Saturday, 21 February 2015

चुटकुले हिंदी जोक्स Jokes

चुटकुले हिंदी जोक्स Jokes


मास्टर जी ने स्कूल में स्टूडेंट
का लंच पूरा खा लिया
.
.
और अचार को चाटते हुए बच्चे के
सामने बोले.. .
.
बेटा घर जाकर मेरा नाम
तो नहीं लोगे कि मैंने
तुम्हारा लंच खा लिया...
. .
बच्चा मासूमियत के साथ
.
.
नहीं मास्टर जी,.... मैं घर जार
बोल दूंगा कि.... .
.
.
मेरा खाना कुत्ता खा गया.....!!
.
.
.
.
.
एक शादी में जब फेरे लेने की बारी आई तो पहले फेरे के वक्त ही दूल्हा दौड़कर दुल्हन से आगे निकल गया। पंडित जी ने दूल्हे को पीछे रहने को कहा। दूसरे फेरे के वक्त दुल्हन आगे हुई तो दूल्हा फिर दौड़कर आगे निकल गया। दूल्हा बार-बार ऐसे ही तेजी से दुल्हन के आगे निकल जाता। बार-बार ऐसा होता देख दुल्हन के पिता को गुस्सा आ गया और वे बोले, ‘यह कैसा दूल्हा है जो फेरे भी ढंग से नहीं ले सकता। ऐसे यह शादी नहीं हो सकती।’ दूल्हेके चाचा ने समझाते हुए कहा, ‘माफ करना भाईसाहब, दरअसल लड़का ट्रक ड्राइवर है इसलिए इसे ओवरटेक करने की आदत है।’
.
.
.
.
गोलू : डॉक्टर साहब, मेरे ऊपर वाले दांत में कीड़ा लगा था, लेकिन आपने तो मेरा नीचे वाला दांत निकाल दिया।
डॉक्टर : अबे वो कीड़ा नीचे वाले दांत पर खड़ा होकर ऊपर वाले दांत को काटता था। अब कहां खड़ा होगा?
***
डॉक्टर : अब तुम बिल्कुल ठीक हो गए हो फिर भी इतना क्यों डर रहे हो?
मरीज : जिस गाड़ी से मेरा एक्सीडेंट हुआ था, उस पर लिखा था फिर मिलेंगे!
.
.
.
.
बहू रोए जा रही थी। सास ने
पुचकारते हुए पूछा- क्यों बेटी,रो क्यों रही है..? 
बहू : क्या मैं चुड़ैल जैसी दिखती हूं..? 
सास: नहीं, बिल्कुल नहीं। 
बहू : क्या मेरी आंखें मेंढ़की की तरह हैं..? 
सास: नहीं तो। 
बहू : क्या मेरी नाक पकोड़े जैसी है..? 
सास: नहीं..! बहू : क्या मैं भैंस जैसी मोटी और काली हूं..? 
सास: नहीं बेटी, यह सब किसने कहा तुमसे..? 
बहू : फिर सारे मोहल्ले के लोग क्यों कहते फिरते हैं
कि तू तो अपनी सास जैसी दिखती है.?
.
.
.
.
संता ने बंता से कहा - यार बंता तुझे पता है सामने वाले घर में एक खूबसूरत लड़की आई है?
.
. बंता- हां यार मुुझे लगता है वो आप पार्टी की नेता है।
.
. संता- कैसे? .
. बंता- कल जब तेरी भाभी से छुपकर मैं उसे लाइन मार रहा था और मैंने उसे
हाथ दिखाया तो वो मुझे झाड़ू
दिखा रही थी!
.
.
.
.
संता और
उसकी पत्नि दोनो सो रहे
थे, रात के दो बजे पत्नि के मोबाइल पर मैसेज टोन बजी ............
.
.
संता चौँक कर उठा!
मोबाल देखा तो...........!
BEAUTIFUL लिखा देख कर अपनी पत्नि को उठाया .
पूछा कि ये क्या है ? ? ? ?
पत्नी भी हड़बड़ाहट मेँ उठी...!
सोचा अब 45 साल की उम्र मेँ
कौन BEAUTIFUL कहेगा भला !
जब मोबाइल देखा तो झल्लाकर पति को बोली चश्मा लगा कर
मोबाईल हाथ मेँ लिया करो
ये BEAUTIFUL नहीं बल्कि
.
.
. चार्जिगं मे लगे फोन पर
BATTERYFULL
लिखा है . . !!!

No comments:

Post a Comment