Saturday, 3 January 2015

पैश है पहली बार आपके मौबाईल फोन में नहाती हुई लड़की ....................Jokes

पैश है पहली बार आपके मौबाईल फोन में नहाती हुई लड़की
..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
....
.
.
.
.
.
.
.
.
.....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

.
.
.
.....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
......
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
आज थोड़ी ठंड है लड़की कल नहाएंगी
.
.
.
.
आज का सबसे बड़ा जोक्स..........
बढ़ी हुई दाढ़ी लेकर जब एक
आदमी अपनी प्रेमिका के पास पहुंचा तो उसे
उसका रंग ढंग बिल्कुल पसंद नहीं आया।
-देखो रमेश! यह दाढ़ी तुम्हारे चेहरे पर
अच्छी नहीं लगती। तुम हजामत बनवा लो प्लीज!
रमेश ने दुखी होते हुए उत्तर दिया लेकिन
मेरी पत्नी को मेरी दाढ़ी बहुत पसंद है। अगर मैंने
दाढ़ी बनवाई तो वह बहुत नाराज होगी।
- उसे नाराज होने दो! पर मुझे
दाढ़ी अच्छी नहीं लगती! तुम्हे बनवानी ही पड़ेगी।
प्रेमिका ने जोर देते हुए कहा।
- देखो प्लीज! मान जाओ। मेरी बीबी बहुत गुस्सैल
स्वभाव की है। मेरा खानापीना हराम कर देगी।
रमेश ने चिरौरी करते हुए कहा।
-तो फिर जाओ अपनी बीवी के पास ! मुझे तुमसे बात
नहीं करनी । प्रेमिका ने नाराजगी जताते हुए कहा ।
आखिरकार रमेश ने हथियार डाल दिए और हजामत
बनवा ली। देर रात जब वह अपने घर
पहुंचा तो उसकी बीवी सो रही थी।
वह चुपचाप
जाकर बगल में लेट गया। बीवी ने आंखे मूंदे-मूंदे
ही उसके चेहरे पर हाथ फिराते हुए कहा- ओह सुरेश!
तुम्हें इस वक्त यहां नहीं आना चाहिए था । मेरे
पति कभी भी वापस आ सकते हैं। ....
.
.
.
.
.
सोनिया गाँधी और इंग्लैंड
की रानी:
सोनिया: "मैडम, प्लीज मुझे
भी कुछ ऐसा बताइए कि मैं
भी आपकी तरह इतने सालों तक
पॉवर में रह सकूं!" रानी: "सबसे जरूरी है कि तुम
अपने साथ इंटैलीजैंट
लोगों को रखो!"
सोनिया झल्लाई और पूछा,"पर
मुझे ये कैसे
पता चलेगा कि जो लोग मेरे साथ हैं वो इंटैलीजैंट हैं?"
रानी: "बहुत आसान है! उनसे बस
एक पहेली पूछो!"
रानी ने इंटरकोम का बटन
दबाया,"डेविड कैमरन, प्लीज
अंदर आओ!" डेविड:" जी मैडम"
रानी मुस्कुराई और
पूछा,"मेरी एक बात का जवाब
दो! तुम्हारे
माता पिता की एक औलाद है!
वो तुम्हारा भाई नहीं है और ना ही तुम्हारी बहन है! बताओ
वो कौन है?"
बिना किसी हिचकिचाहट के
डेविड ने जवाब दिया,"वो मैं खुद
हूँ!"
रानी: "बहुत खूब डेविड!" फिर रानी सोनिया की तरफ
मुस्कुराई और बोली "देखा?"
अब ये सब करने
की बारी सोनिया की थी....
सोनिया वापिस भारत आई और
राहुल से पूछा.. "राहुल, मेरी एक बात का जवाब
दो! तुम्हारे
माता पिता की एक औलाद है!
वो तुम्हारा भाई नहीं है और
ना ही तुम्हारी बहन है! बताओ
वो कौन है?" "मुझे नहीं पता," राहुल ने
कहा,"मुझे थोड़ा टाईम दो..."
राहुल गांधी अपने
सलाहकारों के पास गया और
उनसे पूछा लेकिन कोई जवाब
नहीं दे पाया... आखिर वो नरेंद्र मोदी के पास
गया और पूछा,"नरेंद्र भाई,
क्या आप मेरी एक बात
का जवाब दे सकते हैं?
तुम्हारे माता पिता की एक
औलाद है! वो तुम्हारा भाई नहीं है और ना ही तुम्हारी बहन
है! बताओ वो कौन है?"
नरेंद्र मोदी: "बहुत आसान है!
वो मैं हूँ!
राहुल गांधी:"थैंक्स!"
वो भागा भागा सोनिया के पास गया और बोला,"मॉम, मैंने
बहुत सोचा और मुझे
इसका जवाब मिल गया!
वो नरेंद्र मोदी है..."
सोनिया ने उसे एक थप्पड़ रसीद
किया और चिल्लाई.. "नहीं! बेवकूफ, गधे! वो डेविड कैमरन है!"
.
.
.
.
.
आज का ज्ञान..
चाय में गिरी हुई
बिस्किट को
दुसरी बिस्किट से
निकालनें की कोशिश ना करें...!
.
वरना .
जो हाथ मे है
उससे भी हाथ धो बैठोगे !!
.
.
.
.
Subah subah biwi ne husband se newsaper manga...
Husband - kitni backward ho tum.....duniya kaha se kaha pahunch gyi aur tum newspaper mang rhi ho?? Ye mera TAB le lo....
Biwi ne TAB liya aur uss se cockroach mar diya..
Husband Behosh...
Moral-
Biwi jo mange...de do
.



No comments:

Post a Comment