Thursday, 7 January 2016

Hindi Jokes ......... मैं इवन , तू आॅड प्रिये & यदि बिल गेट्स बॉलीवुड फिल्में बनाने लगें तो उनकी फिल्मों के नाम कैसे होंगे ?

 जीवन में अगर सहनशीलता और क्रोध पे संयम सीखना हो तो
एक साड़ी की दूकान खोल के देखो !!
.
.
.
.
हँसना तो पड़ेगा यारा !
एक आदमी मरने के बाद यमराज के पास जाता है।
-
वहां देखता है - गांधीजी सनी लियोनी के साथ डांस कर रहे है !
-
आदमी यमराज से पूछता है - गांधीजी की सजा इतनी मस्त क्यों?
-
यमराज - हरामखोर सजा गांधीजी को नहीं लियोनी को मिली है.....
.
.
.
.
वक़्त वक़्त की मोहब्बत है
वक़्त वक़्त की रूसवाईयां...
कभी पंखे सगे हो जाते हैं
तो कभी रजाईयां।
.
.
.
.
.
मैं इवन , तू आॅड प्रिये,
लाइफ, ओ माय गॉड! प्रिये,
मैं फूल छड़ी सा नाज़ुक बन्दा,
तू लोहे की रॉड, प्रिये।
मैं केजरी सा सच्चा बन्दा,
तू नटवर सी फ्राड प्रिये।
मैं चिंचपोकली का मीटर गेज,
तू गेज दिल्ली की ब्रॉड, प्रिये।
मैं प्रेमचन्द का हरिया बुद्धिया,
तू ऍफ़ टीवी की मॉड , प्रिये।
नै हो सकता मेल ये अपना,
मैं इवन,  तू ऑड प्रिये....
.
.
.
.
यदि बिल गेट्स बॉलीवुड फिल्में बनाने लगें तो उनकी फिल्मों के नाम कैसे होंगे ?
जरा इन नामों पर गौर फरमाएं –
1. हैंग तो होना ही था !!!!!!!!!!!!
2. मेरी डिस्क तुम्हारे पास है
3. आओ चेट करे
4. प्रोग्रामर नंबर 1
5. मेरा नाम डवलपर
6. जावा वाले जॉब ले जायेंगे
7. हम आपके मेमोरी में रहते हैं
8. दो प्रोसेस्सर बारह टर्मिनल
9. तेरा कोड चल गया
10. हर दिन जो मेल करेगा
11. नेटवर्क के उस पार
12. देबुगिंग कोई खेल नहीं
13. जिश देश में बिल गेट्स रहता है
14. राजू बन गया MCSE .!
15. कलाइएंट  एक नम्बरी प्रोग्रामर  दस नम्बरी
16. लोगिन करो सजना
17. नौकर PC का
18. 1942 — ऐ  बग स्टोरी
19. कहो ना वाइरस है
20. क्रेश से क्रेश तक

No comments:

Post a Comment