Popads

Monday, 19 May 2014

Jokes ...................मोहब्बत के रास्ते में दर्द ही मिलेगा...

एक आदमी की पत्नी एकाएक कही गायब हो गई
किसी ने पूछा :- सुना हैं आपकी पत्नी कही गायब हो गई ? 
जी हाँ ! आपने ठीक सुना है उतर मिला
पुलिस मे रिपोर्ट लिखा दी ?
नही !
क्यो ?
भाईसाब , पिछली बार जब मेरी पत्नी गायब हुई थी मैंने रिपोर्ट लिखाई थी, तब बहोत गड़बड़ हो गई थी !
अरे तो ऊपर तक शिकायत करनी थी न ? वैसे क्या गङबङ हुई थी ?
अरे भैया ,पुलिस वाले उसे एक घंटे में ही तलाश करके ले आये थे।
.
.
.
.
.
'मोहब्बत के रास्ते में दर्द ही मिलेगा...
.
.
.
.
.
.
.

सोच रहा हूं यहां हॉस्पिटल खोल लूं!'
.
.
.
.
.
पति- डार्लिंग क्या बात है आज मुझे नींद नहीं आ रही..
पत्नी-आ जाएगी, आंखें बंद करो और ऑफिस की लड़कियों के बारे में सोचना बंद करो..
.
.
पति, थोड़ी देर बाद- जानू नींद नहीं आ रही..
. .
.
..
.
.

पत्नी खर्राटे लेते हुए-बर्तन पड़े हैं..जाकर धो लो..
.
.
.
.
.

कोमेडी नाइट्स विद कपिल में सनी लियोने आई तो दर्शकों में से
एक ने फरमाइश की:
सन्नी जी, मैं आपका बहुत बड़ा फन हूँ..
मैंने आपकी सारी मूवीज़ देखी हैं !
मैं अभी आपके साथ आपकी एक मूवी का एक स्टेप
करना चाहता हूँ !
इससे पहले सनी या कपिल कुछ बोले,
सिद्धू जी बोल पड़े-
गुरु:
हर पीला फल आम न होता..
ग्लास में जूस डाल के पियो
तो वो जाम नहीं होता…
हर सीता का पति राम नहीं होता…
थोड़ी जेब ढीली करो
ओर उठाओ होटल का खर्चा…

क्यूंकि यह वो स्टेप है जो खुले आम नहीं होता…
.
.
.
.
.
प्रिया (अपनी दादी से) : कल से मैं कॉलेज नहीं जाऊंगी। मोहल्ले के लड़के मुझे छेड़ते हैं।

दादी (डांटते हुए) : बहाने मत बना। मैं भी तो उसी रास्ते से जाती हूं, मुझे तो कभी किसी ने नहीं छेड़ा।
.
.
.
.
स्वीटी : पप्पू, मुझे विश्वास दिलाओ तुम बस मुझसे और मुझसे ही प्यार करते हो।
पप्पू : हां-हां, बिल्कुल पक्का !
स्वीटी : इतने भरोसे से कैसे कह सकते हो ????

पप्पू :- अरे पगली , कल ही मैंने अपनी लिस्ट फिर से चेक की है !
.
.
.
.
पत्नी: आज तुम घर इतनी जल्दी कैसे आ गए?
.
.

पति: बॉस ने कहा था, 'गो टु हेल!'
.
.
.
.
.
पत्नी ने प्यार से पति के गले में बांहे डाली और आईने की तरफ देखकर पूछा ?
क्यों जी मैं कैसी लग रही हूँ ?
पति :- देखो, आज हर जगह हर हर मोदी हो रही है और तुम ……।
पत्नी :- देखकर अच्छे से बताइये न !!!!

पति :- जैसे भगवन शंकर के गले में नागिन लिपटी हो !
.
.
.
.
.
GARMI SONG..
Suno Gor Se"PEPSI" Walo
Buri Nzar Na"COKE" Pe Dalo
Chahe Jitna"DEW" Pila Lo
Sabse Aage Hoga "NIMBU-PANI"
Hamne Piya He....
Tum B Piyo....
"Garmi Mubark" Ho.
Garmi Aa Gayi h Apna KHAYAL Rakhna
Pani Jyada Pina 🍹🍒🍇
KHANA Kam KHANA? 🍩🍕
Aur Sabse Zaruri baat-
Sir ko Dhoop se Bachana 🌞
Qki Bhuse me Jaldi Aag Lagti Hai.💭💥
😛
Happy Summer🌍🌞
Lux Or Dove Se Nahakar Kya Karna Hai
ek din To Sabhi Ko Mrna Hai
Ek-Ek pal Khushi Se Jilo Yaro
Agle Janam Me Phir Johnson Baby Se Shuru Karna Hai... 

Yashomati Mom Se
Talking Nandlala,
Radha Q Fair,
I m Q Kala,
Boli Smiling Maiya:
Listen mere lala,
....Wo City Ki item
Tu Village Ka Gwala

Thats GARMI SONG..
.
.
.
.
.
एक पार्टी में काफी मुफ्त का खाना खाने बहुत लोग घुस गए थे।
यह देख मेजबान महिला परेशान हो गयी।
उसने अपने पति से कहा: मेहमान ज्यादा हैं, खाना कम! कैसे चलेगा?
पति ने कुछ देर सोचा और बोला कि मैं कुछ करता हूँ।
इतना कह कर वो बाहर गया और बोला:
लड़के वालों की तरफ से जो लोग आए हैं, कृपया अलग खड़े हो जाएं।
करीब 50 लोग अलग खड़े हो गए।
इसके बाद उसने कहा: लड़की वालों की तरफ से जो आए हैं, कृपया वे भी अलग खड़े हो जाएं।
इस बार करीब 40 लोग अलग खड़े हो गए।
अब वह मुस्कुराते हुए बोला: कृपया आप सभी लोग बाहर निकल जाएं,

क्योंकि यह हमारे बच्चे की बर्थडे पार्टी है!

No comments:

Post a Comment