Sunday, 24 January 2016

Hindi Jokes .............

हिंदी एडल्ट सेक्स जोक्स  


शिक्षक : ओसामा की 5 बीवी हैं और 20 बच्चे,
और लालू की एक बीवी और 12 बच्चे तो बताओ दोनों में से बेहतर कौन है?
.
छात्र (काफी सोचने के बाद): सर, स्कोर तो ओसामा का ज्यादा है..
पर स्ट्राइक रेट लालू की बेहतर है.
.
.
.
.
 मुझे शराब से मुहब्बत नहीं है
मुहब्बत उन पलों से जिन्हें शराब के बहाने यारों के साथ बिताता हूँ।

साथ निभाऊँगा दोस्तों।
जहाँ बुलाओगे वहां आऊंगा दोस्तों।।।
अगर न आ पाया...
ये समझ लेना...
...लुगाई नहीं आण दे री।।।
.
.
.
.
प्रेमी (प्रेमिका से): ऐसा करते हैं, हम दोनों कुछ दिन
साथ रहकर देखते हैं,
अगर हमारे मिजाज मिलें तो
शादी कर लेंगे।
और अगर कोई गलती हुई तो अलग हो जाएंगे..
प्रेमिका: गलती किसके पास रहेगी?
.
.
.
.
.
ये कमेन्टेटर भी ना क्या- क्या कहते रहते है कि....
....
....
..
...
भारत को अगर जीतना है तो..
धोनी का \'खड़ा \' रहना जरूरी है..
.
.
.
Baap- Iss Ladki mein aisa kya hai ki toone shaadi k liye haan kar di ?
Beta- dad ye bachpan mein Angutha Bahut Achchha Choosti thi.. Isliye…!
.
.
.
.
.
एक लड़का एक लड़की से संभोग करते हुए लड़की के मुँह पर हाथ रखे था और लड़की ने लड़के के बाल पकड़ रखे थे।
लड़की,, ये तुम ने मेरे मुँह पर हाथ क्यों रखा है ?
लड़का ; क्योंकि मेरा सामान बहुत लम्बा है। कहीं तुम्हारे मुँह से बाहर न निकले। लेकिन तुमने मेरे बाल क्यों पकड़ रखे हैं ?
लड़की : इसलिये कि मेरा कुआँ बहुत गहरा है कहीं तुम पूरे अन्दर ना चले जाओ। 
.
.
.
.
 बॉस :-सुना है तुम कवी हो..
कुछ सुनाओ यार..

वर्कर-"गम-ए-उल्फ़त में जो मार रहे हो गांड हमारी..
जिस दिन दूसरी जॉब मिलेगी माँ चोद देंगे तुम्हारी.. 

No comments:

Post a Comment