Tuesday, 30 August 2016

New Hindi Jokes ............. प्रेमिका का नाम

 पत्नियाँ चाहे  45 मिनट तक
अपनी   मम्मी से बात कर लें
लेकिन   अंत मे  एक बात ज़रूर बोलती हैं,:-
"ठीक है मम्मी ,  फ़्री होकर  बात करती हुँ"
और   उनकी माँ सोचती हैं -  "पता नहीं  बेटी को  कितना काम करना पड़ता है,  बेचारी २ मिनट   भी चैन से बात नहीं कर पाती"* .
.
.
.
.
आज एक छोरी नै फेसबुक पै स्टेट्स डाला 
#I_am_happy_मैं_बुआ_बन_गई
.
.
.
मनै भी कमेंट कर दिया "#और_मै_फूफा..
इब्ब इसमें ब्लॉक मारन की के बात थी भाई ...
.
.
.
.
.

हिमेश रेशमिया की शादी के 3 साल बाद सास
ने बहू से पूछा कि ख़ुशख़बरी कब दे रही
हो?
बहू: आप अपने बेटे को समझायें कि हर काम टोपी
पहन के नहीं किया जाता।
.
.
.
.
.
.
ध्यान रखना कि जब कोई दुकानदार कहता है कि "आपको ज्यादा नहीं लगाएंगे" तो इसमें..
.
.
.
.
.
"चूना" शब्द Silent होता है..
.
.
.
.
.
.
 चाकू से पेड़ पर प्रेमिका का नाम गोदने से अच्छा है
कि
एक पेड़ प्रेमिका के घर के सामने लगाया जाए
और रोज पानी देने के बहाने उसे देख भी आए
(नगर निगम द्वारा पर्यावरण हित में जारी)
.
.
.
.
.
.
 पहले मुझे बिल्कुल भी इंग्लिश नही आती थी। मैं लोगों से अंग्रेजी में बात नही कर पाता था। धीरे-धीरे मुझ में हीनभावना आने लगी थी।तभी मेरे एक दोस्त ने Blenders Pride के बारे में बताया। मैं फौरन दुकान से खरीद कर लाया और दो पेग लगाये।आप यकीन नही मानेंगे कि मैं फटाफट अंग्रेज़ी बोलने लगा। लोग मुझे हैरानीसे देखने लगे।
मेरी लाइफ़ बिलकुल बदल गयी। आज मैं बहुत ख़ुश हूँ।
"Thanks to Blenders Pride"
.
.
.
.
.
सोने में आई भारी गिरावट
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
पहले लोग 10 घण्टे सोते थे।
अब whatsapp के कारण 4 घण्टे ही सोते हैं |.
.
.
.
.
मुहावरे और उनके शराबिक अर्थ - 
हाथ पांव फूलना- समय पर दारू का ना मिलना
ऊंट के मुंह मे जीरा-दारू कम पड़ जाना
कलेजा ठंडा होना-
एक पैग गले के नीचे उतरना
मुंह मीठा करना- पहली बार किसी को दारू पिलाना
हाथ साफ करना-दूसरे का पैग भी चुपचाप पीना
नेकी कर दरिया मे डाल-फ्री में दोस्तो को पिलाना
आंख फडकना- नशा उतरते जाना
आंख लाल करना-फुल नशा हो जाना
अंधे की लकडी़- कोई पिलाने वाला मिल जाना
अंगारो पर पैर रखना-दारू पीकर घर जाना
आकाश के तारे तोड़ना-ठेके की लाईन में पहले स्थान पर होना
तिल का ताड़ बनाना-
दारू पीकर उपदेश देना
ठन ठन गोपाल- पीने के लिए पैसा न होना
दम मे दम आना-पीने के साथ चखना जुगाड़ हो जाना
छाती पर सांप लोटना-बिना जानकारी ठेका बंद हो जाना
काम तमाम करना-पूरा बोतल खत्म करना।
.
.
.
.
.
आजकल घर बैठे मोबाईल सें बुक कराके कुछ भी मंगा लो...।
मैंने मिठाई के लिए फ़ोन लगाया...tring tring..
मोतीस्वीट्स मे आपका स्वागत है कहिए क्या चाहिए।
मिठाई चाहिए।
लड्डू के लिए एक दबाए
रसगुल्ला के लिए दो दबाए
गुलाबजामुन के लिए तीन।
मैने 1दबाया।
बूंदी के लिए एक दबाए
मगज के लिए दो दबाए
सोंठ के लिए तीन।
मैने एक दबाया..बूंदी चाहिए।
एक पाव के लिए एक दबाए
एक किलो के लिए दो दबाए
एक क्विंटल के लिए तीन।
गलती से तीसरा बटन दब गया। डर के मारे फोन काट दिया पर  अगले ही पल फ़ोन आया -
आपसे एक क्विंटल लड्डू का आर्डर मिला है पता बताए।
मैं बोला - मैंने तो फोन ही नहीँ किया है।
आपके भाई ने किया होगा इसी नंबर से था..अपने भाई को फ़ोन दीजिए।
मैं बोला -हम लोग छः भाई है
बड़े से बात के लिए एक दबाए
उससे छोटे के लिए दो दबाए।
उससे छोटे के लिए तीन
उससे छोटे के लिए चार
उसने फ़ोन काट दिया।.
.
.
.
.
 Intelligent answer :
Wife , "Tell me who is STUPID ? You or Me ?"
Husband (Calmly), "Dear everyone knows that, you are so intelligent, you will never marry a STUPID person."

No comments:

Post a Comment