Thursday, 12 November 2015

मस्त दमदार चुटकुले

 मस्त दमदार गंदे चुटकुले

1.=

पाकिस्तान वाले कहते है हम इंडिया से कश्मीर को लेकर ही रहेंगे...
अब उन्हें कौन समझाये की इंडिया में लोग अपने क्लास की लडकी किसी ओर क्लासवालो को पटाने नही देते तो कश्मीर क्या देंगे ।


2. = 

कल्लू पानवाले और मुहल्ले की कमला का love चल रहा था ।
अब एक दिन कमला के पिताजी पानवाले की दुकान पहुँच गये ।
बोले कमलापसंद है?
कल्लू नीचे उतरा ।
पिताजी के पैर छूकर बोला - जी मुझे कमला पसंद है और कमला भी मुझे पसंद करती है।

बस फिर क्या, बवाल हो गया...
दे चप्पल...दे चप्पल,,,,दे चप्पल..!!



2. = 

दो दोस्त दारू पीकर गाङी चला रहे थे।
तभी एक चिल्लायाः अबे कमीने दिवार है दिवार है आगे दिवार है ! तभी गाङी दिवार मे घुस गई !

अगले दिन दोनो हाँस्पीटल मेँ
पहला दोस्तः कमीने मे चिल्ला चिल्ला कर कह रहा था आगे दिवार है दिवार है फिर तुने सुना क्यो नही!!
दुसरा दोस्तः साले बेवङे गाङी तुँ चला रहा था..!!

3. = 

एक बार एक शहर के लड़के ने गाँव की लड़की को पटाया ।
लड़का- तुमको वॉट्सअप चलाना आता है क्या ?
लड़की- नही मेरे को नही आता । आप चलाना में पीछे बैठ जाउंगी..!!


4. = 

बाप- बेटा, तूने इंजिनियरिंग के 4 सालों में सबसे मुश्किल काम कौन सा सीखा?

बेटा- बस की छत पर बैठकर तेज हवाओं में एक तीली से 3 सिगरेट जलाना ।

बस फिर क्या...
दे चप्पल...दे चप्पल,,,,दे चप्पल..!!..!!

5. = 


एक छोरा अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर पिज़्ज़ा हट में गया।
छोरा : क्या लोगी?
गर्लफ्रेंड: कढ़ी चावल मंगवा लो।
वेटर हँसते हुए बोला - "सरकारी स्कूल की लड़कियां पटाओगे तो ऐसा ही होगा"..!!


6. = 


पति--आज ऐसी चाय बनाओ कि पीते ही तन बदन झूमने लगे और मन नाचने लगे ।
पत्नि--हमारे यहाँ भैंस का दूध आता है नागिन का नहीं..!!


7. = 


मास्टर जी: अगर मैं तुम्हें 2 बिल्ली दूं, फिर 2 बिल्ली दूं और फिर 2 बिल्ली दूं तो,
तुम्हारे पास कितनी बिल्लियां हो जाएंगी?

संता: 7

मास्टरजी: नहीं, मेरा सवाल दोबारा ध्यान से सुनों,
अगर मैं तुम्हें 2 बिल्ली दूं, फिर 2 बिल्ली दूं और फिर 2 बिल्ली दूं तो,
तुम्हारे पास कितनी बिल्लियां हो जाएंगी?

संता: मास्टर जी:- 7

मास्टर जी: नहीं, मैं तुम्हें अलग तरीके से समझाता हूं...
अगर मैं तुम्हें 2 सेब दूं, फिर 2 सेब दूं और फिर 2 सेब दूं तो,
तुम्हारे पास कितने सेब हो जाएंगे...?

संता : जी 6

मास्टर जी (खुश होकर): शाबाश, अब अगर मैं तुम्हें 2 बिल्ली दूं, फिर 2 बिल्ली दूं और फिर 2 बिल्ली दूं तो,
तुम्हारे पास कितनी बिल्लियां हो जाएंगी?

संता : कितनी बार बोलूं 7

मास्टर जी (गुस्से से पीटते हुये ): अबे कमीने, जब सेब 6 हो रहे हैं तो बिल्ली 7 कैसे हो जाएंगी?

संता(रोते हुए): क्योंकि, मेरे घर पर एक बिल्ली पहले से ही है..!!

8. = 


पत्नी: तुम मुझसे कितना प्यार करते हो?
पति: शाहजहां से भी ज्यादा ।
पत्नी: मेरे मरने के बाद ताजमहल बनाओगे ।
पति: मैं तो प्लॉट ले भी चुका हूं पगली देर तो तू ही कर रही है..!!


9. = 


एक बार हरियाणा का एक ताऊ मरणासन्न स्थिति में पहुँच गया ।
घर वालों ने कहा - आख़री टेम आ लिया, इब तो राम का नाम ले ले!!
ताऊ बोल्या - इब नाम के लेणा, 10 -15 मिनिट बाद आमना सामना ही हो लेगा..!!


10. = 


डॉक्टर घायल मरीज से:- जब कार एक महिला चला रही थी तो तुम्हे सड़क से दूर चलना चाहिए था ।

मरीज करहाते हुए :- कैसी सड़क ?
मैं तो खेत में लोटा ले कर बैठा हुआ था..!!


11.  


एक टीचर ने बच्चे से पूछा : स्कूल क्या है ?

बहुत ही शानदार जवाब मिला...

स्कूल वो जगह है ..
जहाँ पर हमारे पापा को लूटा जाता है
और
हमें कूटा जाता है ..!!


12. 

ऑडी कार का सी ई ओ, कार के इतने अधिक कीमती होने को वाजिफ बताते हुए ऑडी की खूबियाँ गिना रहा था" इसमें 12 एयर बैग्स हैं। सेफ्टी सैंडर्स और सेफ्टी पार्किंग एसिस्टेंस हैं। साथ ही अन्य सुरक्षा व्यवस्थाएं"


इन्डियन खरीददार उसकी बात काटते हुए बोला-" भाई, तू सेफ्टी की ज़रा भी चिंता ना कर । हमारे पास साईं बाबा और गणपति बाप्पा डेश बोर्ड पर होते हैं । रियर व्यू मिरर पर हनुमानजी, बम्पर पर निम्बू मिर्ची और माता दी लाल चुनरी स्टेरिंग के चारों ओर बँधी होती है ।

तू खाली भाव कम कर। "..!!

No comments:

Post a Comment