Popads

Saturday, 5 December 2015

Hindi chutkule ................ मैं संसार की सबसे खुबसूरत स्त्री बन जाउंगी

 ये बचपन के संस्कार ही है कि घर में हवन होते
समय घर के लडके मन्त्र भले ना बोल पाये ....
~
~
~
~
पर स्वाहा इतनी जोर से बोलते है कि सारी पापी
आत्माएं आवाज सुनकर ही मर जाती है
.
.
.
.
पति अपनी पत्नी से बताओ 'हिम्मत ए मर्दां तो मदद ए खुदा' का मतलब क्या होता हैं.....
पत्नी : जो अपनी बीवी के सामने मर्द बनने की कोशिश करता है, उसकी मदद फिर खुदा ही कर सकता है .....
.

.
.
.
असल में भारत रत्न के हक़दार
वो लौंडे है ....

जो घर में शादी की बात चलते ही
अगले दिन ....

लड़की की id फेसबुक पे ढूंढ
निकालते है.....

.
.
.
.
एक दिन एक औरत गोल्फ खेल रही थी.! ...
:
:
जब उसने बॉल को हिट किया तो वह जंगल में चली गई.!
:
:
जब वह बॉल को खोजने गई तो उसे एक मेंढक मिला जो जाल में फंसा हुआ था.!
:
:
मेंढक ने उस से कहा, "अगर तुम मुझे इससे आजाद कर दोगी तो मैं तुम्हें तीन वरदान दुंगा.!
:
:
महिला ने उसे आजाद कर दिया.!
:
:
मेंढक ने कहा - "धन्यवाद, लेकिन तीन वरदानों में मेरी एक शर्त है: जो भी तुम मांगोगी तुम्हारे पति को उससे दस गुना मिलेगा.!
:
:
महिला ने कहा, "ठीक है.!"
:
:
उसने पहला बरदान मांगा, "मैं संसार की सबसे खुबसूरत स्त्री बनना चाहती हूँ.!"
:
:
मेंढक ने उसे चेताया ,"क्या तुम्हें पता है कि ये वरदान तुम्हारे पति को संसार का सबसे सुंदर व्यक्ति बना देगा.!"
:
:
महिला बोली, "दैट्स ओके, क्योंकि मैं संसार की सबसे खुबसूरत स्त्री बन जाउंगी और वो मुझे ही देखेगा.!"
:
:
मेंढक ने कहा. "तथास्तु.!!!"
:
:
अपने दूसरे वरदान में उसने कहा,"मैं संसार की सबसे धनी महिला बनना चाहती हूँ.!"
:
:
मेंढक ने कहा ,"यह तुम्हारे पति को विश्व का सबसे धनी पुरुष बना देगा और वो तुमसे दस गुना पैसे वाला होगा.!"
:
:
महिला ने कहा,"कोई बात नहीं, मेरा सब कुछ उसका है और उसका सब कुछ मेरा.!"
:
:
मेंढक ने कहा, "तथास्तु..!!
:
:
जब मेंढक ने अंतिम वरदान के लिये कहा तो उसने अपने लिए "एक हल्का सा हर्ट अटैक मांगा.!"
:
:
:
मोरल ऑफ दी स्टोरीः महिलाएं बुद्धिमान होती हैं,
उनसे बच के रहे.!!!!
:
:
:
:
महिला पाठकों से निवेदन है कि वो कृपया आगे ना पढें.! आपके लिये जोक यहीं खत्म हो गया है..!!
यहीं रुक जाओ और अच्छा महसूस करो...!!!
?
?
?
?
पुरुष पाठकः कृपया आगे पढें
:
..
.
.
.
:
:
:
उसके पति को उससे "10 गुना हल्का हार्ट अटैक" आया.!!!
:
:

मोरल ऑफ द स्टोरीः
महिलाएं सोचती हैं कि वे वास्तव में बुद्धिमान हैं..!!
उन्हें ऐसा सोचने दो, क्या फर्क पडता है...!!.

.
.
.

अब ये बताइये के इसमे से पागल कौन है...?


ग्राहक -एक कोलगेट देना.

दुकानदार -कौन सा..?
ग्राहक -पेप्सोडैंट

.

.
.
.
लड़की : तुम क्या करते हो???
लड़का : डी जे के यहाँ बाबू हूँ..।।
लड़की: अरे वाह!!!
डी जे वाले बाबू मेरा गाना चला दो  

लड़का : डिस्ट्रिक्ट जज के यहाँ बाबू हूँ..
चुड़ैल .

.
.
.
.
बेचारा आदमी:
जब दाढ़ी न आये तो दवाई ढूँढता है...,

जब आ जाती है तो नाई ढूँढता है...,
जब सफ़ेद हो जाती है तो डाई ढूँढता है...!.
.
.
.
.
एक बूढ़े बाबा बीमार हो गए खाट पकड़ ली।अच्छी तरह आंख भी नी खुल रही थी।
गांव की लुगाईयां देखने को आईं...
बूढ़े बा की घरवाली बोली... सुनो कोन आया देखो तो पहचानो ज़रा?
बा ने जैसे-तैसे आंख खोली व उन लुगाईयों को देख फिर घरवाली की तरफ देखता हुआ मनमन में बोला...
भरी जवानी में इनकी तरफ देखने तक नहीं दिया।
ओर अब मरने का टाइम आया तब मनहूस पूछ रही है कि पहचाना क्या...?


















No comments:

Post a Comment