मे पैसा रखने वाले
" तेरा धन काला "
😝😜😂
.
.
.
.
.
 *वक़्त वक़्त की मोहब्बत है वक़्त वक़्त की रूसवाईयां...
.
.
कभी पंखे सगे हो जाते हैं तो कभी रजाईयां..!!*
😂😂😂
.
.
.
.
.
.
पत्नी :-
मेरी ये समझ में नहीं आता की कई साल से मैं करवा चौथ का व्रत नहीं रख रही
फिर भी तुम पूर्ण स्वस्थ कैसे चल रहे हो।
पति :-
मैं बहुत नियम संयम से रहता हूँ इसलिए।
पत्नी :-
मुझे बेवक़ूफ़ समझ रखा है क्या ?
सच सच बताओ वह कौन है
जो तुम्हारे लिए करवा चौथ का व्रत रखती है
😀😜😛

No comments:

Post a Comment