Tuesday, 23 June 2015

हिंदी चुटकुले

हिंदी चुटकुले
बच्चा School का Admission Form भरते हुये .... पापा Mother Tongue मे Kya लिखु ?
पापा : लिख बेटा, Very Long & Out Of Control.


.
.
.
चैन्नई Xप्रेस की तर्ज पे
चुदाई Xप्रेस का गाना.
👉लौड़े को रंडी के मुँह मे
चुसाके.
अन्ना के जैसा कंडोम🎈 चड़ाके.
दोनो हाथो से बोबे दबाके.
चोदो खूब तुम लंड घुसाके.
सारे रंडी फैन्स.
हिलाओ लौड़ा.
सारे रंडी 💃फैन्स.
रंडी डाँस,रंडी डाँस.रंडी डाँस,रंडी डाँस.
👉बिल्डीन्ग🏩 🏫मे जब ये गाना बजेगा.
बत्ती 💡सबको बुझाना पड़ेगा.
लँड 🍆को अपने उठाना पडेगा.
गाँड 🎊मार के दिखाना पड़ेगा.
रंडी डाँस,रंडी डाँस,रंडी डाँस,रंडी डाँस.
जब भी मेरा लँड 🍆खड़ा होगा.
किसी न किसी गर्लफ्रेन्ड 🙆को चोदेगा.
नौ महीने बाद भी बच्चा 👶नही होगा.
क्योकि लंड पे कन्डोम💄 चढ़ा होगा.
रंडी डाँस,रंडी डाँस,रंडी डाँस,रंडी डाँस,रंडी डाँस,रंडी डाँस,रंडी डाँस,रंडी डाँस.
.
.
👉ताजा ताजा फैक्ट्री से बनकर अभी निकला और वॉटस् एप की दुनिया मे आया है.मार्केट मे १दम नया नया है.ठोको ताली,देओ दाद.और कर दो आगे फारवर्ड.तुम्हारे सिवाय किसी के पास नही होगा.
.
.
.
.
आज
सुबह अॅडमीन बिल्डिग की
लिफ्ट से आ रहा था
एक सुंदर लड़की
फोनपर बोलती हुई
लिफ्टमें आई ..
और अॅडमीन को देख
हसी .
तुरंत फोनपर बोली .
" चल अब फोन रखती हु, एक
HAndsam और dashing
लड़का लिफ्टमें है .
देखती हु कुछ बात बनती है क्या ?
बाय ..
.
.
.
. .
.
.
.
. .
.
.
. .
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
अॅडमीन कुछ कहे उससे पहले ही लड़की बोली .
" Sorry kaka , मुजे ये फोन
रखना था इस लिए ऐसा बोलना पड़ा.
.........
.....
.
.
.
.
.
....
माँ कसम...
इतना Insult कभी नही हुआ
हमारे भाई का
.
.
.
.
तनाव दूर करने का योग
==============
¤ दोनो हाथ सर के पीछे रखें और धीरे धीरे आंख बंद करें
¤ और धीरे से बोले "माँ चुदाये company और भोसडे में जाये increment".

.
.
..
"लंड" का संस्कृत में क्या नाम है?   
"मूत्र निकाशक शिशु उत्पादक आनंददायक नलिका"  
कुछ सीखो सालों,
हमेशा लवड़ा लवड़ा चिल्लाते रहते हो!!!
.
.
..
पप्पू ने एक बार कॉलोनी के पार्क की झाड़ियों के पीछे सलमा और इरफान को चोदम चोदी करते हुए देख लिया तो उन दोनों से बोला- मुझे भी चुदाई करने दो नहीं तो मैं तुम दोनों के मम्मी-डैडी को बता दूँगा कि तुम दोनों यहाँ क्या कर रहे थे।
पप्पू की धमकी सुनकर सलमा इरफान घबरा गए और सलमा पप्पू से बोली- प्लीज़ ऐसा ना करना… अरे तुम भी आ जाओ ना… तुम भी चोद लो… पर यह बात किसी को बताना मत।
यह सुन कर पप्पू मान गया।
उसने सलमा को चोदने की पूरी कोशिश की लेकिन उसे चोदना आता ही नही था तो वो कुछ नहीं कर पाया !
बार बार प्रयत्न करने के बाद भी पप्पू से कुछ नहीं हुआ तो वो उठ गया और अपने क़पड़े पहनते हुए बोला- जहन्नुम में जाए दुनिया दारी, जो काम ग़लत है वो ग़लत है मैं तो शिकायत ही लगाऊँगा।

.
.
.
सुहाग रात पे बीवी पति से बोली, "देखो, प्लीज मेरे पास मत आना"।
पति: परन्तु क्यों?
पत्नी: मैंने मम्मी से वादा किया था कि शादी के बाद यह सब छोड़ दूँगी।

.
.
.
टीचर ~ K से पहले क्या आता है
बालक ~ भोसड़ी
टीचर ~ मादरचोद बाहर निकल क्लास से 
.
.
.
.
कुछ छोटे बच्चे इतने क्यूट होते हैं कि उन्हें देखने के बाद, उनकी मम्मी को देखने का मन ज़रूर करता है...

.
.
.
.
महामादरर्चोद  लड़के ऐसे होते है ।एक लडका अपनी नयी गर्लफ्रेंड को पानी पुरी खिलाने ले गया..


.सिर्फ यह देखने के लिए कि वह मुंह कितना खोल सकती है।

.
.
.
.
Wife : suno aaj mere seene me dard hua😞
Husband : toh dr. ko dikhaya ?😕
Wife: haan😔
Husband : kya bola ?😒
Wife : bola....wowwww😜😝

.
.
.
💯 नया  नया  नया नया 💯
सन्ता के घर में कामवाली सोनिया ने एक दिन सन्ते की बीवी प्रीतो से कहा- मैडम, अब आप मेरी पगार बढ़ा दीजिए…
प्रीतो ने मुँह बनाकर पूछा- क्यों भई? क्यों बढ़ा दूँ? ऐसा कौन सा तीर मारती है तू?
कामवाली सोनिया ने बहुत रौब से कहा- मैडम, इसके तीन कारण हैं!
प्रीतो ने कामवाली के आत्म-विश्वास पर हैरान होते हुए फिर पूछ- बोल तो सही कौन कौन से?
सोनिया ने बहुत आराम से प्रीतो को बताया- मैडम, पहली बात यह है कि मैं कपड़ों को आपसे बेहतर इस्तरी करती हूँ…
प्रीतो ने साथ ही पूछा- यह बात तुझे किसने कही?
कामवाली सोनिया ने मुस्कुराते हुए उत्तर दिया- साब जी ने, यानि आपके पति जी ने…
प्रीतो का चेहरा उतर गया लेकिन फिर पूछा- और दूसरा कारण?
कामवाली सोनिया ने कहा- मैडम, दूसरा यह कि मैं खाना आपसे ज्यादा स्वादिष्ट पकाती हूँ…
प्रीतो के चेहरे पर गुस्सा दिखने लगा लेकिन उसने फिर पूछा- अब यह तुझसे किसने कहा?
कामवाली ने फिर हंसते हुए उत्तर दिया- साब जी ने, यानि आपके पति जी ने…
प्रीतो का चेहरा बिल्कुल लाल हो गया गुस्से से लेकिन वह फिर बोली- और तीसरा कारण क्या है?
कामवाली सोनिया ने बेहद व्यंगात्मक मुस्कराहट के साथ कहा- मैडम, तीसरा कारण यह है कि मैं बिस्तर में आपसे बेहतर हूँ…
अब तो प्रीतो का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया और वो ऊँचे स्वर में बोली- क्या ये बात भी तुझे साब जी ने ही कही है?
कामवाली ने धीमे से फ़ुसफ़ुसाते हुये कहा- नहीं मैडम जी, यह बात तो मुझे आपके ड्राइवर ने बताई है…
प्रीतो ने एकदम कहा- अच्छा, अच्छा… कितने पैसे बढ़ाऊँ?

.
.
.
एक सेक्सी लड़की पुलिस से
सर कल एक आदमी ने मेरा रैप किया
पहले उसने मेरी साडी उतारू
फिर मेरा ब्लाउस उतारा
फिर उसने मेरे बूब्स चूसे
फिर उसने मेरे निप्पल दबाये
फिर उसने जोर से मेरी पेंटी उतारी
चूत को खूब चाटने के बाद उसने
अपना लण्ड मेरी चूत में डाला और खूब मज़ा किया
और फिर लास्ट में उसने अपना sperm मेरे बूब्स पर छोड़ दिया
पुलिस :- अब तुम ये बताओ की मैं क्या करू
पहले F I R लिखू या मूठ मारू
 

No comments:

Post a Comment