Thursday, 17 December 2015

Indian Jokes .................. U cannot beat this creativity

 U cannot beat this creativity 
>
> Pankaj fell in love
> Pankaj married
> Pankaj divorced
> Pankaj Udaas
>
> Sonia was walking.
> Sonia slipped.
> Sonia fell into the drain.
> Sonia Gandhi
>
> Sameera went to a parlor
> Sameera did her hair
> Sameera did her makeup
> Sameera Reddy
>
> Kangana hit the ball
> Kangana took a single
> Kangana did not reach the crease
> Kangana Ranaut.
>
> Hrithik buys bulb
> Hrithik puts bulb in socket
> Hrithik switches bulb on
> Hrithik Roshan
>
> Neil arms weak.
> Neil joins gym.
> Neil does chin-ups.
> Neil Armstrong
>
> Anil mombatti
> Anil agarbatti
> Anil dhoop
> Anil Kapoor
>
> Umar walking on the road
> Umar got kidnapped
> Umar not found by family
> Umar Gul
>
> Minisha purchased a cycle
> Minisha started riding cycle
> Minisha's height increased
> Minisha Lamba
>
> William making fruit shake
> William took pears
> William put them in glass
> William Shakespeare
>
> Mika went to studio
> Mika went to recording room
> Mika took the mike
> Mika Singh...
 .

.
.
पैसा बिस्तर दे सकता है...नींद नहीं..
> .
> पैसा भोजन दे सकता है...भूख नहीं..
> .
> पैसा अच्छे कपडे दे सकता है..सुंदरता नहीं..
> .
> पैसा ऐशो आराम के साधन दे सकता है..सुकून नहीं..
>
> मैं पैसा हूँ
> मैं बोलता नहीं....
> मगर
> सबकी बोलती बंद करवा सकता हूँ
>
> मैं पैसा हूँ
> इतिहास में कई ऐसे उदाहरण मिल जाएंगे
> जिनके पास मैं बेसुमार था
> मगर फिर भी वो मरे
> और
> रोने वाला कोई नहीं था
>
> मैं पैसा हूँ
> मैं सारे फसाद की जड़ हूँ
> मगर
> फिर भी न जाने क्यों सब मेरे पीछे इतना पागल हैं
>
> मैं पैसा हूँ
> मुझे पसंद करो
> सिर्फ इस हद तक की
> लोग आपको नापसन्द न करने लग
>
> मैं पैसा हूँ
> मैं कुछ भी नहीं हूँ मगर मैं निर्धारित करता हूँ
> कि लोग आपको कितनी इज्जत देते है
>
> मैं पैसा हूँ
> मैं आपके पास हूँ तो आपका हूँ
> आपके पास नहीं हूँ तो आपका नहीं हूँ
> मगर
> मैं आपके पास हूँ तो सब आपके हैं
>
> मैं पैसा हूँ
> मैं नमक की तरह हूँ
> जो जरुरी तो है
> मगर
> जरुरत से ज्यादा हो तो
> जिंदगी का स्वाद बिगाड़ देता है
>
> मैं पैसा हूँ
> मुझे आप मरने के बाद ऊपर नहीं ले जा सकते
> मगर
> जीते जी मैं आपको
> बहुत ऊपर ले जा सकता हूँ
>
> मैं पैसा हूँ
> मैं भगवान् नहीं
> मगर
> लोग मुझे भगवान् से कम नहीं मानते

No comments:

Post a Comment