Thursday, 11 August 2016

Jokes in Hindi .................. a woman, alone in the house

 घर लौटने पर पति ने पाया कि घर बुरी तरह बिखरा हुआ है। बच्चे बाहर अपने नाइट सूट में खेल रहें हैं,उनके खिलौने फैले हुए हैं,डाइनिंग टेबल पर खाना खुला पडा है कपडे सोफे और कुर्सियों पर लटके हुए हैं। नमकीन व चीनी कालीन पर बिखरी पडी है। पति घबरा गया। उसे लगा कि पत्नी बहुत बीमार तो नहीं है ।जब वह कमरे में पहुँचा ,तो देखा पत्नी आराम से कुर्सी पर बैठ कर पत्रिका पढ रही है। जैसे ही पति पर निगाह पडी वह मुस्कुरा कर बोली---कहो कैसा रहा दिन?
अकबकाए पति ने पूछा----क्या हुआ ? यह क्या हाल बना रखा है?
पत्नी का जवाब था----तुम अॉफिस से लौटने के बाद रोज पूछते हो ना कि मैने आज क्या किया? तो आज मैने कुछ नहीं किया।
.
.
.
 इस संसार में सिर्फ एक पानवाला ही सच्चा इंसान है.
...
...
जो हमसे पूछकर चूना लगाता है...
.
.

बाकी तो साले सब बिना पूछे ही चूना लगा देते है.
.
.
.
हस्बैंड : जब मैं
तुम पर चिल्लाता हूँ तब
तुम अपना गुस्सा किस पर
निकालती हो ??
.
.
.
वाइफ : टॉयलेट साफ़ करके
.
.
हस्बैंड : हाहाहाहा ,
बेवकूफ औरत वो कैसे ?
.
.
.
वाइफ : टॉयलेट आपके
टूथब्रश से साफ़
करती हूँ..!!
हस्बैंड_ अभी तक बेहोश है .
.
.
.
.
 सीट का ऑफर
एक साहब सुबह - सुबह ऑफिस जाने
के लिए बस में चढे तो कंडेक्टर ने उनसे
मुस्कराते हुए पूछा , ' कल रात आप
ठीक -ठाक घर तो पहुँच गए थे न सर ?'
साहब (आश्चर्य से )
कियो ? कल रात को मुझे क्या हो गया
हो गया था ?
कंडेक्टर : एकदम टुन्न थे सर आप ।
साहब ( गुस्से से ) : अच्छा , यह तुम
कैसे कह सकते हो ? मैने तो तुमसे
बात तक नही की थी ?
कंडेक्टर : ऐसा है सर जी , कल
रात जब आप बस में बैठे थे , तो
एक मेडम बस में चढ़ी थी और
आपने उठकर उन्हें अपनी सीट
ऑफर की थी !
साहब : तो इसमे क्या हो गया ? यह
तो करना ही चाहिए । इसमें मेरे नशे
मेँ होने का क्या सम्बंध ? महिला
को सीट ऑफर करना गुनाह है क्या ?
कंडेक्टर : गुनाह तो नही है सर , पर
उस समय बस में केबल आप दो ही
पैसेंजर थे । और आपने सारा सफर
खड़े होकर किया ।
.
.
.
लडका- तू व्हाट्सएप्प पर है के?
लडकी - ना, मैं तो म्हारै घरां हूँ..
.
लड़का - मैरो मतलब है, व्हाट्सएप्प यूज करै है के?
लड़की - ना रै, मैं तो फेयर लवली यूज करुं हूँ..
.
लड़का - अरै बावली, व्हाट्सएप्प चलावै है के?
लड़की - ना रै बावला, मेरै कनै तो साईकल है, बा ही चलाऊँ हूँ..
.
लडका- अरै मेरी माँ, व्हाट्एप्प चलाणो आवै है के तनै?
लडकी - तू चला लिए, मैं पीछै बैठ ज्याऊँगी...
.
.
.
.
एक #पाकिस्तानी मोहतरमा सज-धज कर अपने शौहर से बोली,
जानू बताओ तो जरा मैं कैसी लग रही हूँ.
शौहर बोला
खुदा कसम ऐसी लग रही है कि दिल करता है तुझे हिंदुस्तान में फेंक आऊँ.
बेगम लरजाते हुए बोली ,
हाय अल्लाह...
साफ़ साफ़ कहो ना कि मैं #बम्ब लग रही हूँ.....!
.
.
.
.
अगर आपकी पत्नी दो सिम कार्ड वाला फोन प्रयोग करती है तो केवल wife नाम से ही save करें।
Wife-1 और wife-2 के नाम से कभी save ना करें।
ये बहुमूल्य सलाह ICU में भर्ती रमेश भाई ने वेंटीलेटर पर थोडा होश आने पर अभी अभी दी है... !!
.
.

जनहित में जारी   !!!…
.
.
.
Modern day ramayan_
Door bell rings in a flat & a woman, alone in the house, opens the door
Beggar : Amma, please give me something
Woman : Here take
Beggar : Please come out & give
Woman : "Ok"
Beggar : Ha Ha Ha Ha i m ravan
Woman : Ha Ha Ha i m not sita, i m the kaamwali
Beggar : Ha Ha, even better, i still regret carrying away sita, mandodari will b happy, v want a maid, i m going to kidnap u
Woman : Ha Ha Ha, only ram came searching for sita, if i go missing, _ALL_people in the building will come searching for me
Ravan runs back
"Maid" in india

No comments:

Post a Comment