Thursday, 13 November 2014

Jokes.................एक आदमी शादी के अगले दिन अचानक अपनी बीवी को पीटने लगा...

चम्पू ने दसवीं की परीक्षा में 99.7% मार्क्स
प्राप्त किये !
*********************************************
**************
उसने जब इसका स्टेटस फ़ेसबुक पर
डाला तो उसको कमाल के कमेंट्स मिले !
!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!
1. अरे , पागल , फ़ेसबुक पर क्यों डाल दिया ? हमें
भी अपने मम्मी पापा को जवाब देना पड़ेगा !
2. यार कमाल करते हो , इतना तो मेरे फोन
की बैटरी भी चार्ज नहीं होती !
3. हा हा हा ! यह लड़का काल्पनिक है
इसका वास्तविकता से कोई संबंध नही है !
4. बधाई हो ! पर आज चार साल हो गये मेरे
दसवीं के रिज़ल्ट को, तुम्हारा स्टेटस मम्मी ने देख
लिया और आज फिर से डांट पड़ गई रे !
5. अगर ,अप्सरा पेन्सिल से लिखा होता तो 0.3%
भी मिल जाते एक्सट्रा मार्क्स फॉर गुड हैण्ड
राइटिंग !
6. तू कुछ नहीं कर सकता अपनी जिन्दगी में ! कुछ
बनने के लिये पूरा 100% देना पड़ता है !
7 . मेरे पूरे बी ए की डिग्री के 3 साल का टोटल
भी इतना नहीं है जितना तू एक ही एग्ज़ाम में
लाया है !
8. अरे तो ,इसमें कौन सी बड़ी बात हो गई ? यह
तो रजनीकान्त का फ़ैन है !
9 . अबे , इतना तो डेटोल भी कीटाणु
नहीं मारता ?
10. मैं तो अगर अपना पेपर खुद चेक
करता तो भी इतने मार्क्स नहीं ला पाता !
11. देखो यार चम्पू, क्या हुआ अगर
तुम्हारी गर्लफ़्रेन्ड तुम्हें छोड़ गई, लेकिन बेटा इस
तरह से पढ़ाई पर गुस्सा नहीं निकालते!!!
( चम्पू ने सारे कमेंट्स पढ़े , फिर
सोचा कि या तो फेसबुक छोड़ दूँ या फिर
पढ़ाई ?? )
.
.
.
.
एक आदमी शादी के अगले दिन अचानक अपनी बीवी को पीटने लगा...
लोगों ने पूछा तो बोला...
इसने
मेरी चाय में ताबीज़ डाला है मुझे बस में करने के लिए !
.
.
.
.
बीवी रोते हुए गुस्से में बोली,
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
वो ताबीज़ नहीं " Tea बैग " है , पगले , गँवार ???
.
.
.
.
.
एक लड़का बोला ---मेरे अन्दर कोई ऐब नहीं है....दारू नहीं पीता....सिगरेट नहीं पीता...तम्बाकू नहीं खाता....शुद्ध शाकाहारी हूँ....पूर्ण स्वदेशी हूँ.....मुल्लोंसे नफरत करता हूँ......
.
किसी ने पूछा - फिर तो तुम्हारी खूब सारी गर्लफ्रेंड होंगी...ऐसे लड़के मिलते कहाँ हैं आजकल..
.
बोला ---- घंटा गर्लफ्रेंड !!!!!!!!!!!.......जिसे भी अपनी ये सब खासियतें बताता हूँ ............
.
बोलती है ----- अबे तू लड़का है या फेसबुक का पेज ????
.
.
.
.
लड़की- एक बात सुनो, तुम मेरे लिए क्या कर सकते हो? लड़का- जो तुम कहो डार्लिंग। लड़की- क्या चांद ला सकते हो? लड़का गया और एक चीज हाथ में छिपा कर ले आया। फिर लड़की से आंखें बंद करने को कहा और वह चीज उसके हाथों में रख दी। लड़की ने आंखे खोलकर देखा तो उसकी आंखों में आंसू आ गए। लड़के ने उसे एक आईना दिया था जिसमें उसका चेहरा नजर आ रहा था। लड़की- हाऊ रोमांटिक, तुम मुझे चांद समझते हो? लड़का-नहीं, मैं तो तुम्हें सिर्फ यह समझा रहा था कि जिस मुंह से चांद मांग रही हो वो थोबड़ा कभी आईने में देखा भी है या नहीं?
.
.
.
.
.
सास ने अपने फौजी दामाद को ख़त
लिखा
"मेरी बेटी को तन्हा छोड़ कर तुम
सरहद में मौज मस्ती कर रहे हो,
शराफत से मेरी बेटी के पास आ
जाओ..
.
कोई भी बहाना बनाकर छुट्टी ले
लो"
.
फौजी दामाद ने सास को
एक हैण्ड ग्रेनेड बम के साथ ख़त
भेजा जिसमे लिखा था
.
"प्यारी सासू माँ,
.
अगर आप इसकी पिन खीच ले तो
.
मुझे 13 दिन की छुट्टी मिल
जाएगी.."
.
.
.
.
.
चाइना ने पाकिसतान एयर फोर्स को एक लड़ाकू विमान दिया
.
एक चाइनीज ट्रेनर को पाकिस्तान भेजा गया
.
प्रशिक्षण मे चाइनीज ट्रेनर ने बताया
.
उपर जाने के लिए ये बटन दाबना
.
बायें मुड़ने के लिए ये बटन दाबना
.
दायें मुड़ने के लिए ये बटन दाबना
.
तभी एक पाकिस्तानी अफसर ने पूछा
.
"सर नीचे जाने के लिए कौन सा बटन दाबे"?
.
चायनीज ट्रेनर-वो काम तुम भारतीय वायु सेना पर छोड़ दो
.
.
.
.
** कमीने दोस्त **
# बहुत बड़ी लड़ाई के बाद कहते हैं :- चल साले अब एक ठंडा तो पिला दे कंजूस
# जब हमें टीचर से डांटपड़ती हैं तो कहते हैं :- छोड़ न यार , ये साली पागल हैं अपने ही पीछे पड़ी रहती हैं |
# जब हमारे ग्रुप का कोई मेंबर एब्सेंट होता हैं तब कहते हैं :- होगा BC किसी लड़की के साथ
# जब हममे से कोई प्यार में धोखा खाता हैं :- छोड़ ने बे , वो साली तेरे टाइप की नहीं थी
# जब हमें Exam में क्या लिखे कुछ सूझता नहीं :- साले कितनी Sheet भरेगा , मुझे भी तो बता
# जब पूरे ग्रुप को सजा मिलती हैं तो कहते हैं :- सब तेरी वजह से हुआ कमीने
# जब सब आपस में बिछड़ जाते हैं :- जा साले हम तो छोटे लोग हैं ना ,तुम बड़े लोग हमसे बात क्यों करोगे ?
***************************************************************
हर एक दोस्त कमीना होता हैं लेकिन दिल के करीब होता हैं |
I love My कमीने friends

No comments:

Post a Comment