Popads

Monday, 14 December 2015

Hindi Smart Jokes ......... मैं तो स्मार्ट फोन को उस दिन स्मार्ट मानूंगा,

 आज पप्पू ने Science को हिला डाला
Teacher-छिपकली कौन हे.?
.
.
.
.
.
.
.
.
पप्पू-छिपकली एक गरीब मगरमछ हे जिसे बचपन में #Born-Vita नही मिला और वो कुपोसण का शिकार हुई।.

.
.
.
.
वो पुरानी फिल्मो के बाप हमें क्यूँ नहीं मिलते......
जो बोलते थे
"ये रहा ब्लेंक चेक और दफा हो जाओ मेरी बेटी की ज़िन्दगी से"।।
.

.
.
.
.
आँखे मोबाइल से क्या लड़ी
आसमान देखे हुऐ... जमाना हो गया..
.

.
.
.

What is The most popular food of india ?
Ans -'खाओ मेरी कसम .
.
.
.
 मैं तो स्मार्ट फोन को उस दिन स्मार्ट मानूंगा,
जब मैं चिल्लाऊंगा: "के हमाओ फोन कहाँ हई?"
और फोन आवाज लगायेगा: "जे हैं दद्दा हम, खटिया के नेचे परे हैं।"
.

.
.
.
.
गाड़ी हिरण चला रहा था,गाड़ी ने पेट्रोल ज्यादा पी लिया था जिससे वो नशे में थी,सलमान फूटपाथ पर सोये थे,ड्राईवर फ़िल्म की शूटिंग पर गया था, गरीब लोग Mcdonald's से बर्गर खा कर आये थे,बर्गर ज्यादा हो गया था तो पचाने के लिए टायर के नीचे लेट गए थे :
न्यायपालिका
.

.
.
.
मुम्बई पूलिस का नया फरमान .....
ऑड डे पर सलमान कार चलायेगे और ईवन डे पर लोग फुटपाथ पर सोयेगे ... 








No comments:

Post a Comment