Monday, 15 December 2014

Jokes...............स्पेशली फार गर्ल...!!

जंगली जोक्स एक खरगोश रोज लोहार
की दुकान पर जाता और गाजर
मांगता था। लोहार मना कर
देता था। एक दिन लोहार
को गुस्सा आ गया और उसने
खरगोश के दांत तोड़ दिए। अगले दिन खरगोश फिर पहुंचा। खरगोश (लोहार से) : गाजर का जूस है क्या?


*** हाथी (चींटी से ): मैं तुमसे प्यार करता हूं। चींटी : मैं भी तुमसे प्यार करती हूं। हाथी : फिर शादी से क्यों मना करती हो? चींटी : मैं तुमसे कितनी बार कह चुकी हूं कि मेरे घर में इंटरकास्ट
शादी हो सकती है, लेकिन इंटर
साइज नहीं!


***
एक बिल्ली तीन
चूहों का पीछा कर रही थी। आखिर में चूहे एक कोने में फंस गए।
तभी एक चूहा बिल्ली के
नजदीक आया और जोर से
बोला, ‘भौं.. भौं.. भौं!’
बिल्ली चौंककर डर गई और
भाग गई। बाद में तीनों चूहों ने यह बात घर जाकर
अपनी मां चुहिया को बताई।
मां बोली, ‘देखा, दो भाषाएं
सीखने का फायदा होता है!’
.
.
.
.
.
स्पेशली फार गर्ल...!!
.
1. चाहे आप जितनी भी डायटिंग कर
लो ,
.
जब तक भाव खाना बन्द
नहीं करोगी
वज़न कम नहीं होगा ।
.
.
2. लडकियाँ
300 ki एक सेँडल खरीद के
आएगी
और
"पूरे घर मे कहती हैँ शाँपिँग
करके आ रही हूँ"
.
.
और लडके
1000 की दारु
पीकर
आते है...
.
फिर भी,
.
.
"चुप चाप सो - जाते है।
.
सादा जीवन उच्च विचार..!!
.
.
3. लड़कियाँ दिन भर में अपनी 100
फोटो खिचेंगी..
.
.
उनमें से 99 डिलेट करेंगी..
.
.
और बचा हुआ एक फोटो अपलोड
करके कहेंगी-
.
"ऐसे हीं बैठी थी किसी ने क्लिक
कर दी..!!"
.
.
4. लड़की – सुन मेरी फेसबुक
आईडी बना दे ...
.
.
.
लड़का –
बना तो दूँगा मगर तुझे
चलानी आती है..?
.
.
.
लड़की तो क्या हुआ –
चला तुम लेना..!!
मैं पीछे
बैठ जाउंगी...!!
.
(नोट – ऐसी गर्लफ्रेंड
किस्मत
वालों को ही मिलती है)
.
.
.
.
Alia Bhatt to Media...
Media: Where were you born?
Alia: India ..
Media: which part?
Alia: What, which part? Whole body was born in India .
.
.
.
.
एक बस में एक
नवयुवती
शिक्षिका को काफी देर
से खड़े देखकर एक बच्चे से
रहा नहीं गया..!!
बच्चा उठकर बोला - मेडम
प्लीज आप मेरी जगह
बैठ
जाईये...!!
.
.
मैडम ने ये सुना और तैश
में आकर बच्चे
को थप्पड़
रसीद कर दिया...!!
.
.
.
.
.
.
.
"भलाई
का तो जमाना ही नहीं रहा...!!"
.
.
.
यह कहते हुए बच्चा वापस
अपने पापा की गोदी में बैठ
गया...!!
.
.
.
.
.
दुबे जी मानसिक रोग विशेषज्ञ के पास पहुंचे.
"क्या समस्या है."-डाक्टर ने पूछा.
"हमारी कोई समस्या नहीं
हम बादशाह अकबर हैं.
बादशाह को कोई समस्या भला हो भी कैसे सकती है.
समस्या तो हमारी बेगम जोधाबाई की है.
"उनकी क्या समस्या है?"
"वो समझती है कि वो मिसेज दुबे है
.
.
.
.
.
शीला अपनी खूबसूरती के बारे में चमेली को बता रही थी : पता है, इस उम्र में भी लड़के मुझे 'चांद' कहकर छेड़ते हैं।
चमेली : लेकिन अब तो तुम 16 साल की लड़की की मां हो, फिर भी तुम्हें छेड़ते हैं?
शीला : हां, कल मैं अपनी बेटी मुन्नी के साथ बाजार जा रही थी तो दो लड़के मेरी बेटी की तरफ देखकर कह रहे थे कि वो देखो चांद का टुकड़ा जा रहा है।
.
.
.
.
सामाजिक भेदभाव का सबसे बढ़िया उदाहरण
अमीर : ऐल्कॉहॉलिक
मध्यमवर्गीय : शराबी
और
बेचारा गरीब : बेवड़ा 

No comments:

Post a Comment