Saturday, 7 November 2015

मजेदार गुदगुदाते हिंदी चुटकुले तथा जोक्स

मजेदार गुदगुदाते हिंदी चुटकुले तथा जोक्स 




1: 
बंता: ऐसा क्या काम है जो रावण कर सकता है राम नहीं?
संता: मुझे नहीं पता!
बंता: सामूहिक चर्चा!
2:
संता: यार बंता तेरी कमीज में यह गाँठ कैसे बंधी है?
बंता: मेरी पत्नी ने लगाई है! ताकि पत्र पोस्ट करने के लिये यादगार बनी
रहे!
संता: तो तुमने पत्र पोस्ट कर दिया होगा!
बंता: नहीं यार, मेरी पत्नी वह पत्र मुझे देना ही भूल गयी!
3:
संता: तुमको सन्नी देओल का फ़ोन नंबर पता है?
बंता: नहीं! पर तुम क्यों पूछ रहे हो?
संता: यार नलका उखड़वाना था
4:
बंता: यार हिंदी भी अजीब भाषा है!
संता: वोह कैसे?
बंता: घडी ख़राब हो तो कहते है “बंद है” और लड़की ख़राब हो तो कहते है ”
चालू है”
5:
संता फ़ोन पर बात कर रहा था!
बंता: किस से बात कर रहो हो!
संता: बीवी से!
बंता: इतने प्यार से?
संता: तुम्हारी है!…..
6:
प्रेमिका: अगर तुम मेरे होंठ चूमने की कोशिश करोगे तो मैं चिल्ला पडूँगी!
प्रेमी: कैसे चिल्लाओगी? तुम्हारे होंठ तो मेरे होंठों में होंगें!
7:
एक सूनसान जगह पर गाड़ी रोक कर प्रेमी प्रेमिका से!
प्रेमी: अगर मैं अब तुम्हारे साथ मुंह काला करने लगूं! तो तुम सहायता के
लिये शोर तो नहीं करोगी?
प्रेमिका: अगर तुम मुंह काला न कर सके! तो तुम्हारा मुंह काला करने के
लिये जरुर शोर करुँगी!
8:
एक बार 3 फलों में आपस में बातचीत होती है!
सेब: मुझे तो सब धो कर और काट कर खाते है!
अमरुद: तुझे क्या मुझे भी सब धो कर और काट कर खाते है!
सेब चुपचाप बैठे केले से कहता है: तुम क्यों चुप हो?
केला: मैं क्या कहूँ मुझे तो बताते हुए भी शर्म आती है मुझे तो सब लोग
नंगा करके खाते है!
9:
डॉक्टर: मंत्री जी आपकी पत्नी माँ बनने वाली है!
मंत्री सोच में पड़ गया!
डॉक्टर: क्या हुआ सर?
मंत्री: समझ नहीं आ रहा! यह जाली वोट कौन डाल गया!
10:
एक फ़कीर ने आवाज़ लगाई : अल्लाह के नाम पर कुछ दे दो!
घर के अन्दर से जवाब मिला : बाबाजी, मम्मी घर में नहीं है!
फ़कीर बोला : मैं खाना मांग रहा हूँ मम्मी को नहीं!
11:
माँ: नालायक कहां थी इतनी रात तक?
बेटी: अपने प्रेमी के साथ थी!
माँ: कर आयी न अपना मूह काला!
बेटी: तो क्या हुआ फेयर एंड लवली है न!
12:अध्यापक: लाइट कहा से आती है?
संता: मेरे मामा जी के घर से!
अध्यापक: वो कैसे?
संता: जब भी लाइट चली जाती है तो पापा कहते है सालो ने फिर कट लगा दिया!
13:
अध्यापक : तुम बड़े गंदे रहते हो, गन्दगी मनुष्य के स्वास्थ्य का कट्टर
शत्रु है !
विद्यार्थी : पर आपने ही तो कहा था कि शत्रुओं से प्रेम करो !
14 :
शादी के दो दिन बाद बेटी माँ से,
बेटी : माँ रात मेरी उनसे लड़ाई हो गई !
माँ : बेटी शादीशुदा ज़िन्दगी में छोटे-मोटे झगड़े तो चलते रहते हैं !
बेटी : सो तो ठीक है पर तुम मुझे बताओ मैं लाश का क्या करूँ ?
15 :
एक महिला दूधवाले से-
महिला: भईया आजकल दूध बहुत पतला आ रहा है!
दूधवाला: आप यह सब मुझे क्यों बता रही हैं! किसी अच्छे से डॉक्टर को
बताओ!
16 :
लड़का शादी के लिए लड़की देखने गया!
लड़का: मैं आप पर कैसे विश्वास करूं !
लड़की: पहले इस्तेमाल करो फिर विश्वास करो!17:
लड़की का पिता: तुम मेरी बेटी को कब से प्यार करते हो?
लड़का: चार महीने से!
पिता: मैं कैसे यकीन करू?
लड़का: आप और पांच महीने रुकिए यकीन हो जायेगा!
18:
दो भाई एक ही क्लास में थे!
अध्यापक: तुम दोनों ने अपने पिता का नाम अलग-अलग क्यों लिखा है?
दोनों भाई बोले: सर आप फिर कहोगे नक़ल मार के किया है!
19: 
अध्यापक: बच्चों कसम खाओ कभी शराब, सिगरेट, लड़की इनको नहीं छुओगे और देश
के लिए जान दोगे!
बच्चे: जान भी दे देंगे सर, ऐसी जिंदगी जी कर क्या करेंगे!
20: 
प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ नई कार में घूम रहा था!
प्रेमी: मैंने तुमसे एक बात छुपाई है!
प्रेमिका हैरान हो कर: कौन सी बात?
प्रेमी: मैं शादी शुदा हूँ!
प्रेमिका: हे भगवान! तुमने तो डरा ही दिया! मैं समझी ये कार तुम्हारी
नहीं!
21: 
प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ नई कार में घूम रहा था!
प्रेमी: मैंने तुमसे एक बात छुपाई है!
प्रेमिका हैरान हो कर: कौन सी बात?
प्रेमी: मैं शादी शुदा हूँ!
प्रेमिका: हे भगवान! तुमने तो डरा ही दिया! मैं समझी ये कार तुम्हारी
नहीं!
22: 
डॉक्टर: तुम्हे मालूम है कि सिगरेट एक तरह का जहर है! जो इन्सान को धीरे-
धीरे मारता है!
: तो मुझे कौन सा मरने की जल्दी है!
23: 
संता: जज साहब, मुझे तलाक चाहिये पिछले एक साल से मेरी बीवी ने मुझसे बात
तक नहीं की है!
जज: एक बार फिर से सोच लो! ऐसी बीवी किस्मत से मिलती है !
24: 
संता: जज साहब, मुझे तलाक चाहिये पिछले एक साल से मेरी बीवी ने मुझसे बात
तक नहीं की है!
जज: एक बार फिर से सोच लो! ऐसी बीवी किस्मत से मिलती है !
25:
माँ: जाओ बेटा आंटी के पास जाओ आंटी तुमको प्यार करेगी!
बेटा: नहीं माँ मैं आंटी के पास नहीं जाउगा! आंटी थप्पड़ मारती है!
माँ: नहीं आंटी थप्पड़ नहीं मारेगी!
बेटा: नहीं माँ मुझे पता है! पापा को भी मारा था!
26
हर माँ अपने बेटे को सलाह देती है!………
1980 में माँ: अपने जाति की लड़की से ही शादी करना!
1990 में माँ: अपने देश की लड़की से ही शादी करना!
2000 में माँ: अपनी उम्र की लड़की से ही शादी करना!
2009 में माँ: कैसी भी हो, पर शादी लड़की से ही करना!……
27:
माँ अपने बेटे से कहती: बेटा सो जा वरना गब्बर आ जायेगा!
बेटा अपनी माँ से कहता: माँ मुझे चॉकलेट दो वरना पापा से कह दूंगा! कि
मेरे सोने के बाद रोज़ गब्बर आता है!28
बंता पेड़ पर चढ़ा ! तो ऊपर बैठे बन्दर ने पूछा : ऊपर क्यों आया?
बंता: सेब खाने!
बन्दर: यह तो आम का पेड़ है!
बंता: पता है सेब साथ लाया हूँ!
29
अध्यापक: ज़मीन पर रहने वाले जानवर बच्चे देते है! हवा में उड़ने वाले
अंडे देते है! वो कौन सी चीज़ है जो हवा में भी उड़ती है और बच्चे भी
देती है?
विद्यार्थी: एयर होस्टेस!
30 
बहु: माँ जी, यह अभी तक नहीं आये, कहीं कोई लड़की का चक्कर तो नहीं है
उनका?
माँ: अरे कल्मूही तू तो हमेशा गलत ही सोचती है! हो सकता है कि किसी ट्रक
के नीचे आ गया हो!
31
नर्स डॉक्टर से: सर बैड न० 6 वाले मरीज का बी.पी. तीन बार चेक कर लिया
है! बहुत हाई है!
डॉक्टर: एक बार फिर से चेक करो! पर अपने ऊपर के 2 बटन जरुर बंद कर लेना!
32
प्रेमिका:मैं अपनी सारी जायदाद साधुओं को दान कर दूंगी! (प्रेमी उठकर
जाने लगा )
प्रेमिका: तुम कहाँ चले?
प्रेमी: साधू बनने!
33 
लड़की:पंडितजी मैं 2 लड़को से प्यार करती हूँ! मेरी शादी किस से होगी! वो
खुशनसीब कौन होगा?
पंडित: पहले से शादी होगी और दूसरा खुशनसीब होगा!
34 
लड़का : मैडम आपकी सैंडल बहुत खूबसूरत है!
लड़की : उतारूँ क्या?
लड़का : आपकी साड़ी उससे से भी खूबसूरत है!
35 
ड्राईवर : संता जी पेट्रोल ख़त्म हो गया है! गाड़ी आगे नहीं जा सकती!
संता : अरे यार! चलो फिर गाड़ी वापिस घर ले चलो!
36
पति : गुरुदेव मुझे पत्नी को वश में करने का कोई मन्त्र बताइये!
साधू : बच्चा मुझे अगर कोई उपाय मालूम होता तो मैं साधू क्यों बनता?
37 
संता डॉक्टर के क्लिनिक में गया
डॉक्टर : अगर तुम लड़कियों का पीछा नहीं छोड़ोगे तो मर जाओगे !
संता : लड़कियों का पीछा करने से कोई कैसे मर सकता है ?
डॉक्टर : तुम जिन लड़कियों के पीछे घूमते हो उनमे से एक लड़की मेरी है !
38
बच्चा : पापा पापा क्या हेमा आंटी के घर में एक भी दरवाज़ा नहीं है ?
पापा : है क्यों नहीं ! कम से कम 7-8 दरवाज़े हैं !
बच्चा : पापा फिर आप उनके घर खिड़की से कूदकर क्यों जाते हैं ?
39
किसी कॉलगर्ल ने अर्ज किया है!
धीरे-धीरे करो सनम! मंदी का जमाना है!
इस छोटी सी जगह से पूरी जिन्दगी भर कमाना है!
40
अपने बच्चे से: बेटा अंगूठा नहीं चूसते हैं नहीं तो पेट फूल जाता है!
एक दिन उस बच्चे ने एक गर्भवती महिला को देखा और उसके पास जा कर बोला
मुझे पता है आपने क्या चूसा है!

No comments:

Post a Comment