Popads

Thursday, 20 August 2015

नाग पंचमी जोक्स और चुटकुले sms

नाग पंचमी जोक्स और चुटकुले sms 


नाग बोला नागिन से
मेरा दिल तेरे प्यार में अंधा है..
नागिन बोली
मेरा ख्याल छोड़ दे बेटा,
मेरा ब्वॉयफ्रैंड एनाकोंडा है!!
.
.
.
.
मेरे सभी विषैले और बिनविषैले
नर और मादा मित्रो को
नागपंचमी की हार्दिक शुभकामनाये...
.
.
.
.
नागपंचमी के सुअवसर पर मेरे प्रिय नागों को दूध पिलाने का अवसर प्राप्त नही हुआ
इसलिए फेसबुक पर दुग्धाभिषेक भेज रहा हूँ मेरे आस्तीन के साँपों
जरा पी लेना .
.
.
.
.

.
.
सांपों के मुकद्दर में
वो ज़हर कहां,
जो इंसान आजकल सिर्फ
बातों में ही उगल रहा है !
साँप तो कोने में बैठा
हँस रहा है !
क्योकि
इन्सान ही आजकल
इन्सान को डंस रहा है।।
.
.
.
.
बारात में दारू पीके और मुँह में रुमाल फसाँ के नागिन डांस करने वालों को भी नाग पँचमी की हार्दिक बधाई॥
फ़ुस्स्सस्स फुस्स्सस्स!!
.
.
.
.
Q) What is opposite of "Nag Panchami"









































A) "Nag Did Not Punch Me"
.
.
.
.
A couple had a fight whole night…
Later Next morning, Husband offered a glass of milk to his wife.
Wife – You are sorry for fighting with me?
Husband – No… Today is Nag Panchami,
Le Nagin Pee Le….
.
.
.
.




santa bhai, aapki bivi ko naag ne das liya hai.
Santa: are koi nahi wo to har nag panchami ko zahar refill karvane aata hai.
.

.
.

No comments:

Post a Comment