Popads

Sunday, 27 April 2014

हंसो, मगर दिल खोल के ........... Jokes and cartoons ...............

हंसो, मगर दिल खोल के ...........
मैं कल एक पब में गया, वहां मैं खुद को एक आदमी को नोटिस करने से रोक नहीं पाया। वो पट्ठा, बार में बैठ कर कागज पर कुछ कैलकुलेशन कर रहा था और पागलों की तरह हँस रहा था।
मैंने पूछा: "भाई, तुम इतने खुश क्यों हो ?"
उस आदमी ने कहा: "कि आजकल मेरी पत्नी डाइटिंग पर है और पिछले 4 दिनों में उसने 5 किलो वजन घटा लिया है।"
मैंने पूछा: "तो इसमें हंसने वाली क्या बात है ?"
उसने कहा: "भाई साहब, अभी-अभी मैंने कैलकुलेट किया है कि अगले 4 महीनों में, वह पूरी तरह से गायब हो जाएगी।"
.
.
.
.
ब्रेकिंग न्यूज़ -
सर जी धरने पर बैठे है, और सभी आपिये उन्हें चारो तरफ से घेर कर बैठे है।
अभी सर जी ने तीव्र रूहानी दुर्गन्ध छोड़ी।
वहा बैठे सभी आपिये कहने लगे
.
ये केजरीवाल की हवा है , ये केजरीवाल की हवा है।
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
राहुल - "मां, मेरे पास एक आइडिया है जिससे लोकसभा की सभी सीटों पर हमारा कब्जा हो जाएगा"
सोनिया - "हां बेटा, क्या है आइडिया"
राहुल - "क्यों हम पहले से जाकर सभी सीटों पर रुमाल रख दें!
.
.
.
.
PA: Sir ye kya pehan liya?
RaGa: Bulletproof Jacket hai.
PA: Rally me ja rahe ho?
RaGa: Nahi, Revolver Rani dekhne ja raha hu.
.
.
.
.





No comments:

Post a Comment