Friday, 2 January 2015

Santa Banta Jokes...................

संता बंता जोक्स Santa Banta Jokes................


Army Traning k dauran,
OFFICER ne BANTA se pucha: 'Ye Hath me kya hai?'
,
BANTA: "Sir, Banduk hai...!"
,
OFFICER : "Ye Banduk Nahi! Tumhari
Izzat hai, Shaan hai,
Ye Tumhari MAA hai MAA.!!"
,
,
Phir Officer ne dusre sipahi SANTA se
pucha: "Ye Hath me kya hai?"
,
,
SANTA: "Sir, ye Banta ki Maa hai, Uski Izzat hai, Uski Shaan hai aur Hamari MASSI hai MASSI..!"
.
.
.
.
.
पति बिना कुछ बताए घर से बाहर चला गया पूरे 30 दिन बाद जब लौटकर घर आया तो पत्नी ने कहा-
आपको तो मेरी फिक्र ही नहीँ रहती, आपके जाने के बाद मैँ बिमार हो गई थी!
अगर मैँ मर जाती तो?
राजस्थानी पति-
मर जाती तो क्या? मैँ कौनसी शमसान की चाबी अपने साथ मेँ लेकर गया था,
वो तो खुला हि था.......
.
.
.
.
.
दिन बदल गए!
बंता: यार संता तुम्हें पता है मैं और प्रीतो तलाक ले रहे है।
संता (हैरान होते हुए): क्यों क्या हो गया? तुम दोनों तो बहुत अच्छे से रहते हो।
बंता: जब से हम लोगों ने शादी की है तब से प्रीतो मुझे बदलने की कोशिश में लगी हुई है। सबसे पहले उसने मुझे शराब पीने से रोका, फिर सिगरेट फिर इधर-उधर आवारा घूमने से।
उसने मुझे सिखाया कि अच्छे कपड़े कैसे पहनते है, उसने मुझे संगीत और कला के प्रति रूचि आदि सब सिखाये और स्टॉक मार्केट में कैसे निवेश करना है ये सब भी उसी ने सिखाया।
संता ने कहा, "क्या तुम बस इसलिए नाराज हो कि उसने तुम्हें बदलने के लिए ये सब किया।"
बंता: अरे मैं नाराज नहीं हूँ, मैं अब काफी सुधर चुका हूँ तो अब वो मुझे अपने लायक नहीं लगती।
.
.
.
.
एक करोड़पति मर गया और स्वर्ग का दरवाजा खटखटाने लगा।
देव: कौन हो तुम?
करोड़पति: मैं धरती पर करोड़पति था। मुझे स्वर्ग में प्रवेश चाहिए।
देव: स्वर्ग में रहने लायक तुमने कौन सा काम किया है?
करोड़पति: एक बार मैंने एक भूखी भिखारिन को 10/- रूपये दिए थे। एक बार मेरी कार से टकराकर घायल हुए एक बच्चे को 100/- रुपये दिए थे।
देव: और कुछ किया?
करोड़पति: और कुछ तो याद नही आ रहा।
देव (दूसरे देव से) भाई क्या करें इसका?
दूसरे देव: इसके 110/- रूपये लौटाकर इसे नरक भेज दो।
.
.
.
.
santa Nepali Se - Tum American
Ho?
..
..
..
Nepali- Nahi Me Nepal Ka Hu..
.
.
santa- Nahi Tum Amrican Ho
.
.
Nepali- Nahi Bhai Main Nepal Ka
Hu..
.
.
santa- Nahi Tum Amrican Ho
.
.
Nepali (Gusse Me)- Ha Me
American hu...
.
.
santa- Lagte To Nepali Ho.
.
.
.
.
.
मां - ( मुन्नी से ) - बेटी ! स्कूल कैसा लगा ?
मुन्नी - मां ! स्कूल अच्छा तो लगा , लेकिन मास्टर साहब मुझसे वे ही सवाल पूछते है , जिनका जवाब मुझे पता नहीं होता |
.
.
.
.
adhyaapak - ( chhaatron se ) bataaon gulaam kitane prakaar ke hote hai ?
chhaatr - sar ! chaar prakaar ke |
adhyaapak - kaun-kaun se hote hai ?
chhaatr - paan kaa gulaam , chiDee kaa gulaam , hukm kaa gulaam , aur IT kaa gulaam
.
.
.
.
Teacher: What is a verb?
Student: A verb is a valve found in bicycle tyre.
Teacher: What are you saying?.
Student: It is a complete sentence.
Teacher: Are you mad?.
Student: It is a question.
Teacher: Don’t be silly.
Student: It is an advice.
Teacher: Stop that nonsense.
Student: It is a command.
Teacher: You are an idiot.
Student: It is an insult!.
Teacher: Get out of my class.
Student: It is an order!
Teacher: Oh my God! What a shame!
Student: It is an exclamation.
Teacher: May God have mercy on you.
Student: It is a prayer sir!
.
.
.
.
There are two types of human beings found on Facebook.
One who gets enormous amount of likes and comments on their posts...
&
&
&
&
The others are Boys 
.
.
.
.
बंता : संता सिंह जी!..ये खड्डा
किस लिए खोदा जा रहा है?"
,
संता : ओ!..कुछ नहीं जी मुझे अमेरिका
जाना है ना...इसलिए"
,
बंता : अमेरिका जाने के लिए खड्डा खोदना
जरूरी है ?
,
संता : ओ!..कर दी ना तूने सरदारों वाली
गल्ल. बेवाकूफ पॉसपोर्ट बनवाने के लिए
फोटो चाहिए होती है कि नहीं?
,
बंता : फोटो तो चाहिए होती है लेकिन...
फोटो से खड्डे का क्या कनैक्शन है?
,
संता : अरे बेवाकूफ! पॉसपोर्ट फोटो में कमर
के ऊपर का हिस्सा आना चाहिए...
इसलिए कमर तक गहरे खड्डे खोद रहा हूँ
ताकि नीचे का हिस्सा कैमरे में न आए
,
बंता : लेकिन यहाँ तो आप आल रैडी
तीन खड्डे पहले ही खोद चुके हो...
फिर ये चौथा क्यों?
संता : बेवाकूफ पॉसपोर्ट में
चार फोटो लगानी पडती हैँ.

.
.
.
.
सुहागरात के लिए कमरे में घुसने से पहले दोस्तों ने बंता सिंह के कान भरने शुरू कर दिए...

"यार, अगर बीवी को पहली ही रात में उसकी औकात न दिखाई जाए, तो सारी उम्र सिर पर चढ़कर नाचती हैं... बीवी के साथ सोना तेरा हक है, और उसे पहली ही रात यह समझा देना, वरना अपने शरीर को ही हथियार बनाकर वह सारी ज़िन्दगी तेरी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करती रहेगी..."

बंता यह सब सुनकर घबरा गया, और दोस्तों से पूछा, "लेकिन फिर मुझे करना क्या चाहिए...?"

दोस्त ने तपाक से उपाय बताया, "बीवी को पहली ही रात एहसास दिला दे कि तुझे उसके शरीर का लालच नहीं है, और वह तेरे साथ सोकर कोई एहसान नहीं कर रही है..."

बंता ने फिर सवाल किया, "लेकिन यह एहसास दिलाने के लिए क्या करूं...?"

दोस्त ने कहा, "रात को जीभर के मज़ा कर बीवी के साथ, लेकिन सुबह कमरे से बाहर आने से पहले 1000 रुपये का नोट उसके हाथ में थमाना, और कहना कि तू यह सब किसी के साथ भी मुफ्त में नहीं करता... इससे तेरी बीवी को एहसास हो जाएगा कि तुझे कोई परवाह नहीं है कि वह तेरे साथ सोती है या नहीं, क्योंकि तेरे पास घर के बाहर भी जुगाड़ हैं..."

बंता दोस्त का तर्क समझ गया...

उसने रात भर दोस्त का कहना मानकर मज़े किए, और सुबह कमरे से बाहर आते वक्त सलाह के मुताबिक 1000 रुपये का नोट बीवी के हाथ में थमाकर बोला, "तेरे साथ मज़ा आया, मेरी रानी... लेकिन मैं यह सब मुफ्त नहीं करता, इसलिए यह पकड़ अपने हक के पैसे..."


पत्नी ने भी तपाक से नोट पकड़ लिया, और अपने पर्स से 500 रुपये का नोट निकालकर बंता सिंह को पकड़ाकर बोली, "मुझे क्या चोर समझा है, यह लो पांच सौ रुपये... किसी से भी हक से ज़्यादा नहीं लेती मैं..."

No comments:

Post a Comment