Thursday, 30 June 2016

मज़ेदार हिंदी चुटकुले

मज़ेदार हिंदी चुटकुले 

आ गई पत्नी सफर से...
बैग रखा और घर को निहारा...
साफ था एकदम से घर...
फिर रसोई में गई....
सब कुछ अपने स्थान पर....
बर्तन साफ करके अलमारी में रखे हुए थे....
सिंक चमाचम थी...
अचरज था चेहरे पर...
इधर उधर अलमारी,दराज खोली....
देखा सब ओके...
मुस्कराते मुखड़े के साथ
मेरे गले लग गई.....
कंधे पर पानी की बूंदें गिरी...
मैंने पूछा:  "क्या हुआ? सफर तो ठीक था! किसी से कोई बात तो नहीं हुई...?"
वह हंसते हुए बोली:  "जी सब ठीक है, ये तो खुशी के आंसू थे।
मुझे तो आज मालूम हुआ कि
आपको इतना काम आता है...
कमाल है....
कभी आपने जिक्र ही नहीं किया...
मैं तो ऐसे ही 'बाई बाई' का वहम पाले हुई थी...
अब बाई रखने की बात कभी नहीं करूंगी...!"
.
बीबी को इंप्रेस करने की कोशिश ना करें.... लेने के देने पड़ सकते हैं...!
.
.
.
.
मायके में गयी बीवी के पास पति का फोन आया
पति-हैलो
पत्नी-आज कैसे याद किया
पति-बस ऐसे ही
मच्छर खून पी रहे थे तो याद आ गई तेरी
.
.
.
.
.
वो बोलती है - मुझे
आईफोन 6 दिला दे
.
.
अब उसे कौन समझाए ,
कि मैं खुद नोकिया की
बैटरी में कागज फँसा कै
दिन काट रहा हूँ !!!!! .
.
.
.
.
 Attitude...
.
आज सवेरे मैंने एक छोटे बच्चे से पूछा
"कौन से स्कूल में जातें हों?"
        
वह बोला
"मैं जाता नहीं!...... मुझें भेजतें हैं, साले।!".... .
.
.
.
.
.
परेशानी का कोई माप दंड नहीं
होता साहब,
कई लोग केवल ये सोचकर ही परेशान
रहते है कि…
.
.
.
.
.
.
वेस्टइंडीज के लोग एसे है ।
तो वहा के ----भूत---केसे होगे.
.
.
.
.
 एक कड़वा सच
.
शादी में कुवारे
और शवयात्रा में बूढ़े लोग
ज्यादा इस वजह से जाते है की दोनों को एक बात ही सताती है
हम नहीं गये तो हमारे कौन आयेगा !?
.

No comments:

Post a Comment