Monday, 16 March 2015

हिंदी चुटकुले। …एक हम थे जो रोज़ लात खा के स्कूल जाते थे.

हिंदी चुटकुले। ……। 

पति: "आज सब्ज़ी में नमक थोड़ा ज़्यादा लग रहा है!"
पत्नी: "नमक ठीक है... सब्ज़ी कम पड़ गई, बोला था ज़्यादा लाया करो"
Point: Wife is always right!
पति: "आलू के परांठो में आलू तो नजर नहीं आ रहे हैं"
पत्नी: "चुपचाप खा लो!! कश्मीरी पुलाव में क्या कश्मीर नजर आता है???"
Point: Bola tha na, wife is always right!!
पति: "३ दिन से लगातार लौकी खा रहा हूँ, अब १ महीना नहीं खाऊंगा!!!!"
पत्नी: "यही बात बीयर के लिए क्यूँ नहीं बोलते????"
पति: "कल भी लौकी ही बनाना"
Point: Accept it, wife is always right!!!
.
.
.
.
इन्टरव्यू इन अमेरिका
ओफिसर : where r u from?
कस्टमर : आई एम फरोम इन्डिया ।
ओफिसर : इन्डिया मे कहा से ?
कस्टमर : सर हरियाणा से ।
ओफिसर : ररर हरियाणा म कड़े का सै ?
कस्टमर : सर जींद से ।
ओफिसर : रररर छोरीचोद तू तो पड़ोसी सै।
ल्या एक शिव की बीड़ी प्या ।
.
.
.
.
लड़कियाँ दिन भर में अपनी 100 फोटो खिचेंगी..
.
.
.
उनमें से 99 डिलीट करेंगी.
. .
.
और बचा हुआ एक फोटो अपलोड करके कहेंगी- "ऐसे हीं बैठी थी किसी ने क्लिक कर दी"
.
.
.
.
.
आज कल के माँ बाप सुबह स्कूल बस में बच्चे
को बिठा के
ऐसे
बाय बाय करते हैं जैसे पढ़ने
नहीं विदेश यात्रा भेज रहें हो....
और
.
.
.
.एक हम थे जो रोज़ लात खा के स्कूल
जाते थे.
.
.
.
.
एक सर्वे के मुताबिक-
देश में, तलाक की दर घटकर, आधी रह गई है।
कारण पति-पत्नि Facebook/What's App पर व्यस्त होने से, लड़ने का पर्याप्त समय नहीं मिलना, बताया गया है।
....
....
....
"अच्छे दिन आ गए"
.
.
.
तांत्रिक : बेटा तुझ पर एक चुड़ैल का साया है।
.
.
.
.
.
.
भक्त : बाबा, मैं थप्पड़ मार दूंगा जो मेरी बीवी के बारे में कुछ कहा तो…....
.
.
.
.
एक दिन ख़ुदा ने मुझसे कहा :
" मत कर इन्तज़ार इस जन्म में उसका, मिलना मुश्किल है "
मैंने भी कह दिया:
"लेने दे मज़ा इन्तज़ार का , अगले जन्म में तो मुमकिन है"
फिर ख़ुदा ने कहा :
"मत कर इतना प्यार , बहुत पछतायेगा"
मुस्कुरा  के मैंने कहा :
"देखते हैं तू कितना मुझे और तड़पायेगा"
फिर ख़ुदा ने मुझसे कहा :
" भूल जा उसे , चल तुझे जन्नत की अपसरा से मिलाता हूँ "
मैंने कहा :
"आ नीचे , देख मेरे प्यार का मुस्कुराता चेहरा ,
तुझे जन्नत की अपसरा भुलाता हूँ "
ग़ुस्से में ख़ुदा ने कहा :
" मत भूल अपनी औक़ात, तू तो एक इन्सान है "
हंस कर मैंने कहा :
"तो मिला दे मुझे मेरे प्यार से और साबित कर दे की तू ही भगवान है "
फिर ख़ुदा ने मेरी उससे शादी ही करवा दी.........
सारा भूत उतर गया, सारी शायरी ही भुला दी।
.
.
.
.
.
चालक की समझदारी!
एक बार एक रेलगाड़ी चलते चलते अचानक पटरी से उतरकर आस-पास के खेतों में घुस गई और फिर से वापस पटरी पर आ गई।
सारे यात्री डर के मारे सहम गए।
जब गाडी अगले स्टेशन पर रुकी तो लोगों ने रेलगाड़ी के चालक को पकड़ लिया और उसे जाँच अधिकारी के पास ले गए।
जाँच अधिकारी ने ने चालक से इसका कारन पूछा तो चालक ने बताया कि एक आदमी पटरी पर खड़ा था और मेरे कई बार हार्न बजाने के बावजूद वह पटरी से नहीं हट रहा था।
जाँच अधिकारी ने कहा, "तुम पागल हो क्या ? एक आदमी की जान बचाने के लिए तुमने इतने लोगों की जान खतरे में डाल दी। तुम्हें तो उस आदमी को कुचल देना चाहिए था।"
चालक: वही तो मैं करने जा रहा था लेकिन जैसे ही गाड़ी उसके एक दम नजदीक पहुंची वह कम्बख्त खेतों में इधर उधर भागने लगा तो मैं बस गाडी उसके पीछे ले गया।

No comments:

Post a Comment