Saturday, 10 September 2016

Sandeep kumar Jokes , Kejriwal Jokes on CD

मैनें बहुत गौर से देखा CD में संदीप कुमार एक साधारण से कमरे मे थे, 
कोई आलिशान होटल मे नही थे....
ये होता है एक "आम आदमी...
और माल भी साधारण ही था।
.
.
.
.
.
टीचर केजरीवाल से 
abcd सुनाओ
केजरीवाल : abefghijklmnopqrstuuvwxyz
टीचर : इसमे CD कहाँ गयी?
केजरीवाल : वो तो जी लीक हो गयी .
.
.
.
.
 ये जो केजरीवाल ने दिल्ली में 15 लाख CCTV कैमरे लगवाये थे........
एक कैमरा गलती से संदीप कुमार के कमरे में लग गया था..
.
.
.
Absolute Classic
यहाँ हमारे एक मंत्री का वीडियो क्या बन गया उधर मोदी जी ने अम्बानी से कह कर इन्टरनेट सस्ता करवा दिया। मैं कहता हूँ न सब मिले हुए है जी......
.
.
.
.
 पहली बार दिल्ली की जनता
आम आदमी पार्टी द्वारा किये
किसी काम को बार बार देखना चाहती है.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
वैसे देखा जाये तो संदीप के साथ नाइंसाफी हुई है,
संदीप ने केजरीवाल की नीतियों का ही अनुसरण किया है,
केजरीवाल खुद ही कहते थे-
"कोई तुम्हे दे तो मना मत करो बल्कि ले लो और उसकी cd बना कर हमे दो,"
तो अब ये ही तो किया है संदीप ने... 
उसे पार्टी से क्योँ निकाला बे...
.
.
.
.
देश' भर में ये 'चर्चा' ...
आम हो रही है कि........ 
'राजा विक्रमादित्य' ने 'मोदी' के रूप में
.
और
.
'वेताल' ने 'केजरीवाल' के रूप में 'जन्म' लिया है
.
जो कि 'मोदी' के 'कन्धे' पर 'चढ़' कर 
'उलटे सीधे' 'सवाल' पूछता रहता है...
और 'सही उत्तर' मिलने पर 'गायब' हो जाता है।.
.
.
.
अर्ज़ किया है.....
तुम मुझे "तुम" कहकर ही बुलाओ....
तो बेहतर हो...!!
ये "आप" मुझे न जाने क्यों.....
केजरीवाल सा लगता है.....
.
.
.
Breaking News:

तिहाड़ जेल के जेलर ने ,
दिल्ली के मुख्य मंत्री पद के लिये दावा ठोंका।

उनका कहना है कि इस समय 
सबसे ज्यादा विधायक मेरे पास हैं !!

.
.
.
.
.
.
.
.
 Sandeep kr AAP: it was the woman who wanted to bribe me with sexual favour
Judge: tumne mana Kyo nahi kiya ?
Sandeep kr: Hamare netaji ne kaha tha
AGAR KOI APKO RISHWAT DE TO MANA MAT KARNA 
USKI RECORDING KARKE CD BANANA AUR HAME DE DENA
.
.
.
.
बीजेपी-  चाय पे चर्चा
कांग्रेस-   खाट पे चर्चा
             और
आप-     बिस्तर पे चर्चा
.
.
.
.
.
.
.
.
.
 एक बर्खास्त मंत्री का बयान -
में तो पहली बार मंत्री बना था और मुझे बग़ैर किसी अनुभव के महिला कल्याण की ज़िम्मेदारी दे दी गयी और मैंने वहीं किया जो मुझे महिला कल्याण के बारे में पता था। मेरे विचार में महिलाओं के कल्याण का यही एक अति सरल उपाय था । में एक दलित हूँ इसलिए मेरे द्वारा किए जा रहे कल्याण की CD बना ली गयी अन्यथा हमारे मार्ग दर्शक कुमार विश्वास ने ही मुझको कहा था कि 
" भ्रमर कोई कुमुदनी पर मचल बैठा तो हंगामा
हमारे दिल में कोई ख्वाब पल बैठा तो हंगामा
अभी तक डूबकर सुनते थे सब किस्सा मुहब्बत का
मैं किस्से को हकीकत में बदल बैठा तो हंगामा"
अतः भूल चूक लेनी देनी ! 
आपका आप का मंत्री.
.
.
.
.
.
.
.
फेसबुक पर की गयी एक पोस्ट..
लानत है संदीप कुमार तुझ पर.. इतना बड़ा मिनिस्टर हो के भी एक एच०डी० कैमरा नहीं ले सकता,, 
वही दो कौड़ी का 2 मेगा पिक्सल कैमरा...!!
सारी विडियो की m..... b.....एक कर दी तू ने़े...
.
.
.
. "हम जहां खड़े होते है, लाईन वहीं से शुरू होती है"  ~अमिताभ बच्चन 
"हम जहाँ खड़े होते है...पुलिस वहीं से उठा लेती है"  ~AAP विधायक 
.
.
.
प्रधान मंत्री मोदी के मन की बात को टक्कर देने
आप पार्टी के विधायक संदीप कुमार ने शुरू की 'तन की बात'
.
.
.
दिल्ली की लेटेस्ट गाली     :- 
तेरी बहन का राशन कार्ड बनाऊँ 

No comments:

Post a Comment