Saturday, 3 May 2014

दिग्गी राजा की बारात में कौन सा नेता किस गाने पर डांस करेगा ....

दोस्तों, दिग्गी राजा की बारात में कौन
सा नेता किस गाने पर डांस करेगा ....


1. तेनू घोड़ी किन्ने चढ़ाया भूतनी के .....
मोदी जी

2. जूते दे दो पैसे ले लो .... केजरीवाल जी

3. मैं नागिन नागिन ... नागिन डांस
नचना .... सोनिया जी

4. आज मेरे बाप की शादी है .... जयवर्धन
सिंह ( दिग्गी पुत्र )

5. मेरे द्वारे पे आई बारात ... आनंद प्रधान
( अमृता के भूतपूर्व पतिदेव )

6. साजन साजन तेरी दुल्हन तुझ को पुकारे आ
जा ... अमृता राय ( दुल्हन )

7. ले जायेंगे ले जायेंगे आनंद तेरी दुल्हन हम ले
जायेंगे ... दिग्गी राजा ( दूल्हा )

8. आये हम बाराती बारात ले के .... मनमोहन
जी , चिदंबरम , कमलनाथ , कपिल सिब्बल

9. मेरी शादी करवाओ ,
मेरी शादी करवाओ .... राहुल गाँधी जी

10. लो चली मैं अपने देवर की बारात ले के ....
रेणुका चौधरी

11. आज मेरे यार की शादी है .... न.डी.
तिवारीजी

12. दीदी तेरा देवर दीवाना ..... सोमनाथ

भारती
.
.
.
.

4 comments:

  1. और शादी के बाद----
    गोरी की डोली सजी
    दुलहन मैके चली--भौजी
    तू मैके मत जइहौं मत जइहौं मेरी जान-दिग्गू
    मै चली मै चली पीछे पीछे जहाँ--भौजी
    कह दो कोई ना करे यहाँ प्यार
    इसमे खुशियाँ हैं कम बेशुमार हैं गम--दिग्गू

    ReplyDelete
  2. राहुल गांधी : अंकल मुझे आपकी राय चाहिये

    दिग्विजय सिंह : नहीं बेटा, अब वो तुम्हारी आंटी हैं

    ReplyDelete
  3. अरे बाप रे...!! एक और बम धमाका.......
    अब एक और महिला दिग्विजय सिंह के
    पीछे हाथ धो कर पड़ गयी है !!!
    और यह महिला रुबीना शर्मा सिंह कोई
    और नहीं,खुद दिग्विजय सिंह के छोटे भाई
    लक्ष्मण सिंह की धर्म पत्नी है
    !!!!इन्होने ट्वीट कर के कहा है
    की यही दिग्विजय सिंह ने
    मेरी लक्ष्मण सिंह के साथ शादी करने
    का यह कह कर विरोध किया था
    कि मैं उनसे उम्र में 13 साल छोटी हूँ और
    'राजपूत' भी नहीं हूँ !!!.
    ..और अब यही दिग्विजय सिंह एक
    ऐसी महिला को मेरी 'जेठानी' बनाने
    जा रहे है
    जो खुद उनसे उम्र में 25 साल छोटी है और
    'राजपूत' भी नहीं है !!!!!
    मजा आ गया भाइयों ॥

    ReplyDelete
  4. पूनम पांडे की गिरफ्तारी की बात सुनकर दिग्विजय चचा ने कहा है कि :
    "बताओ भला, सार्वजनिक जगह पर ऐसी हरकत करने की क्या जरूरत थी. अरे, मेरे घर आ जाती .... मेरी बीबी चली गई है, और अमृता अभी आई नहीं. आराम से जो चाहे करतीं"

    ReplyDelete