Saturday, 26 December 2015

Best Sex Jokes in Hindi ................. लड़कीया अगर सुहाग रात को सेक्स करने जाये...

 गर्लफ्रेंड: ये पर्स पकड़ो, मैं अभी आई.....
पप्पू ने पर्स खोला तो उसमें से रबड़ का लंन्ड निकला...
गर्लफ्रेंड: पर्स खोला तो नहीं?

पप्पू: ना जी ना,
मैंने खोल के क्या लंन्ड लेना है..?
.
.
.
पठान ने अपनी बीवी को गोली मार दी.

उसकी बीवी ने सिर्फ इतना कहा था कि-
'मैं अपनी जिंदगी शान और शौकत के साथ गुजारना चाहती हूं।'

अब पठान भाई शान और शौक़त को ढूँढ रहा है .
.
.
.
लड़का - जब सेक्स मे मजा तो दोनो को आता है फिर पैसा मर्दों से ही क्यों लिया जाता है


लड़की - बेवकुफ चार्ज तो हमेशा आउट गोइंग पर ही लगता है.... इनकमिंग तो फ्री होती है..
.
.
.
.
गर्लस् होस्टल मे आग लगने पर Boys होस्टल के लड़को ने मदद
की
.
TV पर खबर आई-
.
आग पर काबू पा लिया गया है लड़को पर काबू पाने की कोशिश
जारी है!!
.
.
.
.
अलग अलग प्रतिक्रिया सेक्स के बाद!!!!!!!!


कालगर्ल :- 
चल निकल !!
गर्लफ्रेंड:- 
शादी कब करोगे!! 
पडोसन:- 
फिर कब आओगे। 
बीवी:- 
अब 2-4 दिन बोलना मत ।
कामवाली बाई :- 
अब तो पगार बढा दो साब l



.
.
.
.


पत्नी : चलो लुकाछुपी खेलते है ! तुमने मुझे ढूँढ लिया तो तुम मेरी गांड मारना, और मैंने तुम्हे ढूँढा तो मैं तुम्हारी गांड मारूँगी ।
पति : लेकिन तुम गांड कैसे मारोगी ?
पत्नी : हम शॉपिंग के लिए जाएँगे न !!!!!
.
.
.
.



प्राइमरी की टीचर सलमा को पांचवीं क्लास में सेक्स एजुकेशन देने को कहा गया......

बेचारी सलमा परेशान हो गई, सोचने लगी कि क्या करूं?

तो कुछ सोच कर वो क्लास
में कुछ तस्वीरें ले गई.


पहले सलमा ने नारी वक्ष
की तस्वीर छात्रों को दिखाते
हुए पूछा- "इसके बारे में तुम क्या जानते हो?"


एक प्यारी सी लड़की रिया
उठी, बोली- मेरी मम्मी के पास ये दो हैं" वो इसको दूध बोलती हैं लेकिन पापा चूची बोलते हैं।


फिर सलमा ने लिंग की तस्वीर दिखाते हुए
पूछा- "इसके बारे में तुम क्या
जानते हो?"


पप्पू एकदम खड़ा होकर
बोला- "यह लौड़ा है, 
मेरे पापा के पास दो हैं."


सलमा ने हैरानी से पूछा-
"दो......? यह तो एक ही होता है?"

पप्पू बोला-"मेरे पाप्पा के पास दो हैं, एक छोटा सा है......जिससे से वो सुसू करते हैं,

दूसरा बहुत बड़ा है उससे
मम्मी के दांतों को साफ़ करते हैं.......

.
.
.



नौकरानी से सेक्स के समय बोली: साहब, आनंद आ रहा है...
मालिक तेज करने लगा.


नौकरानी - साहब, आनंद आ रहा है....
मालिक और तेज करने लगा...

आनंद - पापा मै आ गया..
.
.
.
.



सेल्फी का इतना फीवर चढा है की आजकल की लड़कीया अगर सुहाग रात को सेक्स करने जाये...

तो पहले फोटो खींचकर स्टेटस अपडेट करेंगी:
Fucking @ सुहाग रात...
Feeling # घचाघच !
With my #husband and 48 other....

.
.
.
.
 रात भर चलती रहती है उँगलियाँ मोबाइल पर,
किताब सीने पे रखकर सोये हुए एक जमाना हो गया| 































No comments:

Post a Comment