Friday, 20 March 2015

जाट चुटकुले

जाट चुटकुले 

एक बार एक जाट प्लेन से लन्दन जा रहा था बगल में
एकअंग्रेज बैठा हुआ था !
जाट ने अंग्रेज से पूछा - "आप
क्या करते हो ?"
अंग्रेज - "मैं एक साईंटिस्ट हूँ... और
आप ?"
जाट - "मैं इंजीनियर हूँ !" 
अंग्रेज -"वाव
इंजीनियर...क्या हम किसी टॉपिक पर बात कर सकते
हैं?"
जाट - "बिलकुल ,, "
अंग्रेज - "अच्छा, तुम मुझे
न्यूक्लियर पावर के बारे में कुछबताओ"
जाट ये सुनकर चुप
रह गया! 
अंग्रेज - (व्यंग से) "ओह ~~तो तुम
नहीं जानते ?"
जाट - "जानता तो हूँ लेकिन तुम पहले मेरे
एक क्वेश्चनका एन्सर दो"
अंग्रेज - "हम्म ~~ पूछो ..
"जाट - "मंदिर में भी घंटा होता है और चर्च
मेंभी घंटा होता है, तो फिर चर्च का घंटा मंदिर के
घंटे सेबड़ा क्यों होता है ..?"



अंग्रेज कुछ देर
सोचता रहा फिर बोला"मैं नहीं जानता"
जाट - "अबे
साले..पता तुझे घंटे का भी नहीं है और बातेंन्यूक्लियर
पावरकी बात करता है..।

 jat is great

No comments:

Post a Comment