Friday, 24 October 2014

Jokes..........यूनिवर्सल प्यार का नियम !* ( प्यार - सार )

पेश हैं , न्यूटन के प्यार के
नियम !!!!न्यूटन का यूनिवर्सल
प्यार का नियम !* ( प्यार -
सार ) *प्यार को न
तो पैदा किया जा सकता है और न
ही नष्ट किया जा सकता है , न
तुम प्यार लाये थे और न ही इसे
ले जा पाओगे ! इसे केवल कुछ धन
की क्षति के साथ एक
प्रेमिका से
दूसरी प्रेमिका में
स्थानांतरित
किया जा सकता है !पहला नियम -
प्रेमी ,
प्रेमिका को हमेशा प्यार
करता रहेगा और
प्रेमिका भी प्रेमी को प्यार
करना जारी रखेगी तब तक .......
जब तक कि कोई वाह्य बल
( प्रेमिका के डॉन
पापा या मुन्ना भाई
द्वारा प्रेमी की टाँगे
तोड़कर ) न लगाया जाये !
दूसरा नियम-एक दुसरे के प्रेम
में डूबे युगल में
लड़की द्वारा लडके को किये
जाने वाले प्रेम
की मात्रा में परिवर्तन ,लडके
के बेंक बेलेंस की मात्रा के
अनुक्रमानुपाती होता है !
( फ्री रिचार्ज मांगने वाले
प्रेमी प्रेमिकाओं पर यह नियम
लागु नहीं होता )तीसरा नियम -
प्रेमिका द्वारा प्रणय
निवेदन अस्वीकार किये जाने
में प्रयुक्त आरोपित बल ,
उसकी हाई हील
की पादुका द्वारा प्रयोग किये
जाने वाले बल के समान एवं
विपरीत दिशा में होता है !
.
.
.
.
Two High Court lawyers hired a secretary from a small town in the hills. She was attractive, and really hot but it was obvious that she knew nothing about city life.
One attorney said to the other, "Our secretary is so young, pretty and naive that she might be taken advantage of by some of those fast-talking city guys. Why don't we teach her what's right and what's wrong?"
"Great idea," said the partner. You teach her what's right."
.
.
.
.
लड़का (लड़की से)- जानेमन, इस दिल में आ जा ना!
लड़की (लड़का से)- सैडल निकालू क्या?
लड़का - पगली, यह मंदिर नहीं..ऐसे ही आ जा।
.
.
.
.
Boyfriend: Me Tumhe Kab Call Karun.?
Girlfriend :- Jab Tum Chaho ..!
Boyfriend : Ok To Me Kal Morning 7 Baje Call Krta Hu..!
Girlfriend : Itni Jaldi!!!
Boyfriend : Ok To Me 10 Baje Call Krta Hu.!
Girlfriend : Tab To Me College Jati Hoon.!
Boyfriend : Hmmm Me 2 Baje Call Krta Hu.!!
Gf Tab To Lunch Time Hai Na..!!
Boyfriend Oh Toh Me Sham Ko 7baje Call Kr Lunga..!!!
Girlfriend Tab To Favorite Serial Ata Hai Mera..!!
Boyfriend : Ok Me 9 Baje Call Karunga..!!
Girlfriend : Tab To Sab Ghar Pe
Rahenge..!!!
Boyfriend : Meri Maaaaaaaa Me Call
Kab Karu...??
Girlfriend Jab Tum Chaho...
.
.
.
.

एक बार एक एक बुज़ुर्ग आदमी ने देखा कि पप्पू घर के दरवाज़े पर लगी घंटी बजाने कि कोशिश कर रहा होता परन्तु उसका हाथ घंटी तक नहीं पहुँच पा रहा होता है, यह देख बुज़ुर्ग आदमी पप्पू के पास गया और उस से पूछा, "क्या हुआ बेटा?"
पप्पू: कुछ नहीं मुझे यह घंटी बजानी है पर मेरा हाथ नहीं पहुँच रहा तो क्या आप मेरे लिए ये घंटी बजा देंगे?
यह सुन बूढ़ा आदमी तुरंत हाँ कर देता है और घंटी बजा देता है, और घंटी बजाने के बाद पप्पू से पूछता है, "और बताओ बेटा क्या मै तुम्हारे लिए कुछ और कर सकता हूँ?"
यह सुन पप्पू बोला, "हाँ अब मेरे साथ भाग बुढ्ढे वरना तू भी पिटेगा अगर मकान का मालिक बाहर आ गया तो।"
.
.
.
.
एक बार एक अध्यापक कक्षा में बच्चों को रक्त प्रवाह (ब्लड प्रेशर) के बारे में पढ़ा रहा था।
अध्यापक: बच्चों जैसा की आप जानते हैं कि अगर मैं अपने सिर के बल खड़ा हो जाऊँगा तो मेरा रक्त मेरे सिर की ओर तेजी से प्रवाहित होने लगेगा जिसकी वजह से मेरा चेहरा लाल पड़ जाएगा।
बच्चे: जी मास्टर जी।
अध्यापक: तो फिर बच्चो एक बात बताओ अभी जैसे मैं अपने पैरो पर खड़ा हुआ हूँ तो रक्त का प्रवाह मेरे पैरों की तरफ क्यों नहीं हो रहा।
अध्यापक की बात सुन कर पप्पू खड़ा हुआ और बोला, "मास्टरजी मैं बताऊँ?"
अध्यापक: हाँ बेटा पप्पू तुम बताओ।
पप्पू: मास्टर जी क्योंकि आपके सिर की तरह आपके पैर खाली नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment