Friday, 8 August 2014

संताबंता जोक्स .................. Santa Banta Jokes ..............

 संताबंता जोक्स 

संता: तुम्हारा बेटा बिल्कुल तुम्हारे जैसा दिखता है!
बंता: धीरे से बोल! वो पड़ोसी का बेटा है! 

ता को 1000 का नोट मीला जिस पर लिखा था, `हैप्पी न्यू इयर`! उसने अपनी जेब से 1000 का नोट निकाला, उस पर `सेम टू यू` लिखा और वहीँ रख कर चला गया!  

 बॉस: जब मैंने तुम्हें काम से निकाला तबसे तुम रोज़ मेरे घर के सामने पोटी क्यों करते हो? 
संता: आपको ये बताने के लिये कि मैं भूखा नहीं मर रहा हूँ! 

संता की बेटी: पापा, कल आपके घर में से एक सदस्य कम हो जाएगा!
अगले दिन संता की बेटी भाग जाती है!
संता: लड़की ने काम तो गलत किया पर थी वो ज्योतिषी!  

संता: आज टीवी पर 30 फीट का सांप दिखाने वाले हैं!
बंता: अच्छा! पर मैं नहीं देख सकूंगा!
संता: क्यों?
बंता: मेरा टीवीसिर्फ 21 इंच का ही है!

 पप्पू संता सेः आज क्लास में टीचर ने एक ऐसा सवाल पूछा जिसका जवाब सिर्फ मेरे पास था...
संताः शाबाश मेरे स्मार्ट पुत्तर... क्या सवाल था? 
पप्पूः ये ब्लैकबोर्ड किसने गीला किया? 

संता ने एक रात अचानक उठकर अपनी पत्नी से पूछाः यह बताओ, किस तरह की मौत अच्छी है, तड़प-तड़प कर मरना या झटपट मर जाना? 
पत्नीः ये रात के वक्त कैसे-कैसे सवाल पूछते हो, झटपट मर जाना ज्यादा अच्छा है...
संताः ठीक है तो अपनी दूसरी टांग भी मेरे ऊपर रख दो...

संता भीड़ भरी सड़क पर आड़ी-तिरछी कार चला रहा था, तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया। 
संता ने कहाः मैं कार चलाना सीख रहा हूं...
पुलिसः बिना किसी इंस्ट्रक्टर के? 
संताः कॉरेस्पांडेंस कोर्स है, सर जी!

 बंता (सन्यासी से) महाराज, मेरी पत्नी मुझे बहुत तंग करती है, मैं क्या करूं, मुझे कोई उपाय बताइए? 
सन्यासीः बेटा इसका कोई उपाय नहीं है। यदि मेरे पास उपाय होता तो आज मैं सन्यासी न बनता....

संता डाक्टर से: आप बिना दर्द किये दांत निकाल सकते हो?
डाक्टर: नहीं!
संता: मैं निकाल सकता हूँ!
डाक्टर: कैसे?
संता: हा हा हा हा!

संता माइक्रोसोफ्ट के ऑफिस में इण्टरव्यू के लिये गया!
इन्टर्व्यूअर: जावा के 4 वर्जन बताओ?
संता: मर जावा, मिट जावा, लुट जावा और सदके जावा! 

बंता: हमने मोबाइल मैरिज ब्यूरो शुरू किया है! `रिश्ते के लिये एक दबाये, मंगनी के लिये 2 दबाए, शादी के लिये 3 दबाये`!
संता: मैं दूसरी शादी के लिये क्या दबाऊ?
बंता: दूसरी शादी के लिए पहली पत्नी का गला दबाइए! 

संता: आज सेक्स किसी और डंग से करते है!
जीतो: क्या करोगे आज?
संता: आज तुम्हरे कान के अन्दर डालता हूँ!
जीतो: नहीं अगर मैं बेहरी हो गए तो?
संता: आज तक गूंगी तो हुए नहीं!

बंता: इतना उदास क्यों हो?
संता: पत्नी से झगडा हुआ! वो बोली 30 दिन तक बात नहीं करुँगी!
बंता: तुम्हें तो खुश होना चाहिये! 
संता: आज आखिरी दिन है!

बंता: शादी और 11:59 में क्या समानता है?
संता: दोनों के बाद 12 बजते है और दिन बदल जाते हैं!  

संता: डाक्टर दो साल पहले मुझे बुखार था! 
डाक्टर: तो अब क्या हुआ?
संता: यहाँ से गुजर रहा था तो सोचा पूछ लूँ आपने नहाने को मना किया था अब नहा लूँ?

संता: भाभी का क्या नाम है?
बंता: गूगल!
संता: क्यों?
बंता: सवाल एक करो, जवाब 10 मिलते हैं!

संता ने बंता को थपड मार दिया!
बंता: मैंने क्या गलत किया?
संता: साले हम इतने वेले भी नहीं कि तेरी गलती करने का इंतज़ार करें!   

No comments:

Post a Comment