Popads

Thursday, 5 June 2014

Hindi Jokes .................. शादी के बाद पत्नी कैसे बदलती है,जरा गौर कीजिए................

टीचर ने क्लास में बच्चों से सवाल किया, "तुम सबसे ज्यादा किससे नफरत करते हो...?"
एक बच्चे ने जवाब दिया, "राजा राममोहन राय..."
टीचर ने हैरानी से फिर पूछा, "लेकिन क्यों...?"
बच्चे ने तपाक से कहा, "उन्होंने बाल विवाह बंद करवा दिया था..."
.
.
.
.
लड़का: जानेमन! टूटे हुए दिल से प्यार करोगी या दिल टूटने तक प्यार करोगी.

लड़की: हरामखोर टूटी हुयी चप्पल से पिटेगा या चप्पल टूटने तक पिटेगा.
.
.
.
.
 "गुजरी हुई जिंदगी को 
कभी याद न कर,

तकदीर मे जो लिखा है 
उसकी फर्याद न कर...

जो होगा वो होकर रहेगा,

तु कलकी फिकर मे 
अपनी आज की हसी बर्बाद न कर...

हंस मरते हुये भी गाता है
और 
मोर नाचते हुये भी रोता है....

ये जिंदगी का फंडा है बॉस 

दुखो वाली रात 
निंद नही आती
और
खुशी वाली रात
.कौन सोता है
.
.
.
.
माँ बेटे से - बेटा सेब खालो
बेटा बोलता है- ना
माँ फिर बोलती है - बेटा, केला खालो
बेटा बोलता है - नही
माँ (गुस्से मे) - तु , अपने बाप पर गया है, चप्पल ही खायेगा
.
.
.
.
एक छात्र ने गणित के अध्यापक से कहा - सर ! अंग्रेजी के अध्यापक तो अंग्रेजी में बातें करते है | आप भी गणित में बात क्यों नहीं करतें ? 

गणित अध्यापक - ज्यादा तीन पांच न कर फोरन नौ -दो ग्यारह हो जा , नहीं तो चार पांच रख दूगां तो छठी का दूध याद आ जाएगा |
.
.
.
.
राकेश (ज्योतिषी से)- महाराज, बताइए मेरी शादी कब होगी?
ज्योतिषी- कभी नहीं होगी।
राकेश- क्यों?
ज्योतिषी- कैसे होगी? तुम्हारे भाग्य में तो सुख ही सुख लिखा है
.
.
.
.
संता: मुझे शादी में BMW मिली है।

बंता: पर तुम्हारे पास तो कोई कार नहीं है।

संता: अबे गधे, BMW का मतलब ‘बहुत मोटी वाइफ’।
.
.
.
पप्पू - दंड बैठक कर रहा था,
1,2,3,4..
अचानक एक लड़की पास से गुजरी
पप्पू - 97,98,99,100..
.
.
.
.
संता और बंता एक बुजुर्ग की मृत्यु पर शोकसभा में गये वहां पर एक लड़की संता के गले लग कर रोने लगी।

यह देखकर बंता बोला - इधर मेरे पास आ जाओ, रिश्ते में ये मेरे भी वही लगते हैं जो संता के।
.
.
.
.
.
संता बंता से - 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह सुबह मेरी नींद खुल गई।

बंता - क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?

संता - नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी। 
.
.
.
.
संता - यार 10 साल हो गये, जब से मेरी शादी हुई है मैं बस एक ही औरत से प्यार करता हूं।

बंता: ये तो बहुत ही अच्छी बात है।

संता - हाँ, बात तो ठीक है पर अगर मेरी बीवी को पता चल गया तो वह तो मुझे जान से मार डालेगी।
.
.
.
.
पुलिस वाला पार्क में बैठे एक जोड़े से- क्यों भाई रात होने वाली है पार्क में ऐसे क्यों बैठे हो?
संता - हम दोनों शादीशुदा हैं जी!
पुलिस वाला - तो घर क्यों नहीं जाते, घर जाकर बैठो-लेटो हमें क्या?
संता - अजी यहां आप नहीं मानते.... वहां इसका पति और मेरी पत्नी कैसे मानेगी?
.
.
.
.
प्रेमिकाः तुम बिलकुल बदल गए हो, दिन भर सिर्फ अपने ऑफिस में लगे रहते हो,

आज वेलेंटाइंस डे है, सब मजे कर रहे है और तुम,,,, तुम्हे तो मेरी परवाह नही नही है।

प्रेमीः मेरी बात ध्यान से सुनो-प्यार करने वालो कभी किसी की परवाह नहीं करते । 
.
.
.
.
मैडम ने कक्षा में शरारती छात्र से सवाल किया, "बेटे, आप बताओ, आठ का आधा कितना होता है..."

छात्र ने तपाक से जवाब दिया, "मैडम, अगर हॉरीजॉन्टली आधा करेंगे तो ज़ीरो, और वर्टिकली आधा करेंगे तो तीन..."
.
.
.
.
.
शादी के बाद पति -पत्नी कैसे बदलते हैं देखिये .....

शादी के बाद पत्नी कैसे बदलती है,जरा गौर कीजिए:

पहले साल: मैंने कहा जी खाना खा लीजिए, आपने काफी देर से कुछ खाया नहीं।
दूसरे साल: जी खाना तैयार है, लगा दूं?..
तीसरे साल: खाना बन चुका है, जब खाना हो तब बता देना।..
चौथे साल: खाना बनाकर रख दिया है, मैं बाजार जा रही हूं, खुद ही निकालकर खा लेना।:/
पांचवे साल: मैं कहती हूं आज मुझसे खाना नहीं बनेगा, होटल से ले आओ। ..
छठे साल: जब देखो खाना, खाना और खाना,अभी सुबह ही तो खाया था।:.

शादी के बाद पति कैसे बदलते है,जरा गौर कीजिए:

पहले साल: jaanu संभलकर उधर गड्ढा हैं ...
दूसरे साल : अरे यार देख के उधर गड्ढा हैं ..
तीसरे साल : दिखता नहीं उधर गड्ढा हैं ..
चोथे साल : अंधी हैं क्या गड्ढा नहीं दिखता
पांचवे साल : अरे उधर -किधर मरने जा रही हैं गड्ढा तो इधर हैं 

No comments:

Post a Comment