Friday, 20 March 2015

Hindi chutkule.............अगर बीवी अपनी साडी का पल्लू अपनी कमर में ठूंस ले

आप जानते हो हिन्दुस्थान मुसीबत में क्यू है.?
121 करोड़ की जनसंख्या है,

9 करोड़ रिटायर्ड है,
35 करोड़ सरकार में कर्मचारी है
18 करोड़ सेंट्रल गव्हरन्मेंट में है ,
( ये तीनो भी किसी काम के नहीं )

25 करोड़ स्कूल 🏃🚶👭👬 में है,
( जो कोई काम नहीं कर सकते )

1 करोड़ की उम्र 5 साल से भी कम है ,

31करोड़ बेरोजगार है ,

1.2 करोड़ अस्पताल में है,

79,99,998 😎🔪जेल में है,

बाकी बचे 2, मै और आप ,

आपका सारा टाइम तो WhasApp / Facebook में ही निकल जाता है । 



अब बताओ..? 

मै अकेले हिन्दुस्थान को कैसे संभालू....?
.
.
.
.
आज का ज्ञान:
काम ऐसे करो कि लोग आपको
.
.
.
.
.
.
.
दोबारा किसी दूसरे काम के लिए बोलें ही नहीं।
.
.
.
.
दिल फाड़कर रोया हर दोस्त मेरा....... 
मैंने तो बस ये पूछा था
.."बीवी ख्याल तो रखती है ना तेरा?"..
.
.
.
.
एक टीचर ने बच्चे से पूछा :
स्कूल क्या है ....??
.
.
बच्चे ने जवाब दिया
.
स्कूल वो जगह है ..
.
.
.
जहाँ पर हमारे पापा को लूटा जाता है
और
हमें कूटा जाता है ..!!
.
.
.
.
.
प्रेमी (प्रेमिका से)- डार्रि्लग मैं तुमसे शादी
नही कर सकता घरवाले मना कर रहे हैं।
प्रेमिका- तुम्हारे घर में कौन-कौन हैं?
प्रेमी- एक बीवी और तीन बच्चे...
.
.
.
.
एक आदमी के हार्ट ट्रांसप्लांट के दैरान...
डॉक्टर- शिट
नर्स- क्या हुआ?
डॉक्टर- मेरा मोबाइल नेटवर्क चला गया।
नर्स- तो?
डॉक्टर- मुझे नहीं पता कि अब आगे क्या करना है।
नर्स- क्यों?
डॉक्टर- मैं IIN से हूं।
नर्स बेहोश!!!
.
.
.
पत्नी (पति से)- चलो ना आज बाहर चलते हैं, कार मैं चलाऊंगी।
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
पति- मतलब जाएंगे कार में और आएंगे अखबार में..
.
.
.
.
अगर बीवी अपनी साडी का पल्लू अपनी कमर में ठूंस ले
तो समझ जाओ
कि
.
.
या तो वो घर का काम निपटायेगी 
.
.
या फिर आपको ......! 

No comments:

Post a Comment