Friday, 22 July 2016

Jokes ....हिंदी कॉमेडी जोक्स

हिंदी कॉमेडी जोक्स 

 On my Birth Day❗
My friend messaged me in short,

*HBD HBD HBD*
Soooo......❗🤓
On his Anniversary
I messaged him,
*HA HA HA*

.
.
.
.

जंगल मे सपेरा बिन लिए बैठा
था.
गौर फरमाइए
जंगल मे सपेरा बिन लिए बैठा
था.
साँप और भी कमीना था वो
इयरफोन लगाए बैठा था....
.
.
.
.

एक सूंदर लेडी बालकनी से फिसल कर नीचे कचरे के डिब्बे में गिरी।
ये देख कर संता बोला:
"फेंकने वाला आदमी ज्यादा शौक़ीन लगता है, वरना अभी 5-6 साल और चल सकती थी।"
.
.
.
.

एक ताऊ मरने वाला था
घर वालो ने कहा:
अब तो भगवान का नाम ले ले
.
.
.
ताऊ बोला:
अब क्या नाम लेना
10 -15 मिनिट बाद तो
आमना-सामना हो ही जाएगा.
.
.
.
.
 कोई भी पुराना 'माल' लाइए और
नया 'आइटम' ले जाईये!
.
.
.
इस तरह के
ऑफर देने वाले
.
.
.
.
.
.
शादीशुदा  लोगों की जज्बातों से खेलते हैं ।
ईश्वर इन्हें कभी माफ नहीं करेगा.. .
.
.
.
.
स्कूल में एक दिन....
टीचर: चिंटू, जवाब दो ।
तुम बड़े होकर क्या बनोगे?
चिंटू: मेम । मैं बड़ा होकर बहुत ही अमीर आदमी बनूँगा।
सभी महानगरों में मेरा बिजनेस चलेगा।
हमेशा हवाई यात्रा करूँगा।
हमेशा 5 स्टार होटल में ठहरूँगा।
हमेशा 10 नौकर मेरे आसपास रहेंगे।
मेरी पास सबसे महंगी कार होगी ।
मेरे पास सबसे महंगे ....
टीचर: बस चिंटू ! बस ।
बच्चों। आप सब को इतना लम्बा जवाब देने की आवश्यकता नहीं ।
बस । सिर्फ एक लाइन में जवाब दो । ओके।
अच्छा पिंकी । तुम बताओ ।
तुम बड़ी होकर क्या बनोगी?
पिंकी: चिंटू की पत्नी ....
.
.
.
.
.
 12 साल बाद वो जेल से छूटा ।
मैले कुचैले कपडों में
बहुत थका हुआ घर पहुंचा ।
घर पहुँचते ही बीवी चिल्लाई :
कहाँ घूम रहे थे इतनी देर ??
आपकी रिहाई तो 2 घंटे पहले ही हो गई थी ना ????

No comments:

Post a Comment