Monday, 29 September 2014

Faadu Jokes..................Darling Humhare Pyaar Ke Baare Me Kisi Ko Kuch Mat Batana

 गर्लफ्रेंड : मुझे माफ कर दो जानू , आज मुझे
तुमसे एक बात कहनी है ?
बॉयफ्रेंड :- हाँ तो कह दो न डिअर ?
गर्लफ्रेंड :- मैंने कुछ तुमसे छुपाया है ,
वो क्या है कि मेरी मंगनी हो चुकी है..
अगले हफ्ते मेरी शादी होने वाली है....
हमने इतना वक्त साथ गुजारा, फेसबुक पर
लम्बी लम्बी बातें करी ,
खूब फिल्में देखीं, डेटिंग की चैटिंग
की और........!!
.
.
... .
.
ब्वॉयफ्रेंड : बस-बस , पगली , अब
रुलाएगी क्या...
कोई बात नहीं चल, आज मैं भी तुम्हें अपने
बच्चों से मिलवाता हूं.....
.
.
.
.
मेरी आँखें आज भी उसको ढूंढ़ती हैं;
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

जिसने मंदिर से मेरी चप्पल चुराई थी।
.
.
.
.
Ladke Ne Apni Nayi Bani Girl-Friend Ko Bade Pyar
Se Samjhate Hue Kaha.
Boy: “Darling Humhare Pyaar Ke Baare Me Kisi Ko
Kuch Mat Batana”
Girl: “Aapki Bahan Ko To Zarur Bataongi”
Boy: “Arrey Usko Kyu?”
Girl: “Kamini Kahti Thi Koi Kutte Ka Pilla Hi Hoga

Jo Tum Se Pyaar Karega.“
.
.
.
.
Santa Ne puri Raat Mujra Dekha.
Mujrewali- Saheb,
Humne Apko Khush Kiya
ab Aap Hume Khush Kar Do.
Santa- Achha To Ab Tum Betho,
Mai Nachta Hu

.
.
.
.
"Doctor, I can t stop behaving like a dog."
.
.
.
.
"How long have you been acting this way?" 
.
.
.

"Since I was a puppy!"
.
.
.
.
Boss was fucking a woman employee in his office in doggie style, 
when another employee walkd in... 
Guy: Wah sir..! Akele akele..! 
Hamara number kab aayega..?

Boss (without stopping): Agar September ka target pura nahin hua  , to agla number tera hi hai..
.
.
.
.
एक बार पठान को किसी मामले के लिए गवाह के तौर पर अदालत में पेश किया गया।
वकील ने पठान से जोर से चिल्लाते हुए पूछा, "क्या ये सच नहीं कि तुमने इस मुक़दमे के समझौते के लिए 5 लाख रुपये लिए हैं?
क्या तुम इस बात को स्वीकार करते हो?
पठान पर उसकी बात का कोई असर नहीं पड़ा और वो खिड़की से बाहर देखने लगा जैसे उसने कुछ सुना ही न हो।
"क्या ये सच नहीं कि तुमने इस मुक़दमे के समझौते के लिए 5 लाख रुपये लिए हैं?" वकील ने फिर चिल्लाते हुए पूछा।
पठान ने फिर भी कोई जवाब नहीं दिया।
आखिरकार वकील जज के सामने गिड़गिड़ाने लग गया और कहा इससे कहें कि ये मेरे प्रश्न का जवाब दे।
तब जज ने कहा कि सर प्लीज इनके प्रश्न का जवाब दे।

पठान थोड़ा सा हैरानी से कहने लगा, "मुझे तो लग रहा था कि इतनी देर से वो ये सब आप से पूछ रहा है।"
.
.
.
.
उसको आना होगा तो खुद
ही चली आएगी....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
यूँ घंटों टॉयलेट में बैठ कर,
जोर लगाना फ़ज़ूल है ...
Moral: 
हर msg लड़की पर 

नहीं होता भैये....
.
.
.
.



No comments:

Post a Comment