Tuesday, 30 September 2014

Jokes.... Whatsapp jokes........... .Mulla ji ki shadi nahi ho rahi thi

जिस उम्र में हमारे दाँत टूटे थे;
.
.
.
.
.
.
.
.
आज-कल के बच्चों के उस उम्र में दिल टूट जाते हैं।
.
.
.
.
Mulla ji ki shadi nahi ho rahi thi woh mannat mangne gaye . . .
waha unki maa kho gayi
mulla ji bole . . .
ya khuda kaisi teri khudai apni to mili nahi abba ki bhi gawai
.
.
.
.
SWACH INDIA Drive  Mere peeche peeche bolo...
Main Sharabi Navratro ke baad jab daaru peeni shuru karoonga toh daaru peeney kr baad khaali sodey ki bottle, paani ki bottle, namkeen ke khaali packet, daaru ki khaali bottle aur snacks kha ke khaali plate, road par nahin phekunga... Kasam se
.
.
.
.
राजू: पत्नी को बेगम क्यूं कहते है?
बीरू: क्यूंकि शादी के बाद सारे गम पति के और पत्नी तो बे-गम हो जाती है.


टीचर : राजू तुम किस लिए कॉलेज आते हो.
छात्र : विद्या के लिए सर.
टीचर: तो आज तुम सो क्यों रहे हो.
छात्र: आज विद्या नहीं आई है सर.

किडनैपर: तेरी बीवी मेरे कब्जे में है, सबूत के तौर पर दो अंगुली भेज रहा हूं.
संता: सबूत पक्का नहीं है, मुंडी भेज मुंडी.


एक आदमी: भैया बाल छोटे कर दो.
नाई : कितने छोटे कर दूं साहब?
आदमी : इतने कर दो कि बीबी के हाथो में ना आ सकें.

मैडम: भूतकाल, वर्तमान काल का और भविष्य काल का एक उदाहरण मैं देती हूं एक तुम देना: मैं सुंदर थी, सुंदर हूं, सुन्दर रहूंगी!
गोलू: आपको वहम था, वहम है, वहम ही रहेगा!

दादा (पोते से)- तेरी टीचर आ रही है, जा छुप जा.
पोता- पहले आप छुप जाओ, आपकी मौत के बहाने मैंने दो हफ्ते की छुट्टी ले रखी है.

शराबी (डॉक्टर से) - आप मेरी शराब छुड़वा सकते हो, क्या?
डॉक्टर - हां क्यों नही.
शराबी - तो पुलिस ने मेरी 20 बोतल पकड़ी है प्लीज छुड़वा दो.

डॉक्टर - आपके तीन दांत कैसे टूट गए ?
मरीज - पत्नी ने कड़क रोटी बनाई थी.
डॉक्टर - तो खाने से इनकार कर देते !
मरीज – जी, वही तो किया था … !!!

मरीज: मुझे बीमारी है कि खाने के बाद भूख नहीं लगती, सोने के बाद नींद नहीं आती, काम करूं तो थक जाता हूं!
डाक्टर : सारी रात धूप में बैठो ठीक हो जाओगे!

डॉक्टर: अब आप खत्रे से बहार है, फिर भी आप ईतना डर क्यों रहे हैं.
मरीज: जिस ट्रक से मेरा दुर्घटना हुआ था उसपे लिखा था - जिंदगी राही तो फिर मिलेंगे.

पत्नी: मैंने तुम्हें बिना देखे शादी की.. कैन यू बिलीव दैट? पति: और मेरी हिम्मत तो देखो.. मैंने तुम्हें देखने के बाद भी तुमसे शादी की…??

जब गब्‍बर पैदा हुआ तो उसकी मम्‍मा ने उसे 3 थप्‍पड़ लगाए.
गब्‍बर के पिता: क्‍या बात हो गई?
गब्‍बर की मां: कमबख्त पैदा होते ही पूछ रहा था कि कितने आदमी थे…

पत्नी: तुम मुझसे कितना प्यार करते हो?
पति: शाहजहां से भी ज्यादा.
पत्नी: मेरे मरने के बाद ताजमहल बनाओगे.
पति: मैं तो प्लॉट ले भी चुका हूं पगली देर तो तू ही कर रही है.

मनू: घर के सभी कीमती सामान छुपा कर रख दो मेरे दोस्त पार्टी करने आ रहे हैं
पत्नीः क्यों तुम्हारे दोस्त चोर हैं जो सामान चुरा लेंगे.
मनू: नहीं, पहचान लेंगे. 
.
.
.
.
Salary Say Sspecial
9.00 AM: Beep... Beep...
Msg received... Salary credited to your account.
Me: Yipeeee...
9.01 AM: Beep... Beep...
Home EMI auto debited...
9.02 AM: Beep... Beep...
Car loan EMI auto debited...
9.03 AM: Beep... Beep...
Credit card bill auto debited...
9.04 AM: Beep... Beep...
Phone bill auto debited...
9.05 AM: Beep... Beep...
Electricity bill auto debited...
9.06 AM: Beep... Beep...
LIC EMI auto debited...
9.07 AM: Beep... Beep...
Medical insurance EMI debited...
9.08 AM: Beep... Beep...
SIP EMI debited...
9.09 AM: Beep... Beep...
Your account balance: Babaji Ka Thullu ?
.
.
.
समोसा आलू से: जब मैं फ्राई होता हूँ तो तुम्हें ढक कर गरम तेल से
बचा लेता हूँ,
क्योंकि मैं तुमसे प्यार करता हूँ।
आलू: जब लोग तुम्हें फ्राई होने के फौरन बाद खाते हैं तो मैं उनका मुँह
जला देता हूँ,
क्योंकि मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ।
.
.
.
.
.
.
..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
शिक्षा: इनकी प्रेम कहानी पर ना ज
ायें;
समोसा ठंडा करके खायें।
.
.
.
.
People become really naughty on whatsapp...even married women have put their status as
"Available"
Just saw a girl's status ''Home alone''
Sala status hai ya invitation ...
Materialistic world-
---------------------------
BOY on a date in a AUDI Q7 🚘-- Maine tumse ek baat chupayi hai That I am already married. 😐
Girl: (hugs him)
Are Tumne to dara hi dia..! 
Main samjhi AUDI tumhari nahi hai.
------------------------
All Men are Brave,
Horror Movies don't Scare them....
But 5 Missed Calls from Wife... Surely does...
😎😋
--------------------------------
🚦Whats Checkmate?
U tell ur wife I saw a lady, looked xctly like u"
&
wife asks "WAS SHE HOT..??"
U cnt say 'no'
U cnt say 'yes'
Dats Checkmate.! 😋
-----------------------------
The Men are very Kind & Women are very Selfish!
.
.
.
.
"PROOF"
Most Women Don't Like to Help Unknown Men
But All Men Are Ready anytime 2 Help Unknown Women.
-----------------------------
🎲A couple went to a wish well.
Santa bent down, threw a coin & made a wish.
Wife bent down a little more and fell into the well.
Santa shouted,
"O Teri..
It works!
----------------------------
Wife Rings Husband..
Husband : Office Me Hu, Bahut Busy Hu aur Tum ?
Wife: KFC Me Tumhare Pichhe Baithi Hu, 
Aur Bacche Puchh Rahe Hai Ke Papa Ke Sath Kounsi BUA hai..?
��
---------------------------------
Succesful marriage is based on 'GIVE & TAKE'.
Husband Gives Money, Gifts, Dresses
&
Wife Takes it.
Wife Gives Advices, Lectures, Tensions
&
Husband Takes it. 
Enjoy Successful married Life.

--------------------------------
Gandhiji ne kaha :-
Izzat karni ho to wife Ki karo...
khayal rakhna ho toh wife ka rakho,
Pyaar karna ho toh wife se karo...
Magar wife kis ki?
Ye bapu ne bataya hi nahin!!!
Naughty Bapu

--------------------------------
Wife drinking BEER asked "Tum kaun ho?" 😮
Husband- "Pagal ho gayi ho kya? Apne husband ko bhool gayi? " 🚶 
Wife: "Nasha har gum bhula deta hai "Bhaisaab"..!

No comments:

Post a Comment