Popads

Monday, 28 April 2014

जानू jokes.............. My large collection of JANU Jokes ...............

चमेली गुस्से में - आज से हमारा रिश्ता खत्म। एक-दूसरे को दिए सारे गिफ्ट वापस करते हैं।
प्रेमसुख - ठीक है! ...तो फिर मोबाइल रिचार्ज से शुरू करते हैं।

चमेली मुस्कुरा कर बोली – क्या जानू! अब मैं क्या मजाक भी नहीं कर सकती?
.
.
.
ट्रेन में एक यात्रा के दौरान एक प्रेमिका ने कहा " जानू मेरे सर में दर्द हो रहा है"
प्रेमी ने उसके सर को चूम लिया बस अब ठीक है प्रेमिका ने कहा " हाँ"
कुछ देर के बाद फ़िर प्रेमिका ने कहा जानू मेरे हाथ में दर्द हो रहा है" प्रेमी ने फ़िर वैसा ही किया और पूछा अब ठीक है?
प्रेमिका ने फ़िर कहा " हाँ"उपर की बर्थ पेर बैठे एक सज्जन से रहा नहीं गया उन्होने प्रेमी से पूछा
"क्यों जी क्या आप पाईल्स ( मस्से) का भी इलाज करते हो ? "

.
.
.
एक 5 स्टार होटल में लड़की को डिनर पर ले जाकर लड़का बोला-
मैं आखिरी बार पूछ रहा हूं- क्या तुम मुझसे शादी करोगी?
लड़की बोली- नहीं
लड़का- सोच लो..
लड़की-तुम्हारे इस महंगे डिनर के लिए शुक्रिया, लेकिन शादी तो नहीं..
लड़का-वेटर से बोला - हमारे खाने का बिल अलग-अलग लाना..
लड़की- अरे..अरे..जानू मैं तो मजाक कर रही थी, तुम तो इमोशनल हो गए
लड़का- जानम ऐसे मजाक मत करा करो, नहीं तो मैं प्रोफेशनल भी हो जाता हूं।
.
.
.
.
.
गर्लफ्रेंड - जानू देखो गेट पर गाय ने गोबर कर दिया.
 बॉयफ्रेंड - डंडे से मार कर भगाता हूँ इसे अभी (मारने के बाद).
गर्लफ्रेंड- वाह जानू तुम तो बहुत बहादुर हो,चलो मुझे टेडी बियर खरीद दो.
 बॉयफ्रेंड - बस पांच मिनट,फेसबुक पेज पर कुछ अपडेट कर दूं.
 गर्लफ्रेंड - क्या अपडेट कर रहे हो जानू ?
बॉयफ्रेंड -यही कि गाय हमारी माता है उसे बचाने में हमारा साथ दीजिये और विदेशी संस्कृति का त्याग करिए.
 गर्लफ्रेंड- मगर अभी तो तुमने गाय को मारा और मुझे "आर्चीज" से टेडी बियर दिलाने जा रहे हो फिर ये उल्टा क्यूँ लिख रहे हो?
बॉयफ्रेंड - अरे फेसबुक पर लिखना पड़ता है ...लाइक्स के लिए ...तुम नहीं समझोगी चलो रेडी हो जाओ
"पिज़्ज़ा हट" भी उधर से ही चल चलेंगे !!
.
.
.
.
कड़वा सच! - "जान ले लो जानू की।"

भारतीय लड़कियां खेलों में अच्छी क्यों नहीं हैं?

क्योंकि, सिर्फ 10% क्रिकेट, हॉकी, टेनिस, बैडमिंटन, शतरंज आदि खेलती हैं बाकि कि 90% तो जानू से खेलने में व्यस्त रहती हैं ।

जानू कहाँ हो?

जानू क्या कर रहे हो?

जानू कब आओगे?

जानू आप मुझसे प्यार करते हो न?

जानू किसके साथ हो?

जानू मुझे ये चाहिए।

जानू फिल्म देखने चलें, जानू ये क्या है?

जानू क्या किया दिनभर?

जानू आपने मुझे याद किया न?

जानू कुछ तो बोलो।

जानू मुझे आपकी बहुत याद आ रही है।

जानू ये।

जानू वो।

जानू कुछ नहीं।

"जान ले लो जानू की।"
.
.
.
.
एक साहब की लॉटरी में पैरिस का फ्री टूर निकला।
उसने अपनी बीवी को फोन किया : जानू , मेरे साथ पैरिस चलोगी ?
बीवी खुशी से बोली : हां , जरूर। पैरिस जाना तो हमेशा से मेरा ख्वाब था, जरूर चलूंगी। पर आप कौन साहब बोल रहे हैं?
.
.
.
गर्लफ्रेंड: जानू अपनी ये डायमंड की अंगूठी मुझे दे दो।
पप्पू: क्यों प्रिये?
गर्लफ्रेंडल: मैं रोज़ इसे देखकर तुम्हें याद करुँगी।
पप्पू: याद तो तुम मुझे वैसे भी करोगी।
गर्लफ्रेंड: वो कैसे?
पप्पू: ये सोचकर कि मुझसे डायमंड अंगूठी मांगी थी और कमीने ने नहीं दी।
.
.
.
.
बीवी : - जानू!! तुम मुझ से कितना प्यार करते हो ??

पति : - बहुत ज्यादा

बीवी : - फिर भी कितना ??

पति : - इतना,कि दिल चाहता है,
            तुम्हारी जैसी एक और ले आऊ!!!
.
.

.
.
पत्नी: जानू आज रात को तुम्हारी गर्लफ्रेंड घर पर रहने के लिए आ रही है, इसीलिए मैंने फ्रिज में बीयर और फ्रूट सलाद बना के रख दिया है, और रूम फ्रेशनर साइड टेबल पर है।
नहाने का साबुन परफ्यूम भी बाथरूम में ही रखा है और मैं बच्चों के साथ अपनी मम्मी के घर जा रही हूँ,कल शाम तक आ जाउंगी और अगर तुम्हारे प्रोग्राम में कोई बदलाव हो तो मुझे बता देना मैं वहीँ रूक जाउंगी।
.
.
.
.
इसको कहते हैं।
.
.
.
.
मुंगेरी लाल के हसीन सपने।।
.
.
.
.
गर्लफ्रेंड: जानू कोई ऐसी बात कहो जिसमें दुःख भी हो और ख़ुशी भी।
पप्पू: आप बहुत खूबसूरत हो आंटी जी।
.
.
.
.
एक लड़का और लड़की तन्हाई में बैठे थे..
2 कुत्तों के खेल को ध्यान से देखे जा रहे थे..

थोड़ी ही देर में दोनों कुत्ते एक दूसरे को KISS करने लगे
लड़का डर-डर के बोलते हुए-जानू अगर तुम बुरा न मानों तो..
मैं भी
लड़की-OK, पर संभलकर
कहीं
कुतिया काट न ले..
.
.
.
.
पत्नियों का एंथम
हसबैंड हमारा ऐसा हो,
पॉकेट में जिसके पैसा हो,
लंबी जिसकी हाइट हो,
गुस्से का वो लाइट हो
जब सास से मेरी फाइट हो,
कहे-
.
.
जानू तुम ही राइट हो.
.
.
.
.
पति और पत्नी सुबह घर से अपनी-अपनी कार लेकर निकले।

पति ऑफिस चला गया और पत्नी मार्किट चली गयी, आधे घंटे बाद पत्नी ने पति को फोन किया।

पत्नी बड़े प्यार से बोली,”जानू कार में एक प्रोब्लम आ गयी है, इसके कार्बोरेटर में पानी चला गया है।

पति गुस्से से,”तुम्हारा दिमाग तो ठीक है, तुम्हें पता भी है कि कार्बोरेटर क्या होता है, तुम कार बताओ कहां पर है, मैं देख लूंगा।

पत्नी: किसी के स्विमिंग पूल में।
.
.
.
.
एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट लंच पर गई. लड़के ने मजाक मजाक में लड़की का लिया कि देखूं इसने मेरा नंबर किस नाम से सेव किया है. जानू? जान? डार्लिंग या कुछ और?.
.
जैसे ही लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के मोबाइल से अपना नंबर डायल किया, स्क्रीन पर नाम आया ‘रिचार्ज वाले भैया!
.
.
.
.
पत्नी (पति से)- जानू, काश आप मैसेज होते.. मैं आपको सेव करती और जब चाहे पढ़ती!

पति (पत्नी से)- तुम कंजूस की कंजूस ही रहोगी.. ये नही कि मुझे अपनी सभी सहेलियों को फॉरवर्ड करतीं..!!!
.
.
.
एक बार एक पति अपनी पत्नी को एक SMS भेजता है और उसमें लिखता है...





जानू, आज मुझे घर पहुंचने में देर हो जाएगी...





इसीलिए तुम ज़रा मेरे सारे गंदे कपड़े धो कर रखना और मेरे घर पहुंचने से पहले मेरा मनपसंद खाना बना कर रखना...!



कुछ देर के बाद वह फिर अपनी पत्नी को एक और SMS करता है जिसमें लिखता है कि...





जानू एक और बात जो मैं तुम्हें बताना भूल गया...





वह यह कि मेरी कंपनी ने मेरी तनख्वाह बढ़ा दी है और इसीलिए मैंने इस महीने के अंत में तुम्हें एक नई गाड़ी दिलावाने का सोचा है...!



पति जैसे ही यह SMS भेजता है, उसके तुरंत बाद दूसरी तरफ से पत्नी का जवाब आता है, वाह यह तो बड़ी अच्छी खबर है, तुम सच बोल रहे हो ना...



पत्नी का SMS पढ़ पति जवाब भेजता है...





नहीं, मैं तो बस यह चेक कर रहा था कि तुम्हें मेरा पहला SMS मिला या नहीं...!!!
.
.
.
.
पति पत्नी : रोज़मर्रा की फोन वार्ता
पत्नी: आई लव यू बेबी।
पति धीरे से बोला, "मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ।"
पत्नी : फोन क्यू नि उठा रहे थे |
पति : ऑफिस से लेट हो गया था आने मे, उस वक्त रास्ते मे था |
पत्नी : खाना खाया ???
पति : नि मन नही है अभी
पत्नी: ऐसा क्यों?
पति: बस थोड़ा सा मूड़ ख़राब था।
पत्नी: दोस्तों के साथ तो बड़े खुश रहते हो, मेरे साथ ही ड्रामे।
पति (प्यार से): ऐसा कुछ नहीं जानू, तबियत थोड़ी ठीक है।
पत्नी: हाँ, दोस्त अभी फोन कर देगा तो 2 सेकंड में तबियत ठीक हो जायेगी।
पति: दोस्त कहाँ से आये, मेरा मूड़ थोड़ा परेशान है बस।
पत्नी: मेरे साथ ही ये सब होता है, दोस्तों के साथ मज़े करते हो, या कोई और लड़की पसंद आ गई? पति और ज्यादा प्यार से, "अरे, कहाँ से कहाँ बात ले जा रही हो?"
पत्नी: आज सब साफ़-साफ़ होगा।
पति: क्या साफ़ करना है जानू, ऐसा क्या हो गया है?
पत्नी (खुद कंफ्यूज): जब तुम खुद साफ़ नहीं, तुम्हें कुछ पता नहीं तो मैं क्या बोलूं।
पति समझदार बनने की नक़ल करते हुए, "तुम्हे क्या हुआ है, किस बात पर परेशान हो, बताओ?"
पत्नी: तुम्हारी संगत खराब है।
पति: मेरे साथ तो तुम हो।
पत्नी: अब बहुत हो गया, अब और नहीं।
पति (चिल्लाते हुए): हुआ क्या है, ये तो बताओ?
पत्नी: हम अब साथ नहीं रह सकते।
पति: ये बात कहाँ से आई?
पत्नी: मैं इसे तोड़ना चाहती हूँ।
पति (चिढ़कर): हमसे, ठीक है।
पत्नी (गुस्सा होते हुए): हाँ, यही चाहते हो तुम तो, फिर तुम जो मर्ज़ी कर सको।
पति: अरे खुद ही बोला अभी, मैंने क्या गलत कहा?
पत्नी: इतनी तकलीफ़ थी तो बोला, क्यों नहीं, मैं खुद बिना बोले चली जाती तुम्हारी जिन्दगी से।
पति अपने बाल पकड़कर, "मुझे मेरी गलती तो बता दो?"
पत्नी: वक़्त आने पर पता चलेगी तुम्हें अपने आप, जब मैं चली जाऊँगी (कभी नहीं जायेगी)।
पति: अच्छा, तो मैं इंतज़ार करता हूँ, सही वक़्त का।
पत्नी: तुम सिरियस कब हो गए?
पति: अब क्या हॉस्पिटल में भर्ती हो जाऊं सिरियस होने के लिए।
पत्नी: भाड़ में जाओ।
पति: दोबारा मुझे फोन मत करना।
3 घंटे बाद
पत्नी: तुम्हें पता है न, मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती जानू, सॉरी आई लव यू मेरे बेबी।
पति (सब भूलकर): अच्छा फिर, मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ।
पत्नी: इतनी उदास आवाज में क्यों?
.
.
.
चमेली ने ब्वॉयफ्रेंड प्रेमसुख से फोन पर चिंतित स्वर में कहा, "तुम्हें पता है, जानू, आज दोपहर को पापा ने मुझे तुम्हारे साथ मोटरबाइक पर घूमते हुए देख लिया था..."

प्रेमसुख ने भी डरते-डरते पूछा, "अरे बाप रे... फिर... फिर उन्होंने क्या किया...?"

चमेली ने तपाक से कहा, "तुम्हें तो पता ही है, वह कितने सख्त हैं... मुझसे बस के किराये के लिए दिए पैसे वापस ले लिए..."
.
.
.
.
.
प्रेमी (फ़ोन पर): हाय डार्लिंग, क्या कर रही हो?
प्रेमिका: मेरी तबीयत बहुत खराब है जानू, सोने जा रही हूँ | तुम क्या कर रहे हो?
प्रेमी: मैं सिनेमा हॉल में तुम्हारे पीछे बैठा हूँ!!!
.
.
.
.
पति-पत्‍‌नी अपने बेडरूम में आराम से सो रहे थे, और अचानक रात को दो बजे फोन की घंटी बजी दोनों की नींद खुल गई, पति ने फोन उठाया, इससे पहले कि वह कुछ कह पाता दूसरी तरफ से आवाज आनी शुरू हो गई!
पति सुनता रहा, और अचानक चीखकर बोला, साले, मैं क्या म्यूनिसिपैलिटी में काम करता हूं जब चीख-चिल्लाकर पति ने फोन पटक दिया, उसकी पत्‍‌नी ने प्यार से पूछा, कौन था, जानू?
पति ने जवाब दिया, पता नहीं, कौन कमीना था साला, मुझसे पूछ रहा था, रास्ता साफ है क्या?
.
.
.
.
पत्नी (रात में आसमान की तरफ देखते हुए): बताओ वो कौन सी चीज हे जो तुम देख तो रोज सकते हो पद तोड़ नहीं सकते?

पति: चलो छोड़ो इस सवाल को कुछ और बात करो

पत्नी: नहीं जानू  बताओ न , बताओ न

पति: चलो छोड़ो इस सवाल को कुछ और बात करो

पत्नी: नहीं जानू  बताओ न , बताओ न

पति: मै  नहीं बताऊंगा!

पत्नी: अरे बताओ न , तुम्हे मेरी कसम

पति: तुम्हारा मुंह!
.
.
.
.
एक बार संता की प्रेमिका ने संता से बड़े ही रूमानी अंदाज में कहा।
प्रेमिका- जानू एक बात पूछूं तो क्या तुम उसका सही-सही जवाब दोगे?
संता- हां-हां पूछो।
प्रेमिका- अच्छा तो बताओ, अगर जोडि़यां स्वर्ग में बनती हैं तो शादी भी वहीं क्यों नहीं हो जाती?
संता कुछ देर सोचता रहा और बोला, अरे बेवकूफ अगर वहां भी शादियां होने लगीं तो स्वर्ग, नर्क नहीं बन जाएगा क्या?
.
.
.
.
एक बार एक प्रेमी जोड़े की आपस में शादी हो जाती है तो शादी के कईं साल बाद एक दिन अचानक अपने पति से पूछती है, " सुनो जी, क्या तुम आज भी मुझे उतना ही प्यार करते हो जितना शादी से पहले करते थे?"
पति: हाँ हाँ जानू?
पत्नी: तो फिर जैसे शादी से पहले आप मेरे लिए रोज गिफ्ट लाते थे, अब क्यों नहीं लाते?
पति: कभी तुमने किसी मछुआरे को मछली पकड़ने के बाद उसे दाना डालते हुए देखा है?
.
.
.
.
.
Gf: जानू क्या मै तुम्हारे सपनों में आती हूँ?
Bf: नहीं
GF: क्यों ?...
BF: मै हनुमान चालीसा पढकर सोता हूँ.
.
.
.
.
एक बार एक पति अपनी पत्नी के पास गया और बड़े ही प्यार से उसका हाथ अपने हाथों में थाम कर बोला; पति: जानू तुम मुझे कितना प्यार करती हो? पत्नी जो की पहले से ही किसी बात पर नाराज़ बैठी थी चिड़ते हुए बोली; पत्नी: बहुत सारा! पत्नी की बात सुन पति फिर बोला; पति: अच्छा तो जानू कुछ ऐसी बात कहो जो सुनने के बाद मेरे पाँव ज़मीन पर ना लगें! पत्नी: जा के पंखे से फांसी लगा लो!
.
.
.
.
डेटिंग पर गए राहुल ने रिया को अपनी सैलरी बताते हुए कहा: जानू , क्या तुम इतनी कम सैलरी में अपना गुजारा कर लोगी ?
रिया: मैं तो कर लूंगी। तुम अपना इंतज़ाम कर लेना।


No comments:

Post a Comment