Popads

Friday, 11 April 2014

नेता लोग आजकल कौन सा गाना सुन रहे है-----Ha Ha Ha




नेता लोग आजकल कौन सा गाना सुन रहे है-----


सोनिया गांधी: - दिल हुम हुम करे घबराए

राहूल: - चॉकलेट लाईम ज्यूस आईसक्रीम टॉफीयां,पहले जैसे अब मेरे शौक है कहां.....

मोदी: - देखा एक ख्वॉब तो ये सिलसिले हुए...

केजरीवाल: - अंधेरी रातों मे, सुनसान राहों पर, हर जुल्म मिटाने को.......

अडवानी: - भंवरे ने खिलाया फूल, फूल को ले गया राजकुँवर.....

जसवंतसिंग : - खिलौना जानकर तुम तो मेरा दिलतोडे जाते हो......

अण्णा: - जाने कहाँ गये वो दिन.......

जयललीता: - बिजली गिराने मै हूँ आयी, कहते है मुझको

अशोक चव्हान: - मय्या मोरी! मै नही माखन खायो...........

कलमाडी : - तुझे याद न मेरी आयी, किसी से अब क्या कहना.............

उद्धव: - मेरे अंगनेमे तुम्हारा क्या काम है........

राज : - आ देखे जरा, किसमे कितना है दम.........

गडकरी : - दो दिल मिल रहे है, मगर चुपके चुपके......

पृथ्वीराज: - करवटें बदलते रहे सारी रात हम,आपकी कसम हाय आपकी कसम.........

मुलायम: - चांदी की सायकल सोने कि सीट, आओ चले डार्लींग चले डबलसीट..............

मायावती : - मै तेरी दुश्मन, दुश्मन तू मेरा,मै नागन तू सपेरा...........

लालू : गोरी तेरा गाँव बडा प्यारा, मै तो गया मारा, आके यहाँ रे......

राजनाथ : - सपने मे मिलती है, ओ कुडी मेरी सपने मे मिलती है...

..
..
जनता : - जीना यहाँ मरना यहाँ, इनके...... सिवा जाना कहाँ..........  

No comments:

Post a Comment