Monday, 9 June 2014

दारु Jokes and cartoons ............... पियो सर उठा के . जियो लडखडा के ....& Alcohol chalisa

प्यार – पागल बनाता है .
दारू – मूड फ्रेस करती है .
.
प्यार – नींद नही आती है .
दारू – पीकर नींद अच्छी आती है .
.
प्यार – एक मुलाकात के 2000/-
दारू - 1 बोतल के 650/-.
.
प्यार – सबकी सुनो .
दारू – पी के सबको सुनाओ . .
.
.
.
फैसला आपके हाथ में .
.
पियो सर उठा के ..... .
जियो लडखडाके ....

ऐ दारु तेरे बन्दे हम , ऐसे हो हमारे करम
देसी पर चले , विश्की से हिले
ताकि पीते रहे रेड रम
ऐ दारु तेरे बन्दे हम ............... ........|| 1 ||

ये नशा हैं घना छा रहा
मेरा सर भी चकरा रहा
ले सुट्टे के धुंवे , चढने के लिए
ताकि झूमते रहे सारे हम
ऐ दारु तेरे बन्दे हम ............... ........|| 2 ||

ये टेबल क्यूँ हिल हैं रहा
मेरा दारु हैं कौन पी रहा
ये धरली हिले , हम जमीं पे गिरे
ताकि भूलते रहे सारे गम
ऐ दारु तेरे बन्दे हम ............... .......

देसी पर चले , विश्की से हिले
ताकि पीते रहे रेड रम
ऐ दारु तेरे बन्दे हम ............... ........|| 3 ||
.
.

'Alcohol chalisa'
.

🍷Gurur'RUM'ma🍷

Gurur'WHISKY'

Gurur'VODKA'

'JIN'eshwara,

🍷Gurur'SCOTCH'a🍷

🍷Param'BRANDI'🍷

Tasmai shri

'BEER'ey namah

"OM 90 ml 90 ml 90ml "

🌞Bking...!
.
.
.

दारु पीने के बाद सबसे ज्यादा बोले जाने वाली 8 लाइन .......


1. तू मेरा भाई है ......


2. गाडी आज भाई चलाएगा !


3. मैं तेरी दिल से इज्ज़त करता हूँ !


4. आज चढ़ नही रही है यार !


5. ये मत समझ की मैं पी के बोल रहा हूँ !


6. एक छोटा सा पेग और हो जाये !


7. तू बोल क्या चाहिए, तेरे लिए


तो अपनी जान हाज़िर है !

.
और सबसे मज्जेदार
.
..
.
..


8. कल से दारु बंद ;-) ;


.

एक बर यमराज धरती पे आ गया आर दारु पीन लाग 

गया |

वो पूरी पेटी पी गया ते वेटर ने बुझी "रै तेरे चढ़ती 

कोणी 

के??"

यमराज बोल्या " ना, मेरे ना चढ़ती, मै भगवान सू |"



वेटर बोल्या - " ईबके चढ्गी साले कै!!" 
.
.
.

संता और बंता एक बार शराब पीने के लिए एक ठेके 


पर 

गए।


संता: क्या पियेगा आज बता?


बंता: जो तू बोले मेरे यार।


संता: चल टॉस कर लेते हैं।



संता ने सिक्का उछाला और बोला,"देख भाई हेड आया 


तो स्कॉच और टेल आया तो विस्की, ऊपर हवा में रह


 गया तो रम और नीचे गिरा तो आज से दारु पीना 


हमेशा के लिए बंद।"
.
.
.
.
.
टीचर ने गधे के सामने एक दारु की और एक पानी की


बाल्टी रखी. गधा पानी पी गया.


टीचर: बच्चों इससे तुम्हें क्या सीख मिलती है?



संता: यही कि सर जो शराब नहीं पीता वह गधा होता 


है.
.
.
.
संता (बंता से)- क्या दारु पीने से खांसी जाती है।


बंता (संता से)- क्यों नही जाएगी? जब मेरा घर, खेत, 


मकान, गाड़ी, पैसा और बीवी सब कुछ चला गया तो 


तेरी खांसी क्यों नही जाएगी...
.
.

.
संता: मैं तीरथ यात्रा जा रहा हूँ। सोच रहा हूँ, दारु छोड़ दूँ।

बंता: ये तो अच्छी बात है, इसमें कठिनाई क्या है?

संता: पर किसके पास छोडूं? मेरे सभी दोस्त कमीने है साले, पी 

जायंगे।
.
.

अगर फिल्मों को पीने के नाम से बनाया जाए तो उनके नाम निम्नलिखित होंगे:

1. सोडा अकबर

2. सब ने पिला दी थोड़ी

3. रम दे बसंती

4. हम टाइट हो चुके सनम

5. बियर ज़ारा

6. बेवड़े ज़मीन पर

7. एक था बैगपाइपर

8. रम मारो रम

9. मैंने ड्रिंक तुझको दिया

10. दारु दास

12. पैग लिया तो चकना क्या

13. उलटी कर दी आपने
.
.
.
एक बार एक शराबी, शराब पी कर एक मंदिर के बाहर जाता है और पुजारी से बहस करने लगता है।

शराबी: इस दुनिया में मैं सबसे बड़ा।

पुजारी: भाई साहब आप कैसे बड़े ? आपसे बड़ा तो भगवान् है।

शराबी: भगवान् बड़ा तो मंदिर में क्यों पड़ा ?

पुजारी: अच्छा मंदिर बड़ा।

शराबी: मंदिर बड़ा तो धरती पे क्यों पड़ा ?

पुजारी: अच्छा धरती बड़ी ।

शराबी: धरती बड़ी तो शेषनाग क फन पर क्यों पड़ी ?

पुजारी: अच्छा शेषनाग बड़े ।

शराबी: शेषनाग बड़े तो शिवजी के गले में क्यों पड़े ?

पुजारी: अच्छा शिवजी बड़े।

शराबी: अच्छा शिवजी बड़े तो पर्वत पर क्यों पड़े?

पुजारी: अच्छा पर्वत बड़ा ।

शराबी: पर्वत बड़ा तो हनुमान जी के हाथ पर क्यों पड़ा ?

पुजारी: अच्छा हनुमान जी बड़े |

शराबी: हनुमान जी बड़े तो राम जी चरणों में क्यों पड़े ?

पुजारी: अच्छा राम जी बड़े ।

शराबी: राम जी बड़े तो सीता जी के पीछे क्यों पड़े ?

पुजारी: अच्छा तो सीता जी बड़ी

शराबी: सीता जी बड़ी तो अशोक वाटिका में क्यों पड़ी ?

पुजारी: अरे भाई आप ही बताइए कौन बड़ा ?

शराबी: वो सबसे बड़ा जो दो बोतल पी कर भी सीधा खडा।
.
.







1 comment:

  1. शराब बहुत खतरनाक चीज है ,
    कल ही मेरे एक मित्र ने शराब के नशे मेँ ...



    अपनी ही पत्नी को आई लव यू बोल दिया था !!"

    ReplyDelete