Saturday, 27 September 2014

Jokes.................Wo आई और 4 Baatein Suna kar चलीगई।

चार Ka चमत्कार

Hum भारतीयों के Jeevan में 4 नंबर का महत्व
जैसे
4 Din की चांदनी Fir अंधेरी Raat
4 किताबें पढ़ क्या लीं खुद को......
4 Paise कमाओगे Tab Pata चलेगा।
4-4 आने में Bikti है Aaj के दौर में ईमानदारी
आखिर Humari भी 4 Logo में Izzat है
Ye बात 4 Log सुनेंगे तो Kia सोचेंगे।
4 Dino Ki आई हुई बहू के Aise तेवर।
4 Din तो दुकान में Tik kar बैठ जाओ।
Wo आई और 4 Baatein Suna kar चलीगई।
Tumse क्या 4 Kadam भी नहीं चला जाता।
और Last में
4 बोतल Vodkaकाम मेरा Roj का।
.Enjoy....
.
.
.
.
एक अमेरिकी ने एक भारतीय बच्चे से पूछा- तुम कितने साल के हो?
बच्चे ने जवाब दिया- घर पर 14
स्कूल में-12
बस में-10
ट्रेन में- 7
और फेसबुक पर- 18
.
.
.
.
लडका अपनी गर्लफ्रेन्ड से...
"मेरे पास मेरे दोस्त जैसी कार नही पर तुम्हे पल्को पे बीठा के घुमाउंगा, 
उसके जैसा बडा घर नही पर तुम्हे दीलमें रखुंगा,
उसके जीतने पैसे नही पर मजदुरी करके खीलाउंगा 
और क्या चाहिए तुम्हे ???"
लडकी : बस कर पगले, रुलायेगा क्या ???
चल अपने दोस्त का नंबर दे....!!!"
.
.
.
.
गली से एक भिखारी गुज़र रहा था, एक घर का दरवाज़ा खुला था और अंदर एक बुढ़िया बैठी थी। उसे देख भिखारी बोला, "खाने के लिए रोटी दे दो, अम्मा।"
बुढ़िया: रोटी तो अभी बनी नहीं है, बाद में आना।
भिखारी: ठीक है ये लो मेरा मोबाइल नंबर जब बन जाये तो मिस कॉल मार देना।
ये सुन बुढ़िया के होश उड़ गए पर वो कहाँ कम थी बोली, "मिस कॉल क्या करनी, जब बन जाएगी तो WhatsApp पे डाल दूंगी। वहीँ से डाउनलोड करके खा लेना।"
ये सुनकर भिखारी बेहोश हो गया।
.
.
.
.
अंग्रेजी के प्रोफेसर से एक स्टूडेंट ने पूछा
कि सर नेटुरे
का अर्थ क्या होगा?
प्रोफेसर साहब हैरान!
टालने के
लिए कह दिया कि
कल बता दूँगा।
उन्होंने
पूरी डिक्शनरी छान मारी,
किन्तु उन्हें नेटुरे शब्द
नहीं मिला।
अगले दिन स्टूडेंट ने
फिर से पूछा कि
सर
नेटुरे
का मतलब क्या होता है?
उस दिन भी
उन्होंने बात टाल
दी।
अब तो वह रोज़ पूछने लगा।
प्रोफेसर साहब उससे
इतना घबराने लगे
कि उस लड़के को
देखते ही रास्ता बदल
देते,
किन्तु वह रोज़ आकर
उनको टेँशन देकर चला जाता।
अंत में झुँझला कर
उन्होने उस लड़के से कहा कि
मुझे नेटुरे
की स्पेलिंग बताओ।
लड़के ने कहा NATURE
अब तो प्रोफसर साहब का ख़ून खौल गया।
उन्होंने उस लड़के
से कहा कि
मुझे बेवकूफ बनाते हो,
नेचर
को
नेटुरे
कह कह
कर तुमने मेरा
जीना मुश्किल कर दिया था।
मैं तुम्हें
कालेज से निकलवा दूँगा।
लड़के ने झट से
प्रोफेसर साहब
के पैर पकड़ लिये
और रोते रोते कहा कि
सर ऐसा अनर्थ
मत कीजिएगा
नहीं तो
मेरा
" फुटुरे "
ख़राब
हो जाएगा।
.
.
.
.
कसम से एक साथ सारे कांड याद आ जाते हैं जब...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
घर वाले कहते हैं बैठो तुमसे कुछ बात करनी है।
.
.
.
.
.
Ek din husband apne ghar ki light theek kar raha tha.
Usne apni wife ko awaaz lagai: Sonu ki mummy.... sunti ho... idhar toh aana ek minute ki lye.
Wife: Kya hai?
Husband: Arrey idhar toh aao yaar, kaam hai.
Wife: Lo aa gayi, batao kya kaam hai?
Husband: Yeh 2 wires hain, inmein se kisi ek ko pakadna.
Wife: Kisliye?
Husband: Arrey pakdo na, just ek second ke liye.
Wife: Yeh lo, pakad liya... ab?
Husband: Kuch hua toh nahin?
Wife: Nahin toh... kyun?
Husband: Iska matlab current doosri waali taar mein hai.... Thanks yaar!!!!

No comments:

Post a Comment