Sunday, 21 June 2015

Jokes and cartoons on Yoga Day .............

This Govt has planned to revive and celebrate old cultural practices starting with Yoga.
The next event is learnt to be Kamasutra Day.
Chairperson for the event is being shortlisted. Sunny Leone or Malika Sherawat.
.
.
.
.
.
सुबह सवेरे पति उठ के तैयार हुआ योगा जाने के
लिय ।
पत्नि की आखं खुल गई तो पति ने पुछ लिया
पति : प्रिय, क्या तुम मेरे साथ योगा के लिए
चलना पसंद करोगी ?
पत्नि : तुम कहना क्या चाहते हो, मैं
क्या मोटी हो गई हूँ.
पति : कोई बात नही, इच्छा नही है तो मत चलो.
पत्नि : मतलब, मैं आलसी हूँ ?
पति : अरे तुम गुस्सा क्यों कर रही हो ?
पत्नि : मतलब, मैं हमेशा झगड़ती हूँ.
पति : अरे, मैंने ऐसा कब बोला ?
पत्नि : मतलब कि मैं झूठी हूँ.
पति : अच्छा बाबा, मैं नही जाता हूँ.
पत्नि : मैं सब समझती हूँ, दरअसल तुम
जाना ही नही चाहते थे.
पति ने चुप रहने में ही अपनी भलाई समझी और बेचारा
फिर सो गया‼️
.
.
.
.
.
Cartoons on International Yoga Day Modi and Ram Dev
.
.
.
.
 Meena had a habit of eating nails of her hand💅
Her parents sent her to Baba Ramdev's ashram for treatment.
Now
Meena can also eat nails of her legs..👣
Happy International Yoga Day..!!
.
.
.
.
Yog ... Yoga ... Yoga .... !!!!
˙ʎɐp ɐboʎ lɐuoıʇɐuɹeʇuı sı ʎɐpoʇ
शीर्षासन style !!
.
.
.
.
योगा दिवस पर। ……………
जिन्हें गैस की प्रॉब्लम है वे कृपया योग न करें...........।
पीछे बैठने वालों के प्रति दया का भाव रखना भी योग ही है............।
.
.
.
हमने दो समूह बनाए,
एक को योग करवाया, दूसरे को जिम करवाई,
लेकिन बिस्तर पर लेटकर फेसबुक चलाने वाले ज्यादा खुश नजर आए...
.
.
.
.
योग दिवस और कार्टूनों का खजाना
.
.








No comments:

Post a Comment