Popads

Thursday, 7 January 2016

Hindi majedar lajabab chutkule and jokes ............

 समय एक सा नहीं रहता यारो,
सबका बदलता है...जो कपडे अंग्रेजों के गवर्नर पहनकर लोगों को डराते थे आज हमारे बैंड वाले पहनते है.

.

.

.

Low Battery (Caller of the year)A Young man saved his girlfriend's phone number on  his mobile as "LOW BATTERY"..:|
Whenever she calls him in his absence, his wife takes the phone and plugs it to the charger.. The guy was later nominated for Nobel prize for Innovation and Peace..

.

.

.

शराबी: अगर मेरे हाथ में सरकार होती तो मैं देश की तकदीर बदल देता.
शराबी की पत्नी:


अरे, पहलेअपना पाजामा तो बदल ले .... , सुबह से मेरी सलवार पहन कर घूम रहा  हे....

.

.

गांव की दो महिलाएं आपस में बात कर रही थी। पहली बोली~हे बहिन इ हसबैंड क्या होता है। दूसरी ने मुस्कुराते हुये उत्तर दियाबहिन ये अजीब तरह का बैंड होता है  जो केवल घर के बेलन से ही बजाया जाता है।इस बैंड को बजाने का आनंद केवल शादीसुदा औरतें ही ले सकती हैं   और इस बैंड की अच्छाई ये होती है इसे जितना बजाओगी उतनी ही मधुर धुन निकलेगी और धुन केवल घर के अंदर ही रहेगी ।.

.

.

पप्पू दी माँ: पप्पू मेरी जुत्ती लब दे... पता नई किथे ग्वाच गई ऐ।स्मार्ट पप्पू: opened google.com and typed "WWW.माँ दी खब्बे पैर दी जुत्ती.com"Google replied: "पप्पू बंदे दा पुत्तर बन जा, ऐ Google है, तेरी माँ डा वेड़ा नई".😃😃And Pappu found the Jutti in the vedaa.
Wah Google wah😃 .

.

.


संता : ये हनी सिंह किथे मिल्लेगा ... कूटना है साले नु...बंता : क्यू .... की होया....??संता : उसदे गाने दे चक्कर विच मेरी प्रीतो पागल हो गयी. है ..बंता : मतबल .....?? संता : रोज सवेरो ओ टब विच आधा किलो नील पा के केंदी है... "Aaj blue hai paani paani paani ... 

No comments:

Post a Comment