Wednesday, 5 August 2015

हिंदी चुटकुले

हिंदी चुटकुले 


मोदी सरकार सच में केजरीवाल को कोई काम नहीं करने दे रही ।
उधर वो wifi फ्री करता है, इधर इन्होने पोर्न बेन कर दी ।
.
.
.
.
एक औरत ने 5 साल के बच्चे को सिगरेट पीते देखा।
औरत ने बच्चे से कहा: क्या तुम्हारे पैरंट्स को मालूम है कि तुम सिगरेट पीते हो ?
बच्चे ने धुआं छोड़ते हुए जवाब दिया : मोहतरमा, क्या आपके शौहर को मालूम है कि आप एक गैर मर्द से बातें कर रहीं हैं???
.
.
.
.
पति ने फेसबुक स्टेटस अपडेट किया...
15 अगस्त के शुभ अवसर पर पतंग पर अपनी पत्नी का फोटो चिपकाएं और अपने से दूर जाते देख इसका आनंद लें।
पत्नी ने तुरन्त कॉमेंट ठोका,
...और आनन्द दोगुना हो जाएगा जब आपकी पतंग किसी पराये पतंग से पेंच लड़ाएंगी।
पति शॉक्ड
पत्नी रॉक
.
.
.
तलाक के केस में कोर्ट ने पति को आदेश दिया कि आधी सैलरी पत्नी को देनी पड़ेगी।
पति खुशी से पागल हो गया और कहा : साला, अब कम से कम आधी सैलरी तो मेरे पास रहेगी!
.
.
.
पप्पू को पासपोर्ट फॉर्म भरने के लिए दिया गया।
1. Enter Your Name (अपना नाम लिखें)
पप्पू सिंह
2. जन्मतिथि?
पप्पू : जन्मतिथि : 20 जुलाई 1980
3. Provide Your PAN Details (अपने PAN कार्ड की डीटेल्स भरें।
पप्पू: 120/300 बाबा जर्दा, बनारसी पत्ता, हल्का चूना, डबल कत्था, नवरत्न किमाम, कच्ची पत्ती, लौंग- इलायची और तनिक हरी पत्ती भी!
.
.
.
संता: कौन दरवाजा खटखटा रहा है?
पुलिस : हम पुलिस हैं, दरवाजा खोलो।
संता : क्यों खोलूं?
पुलिस: कुछ बातें करनी हैं?
संता: तुमलोग कितने हो?
पुलिस: हम 3 हैं।
संता: ...तो आपस में ही कर लो, मेरे पास फालतू काम के लिए वक्त नहीं है।
.
.
.
.
संता- यार, नया फोन कब खरीदा?
बंता- नया नहीं है, गर्लफ्रेंड का है।
संता- गर्लफ्रेंड का फोन क्यों ले आया?
बंता- रोज कहती थी, 'मेरा फोन क्यों नहीं उठाते ?' आज मौका मिला, उठा लाया।
.
.
.
पप्पू ने अपना ब्लड टेस्ट करवाया
.
.
.
.
.
रिजल्ट 'A+' आया।
उसे यह देखकर बड़ा अचरज हुआ कि कामयाबी तो रग-रग में दौड़ रही है, तो स्कूल में हमेशा 'C' क्यों मिलता था?
.
.
.
यह वॉट्सऐप भी न...
बिल्कुल बच्चे के लंगोट की तरह है।
होता कुछ भी नहीं है, मगर बार-बार चेक करना पड़ता है।
.
.
.
भक्त- भगवान मैं पापी हूं!
मुझे दर्द दो,
दुख दो,
मुझे बर्बाद कर दो,
परेशानी दो,
मेरे पीछे भूत लगा दो!
भगवान- अबे एक लाइन में बोल ना
कि बीवी चाहिए !...
.
.
.
.
पप्पू जब भी कपड़े धोता, तब बारिश हो जाती।
1 दिन धूप निकली तो वह बड़ा खुश हो गया और दुकान पर सर्फ लेने जा पहुंचा।
वह जैसे ही दुकान पर पहुंचा बादल जोर-जोर से गरजने लगे
पप्पू फटाफट आसमान की तरफ मुंह करके बोला...
क्या? किधर ???
कसम से, मैं तो बिस्किट लेने आया हूं।
.
.
.
पिता: उदास क्यों है बेटा?
बेटा: नहीं बता सकता आपको।
पिता: अपना दोस्त समझ के बता दे।
बेटा: अब क्या बताऊं यार...तेरी भाभी आईफोन मांग रह है।
दे थप्पड़, दे थप्पड़, दे थप्पड़!
.
.
.
Pappu Ne Cafe Mein Ek Ladki
se I Love You Kaha..
.
.
Ladki Ne Zor Se Ek Kheench
Ke Chanta Maara
Aur Boli: KYAA BOLAA ???
..
..
..
..
..
..
..
..
..
..
..
..
..
..
..
..
Pappu Ne Bhi ek Kass Ke thappad Maara Or bola :
Kamini Tune Jab Suna Hi Nahi
To Chantaa Kyon Maara????
.
.
.
.
ताऊ मास्टर से : मेरा छोरा पढाई में कैसा है ? 
मास्टर : चौधरी साहब, यूं समझ ले...आर्यभट्ट ने जीरो की खोज इसके खातिर ही की थी। 
.
.
मगन: तेरी बीवी कल क्यों जोर से चिल्ला रही थी? उसकी आवाज मेरे घर तक आ रही थी।
छगन : अरे यार, उसकी फोटो फेसबुक पर अपलोड करने की बजाय OLX पर अपलोड हो गई।
...और हद तो तब हो गई, जब एक लड़के ने कहा कि भाई ये 1960 का कबाड़ कौन लेगा!
.
.
.
.
पति बालकनी में खड़ा मस्ती से गा रहा था, "पंछी बनूं उड़ता फिरूं मस्त गगन में, आज मैं आजाद हूं दुनिया के चमन में...!' 
तभी रसोई में से पत्नी की आवाज आई, 'घर में ही उड़ो। सामने वाली मायके गई है।'

पति : एक और नई ड्रेस? तुम्हें क्या लगता है मैं इतने खर्चे के लिए कहां से पैसे लाऊंगा? 
पत्नी : यह तुम्हारी समस्या है। मैंने वित्तीय सलाह देने के लिए तुमसे शादी नहीं की है।

एक पत्नी अपने पति पर बहुत शक करती थी। एक दिन पत्नी की खूबसूरत सहेली उससे मिलने आई थोड़ी देर बातचीत होने के बाद पति बोला, "डियर, ऐसा लगता है कि रसोई में दाल जल रही है।' 
पत्नी : दाल जल रही है तो जलने दो, पर मैं तुम्हारी दाल गलने नहीं दूंगी।

परेशान पति ने पत्नी से कहा, 'एक मैं हूं जो तुम्हें निभा रहा हूं लेकिन अब, पानी सर से ऊपर जा चुका है इसलिए आत्महत्या करने जा रहा हूं।' पत्नी बोली 'ठीक है, लेकिन हमेशा की तरह आज भी भूल मत जाना, और लौटते समय दो किलो आटा जरूर लेते आना।'

No comments:

Post a Comment