Wednesday, 17 September 2014

Jokes...............कौन कहता है कि सिर्फ मोहब्बत में ही दर्द होता है

पप्पू की गर्लफ्रेंड उससे बोली, अगर मैं मर जाऊं तो तुम क्या करोगे? 
पप्पू-मैं भी मर जाऊंगा। 
गर्लफ्रेंड-पर क्यों, क्या तुम 
मुझसे इतना प्यार करते हो? 
पप्पू-प्यार-व्यार कुछ नहीं, तेरे चक्कर में उधारी इतनी हो गयी है कि जीना मुश्किल है।
.
.
.
.
कौन कहता है कि सिर्फ मोहब्बत में ही दर्द होता है,
कमबख्त...
.
.
.
.
.
.
.
दरवाज़े में ऊँगली आ जाये तो भी जान निकल जाती है।
.
.
.
.
जब तक जिंदा हूँ मैसेज करता रहूँगा,
जिस दिन ना करूँ समझ लेना...
.
.
.
.
.
.
.
.
कि अगले दिन करूँगा।
और क्या....मार दो जालिमो अभी तो ऊमर भी नहीँ हुई है मेरी मरने की।
.
.
.
.
हर पत्‍‌नी यही दुआ करती है..
हे भगवान!
मेरे पति को तरक्की दीजिए।
दौलत दीजिए।
बंगला दीजिए।
गाड़ी दीजिए।
मुझे कुछ नहीं चाहिए।
आप सब मेरे पति को दीजिए।
बाकी
उससे लेना मेरा काम है..!!!
.
.
.
.
Monalisa in Medical Version


.
.
.
.
अगर आप कहीं जल्दी में जा रहे हों और 'काली बिल्ली' आपके आगे से गुज़र जाये तो इसका मतलब...
.
.
.
.
.
.
.
'काली बिल्ली' आपसे ज्यादा जल्दी में है।
.
.
.
.
Doctor to patient: "What is your problem?"
Patient: "You are a doctor. Can't you find out without, me giving you a hint?"
Doctor: "You came to a wrong place. The Veterinary doctor is down the lane. He won't talk to his patients before prescription."

No comments:

Post a Comment