Saturday, 12 October 2013

Jokes..............A LADY WAS KISSING a......................105313

एक दुख भरी गजल अर्ज है .......

एक अजीब सी हालत है तेरे जाने के बाद,
भूख ही नहीं लगती खाना खाने के बाद।

मेरे पास 8 समोसे थे जो मैंने खा लिए
एक तेरे से आने के पहले 7 तेरे जाने के बाद।

नींद ही नहीं आती मुझे सोने के बाद,
नजर कुछ नहीं आता आँख बंद होने के बाद।

डॉक्टर से जो पूछा इसका इलाज, देके 4 Tablets बोला,
खा लेना 2 जागने से पहले 2 सो जाने के बाद।

अब मेरी गजल पढ लेना सोने से पहले या जागने के बाद....................
.
.
.
.
..
..
 
Pehle Mai Bahut Dukhi Rehta Tha. . .
Hamesha Rota Rehta Tha. . .
Mujhse Kaam Nahi Ho Pata Tha. . .
Gharwalo Ke Taane Sun Ke Ro Diya Karta Tha. . .
Fir Maine Is Naye Product Ke Baare Me Suna -

!!!...WIFE...!!!🌝

Ye Vakai Lajwaab Hai. . .
Ab Mein Puri Neend 2-3 Ghante Me Hi Kar Leta Hu. . .

Duniya Bhar Ke Taane Aur Galiyan Hass Hass Ke Sun Leta Hu. . .

Kitni Bhi Musibat Aaye Khush Rehta Hu. . .

Dukh Sukh Ki Tension Se Upar Uth Gaya Hu. . .

Nark - Swarg Yahin Hai Samajhne laga Hu. . .

Dushmano Se Bhi Pyaar Ho Gaya Hai. . .

Sach Main,
Ye ! WIFE
Vakai Asardaar Hai
Always keep your wife's picture as mobile screen saver. Whenever you face a problem, see the picture & say: if I can handle this, I can handle anything!.
.
.
.
.
..
..
 
Wife said chota mota gold ka kuch le do ..... Husband bought her "chota gold flake"
.
.
.
.
..
..
 
फिटनेस का राज!

एक बुजुर्ग अपना 100 वाँ जन्मदिन मना रहा था सभी लोग उसके कसरती और तंदुरुस्त शरीर की प्रशंसा कर रहे थे, तभी एक आदमी ने पूछ लिया कि "आपकी फिटनेस का क्या राज है?"

बुजर्ग आदमी ने कहा,"मैं आपको अपनी फिटनेस का राज बताता हूँ सुनिए।"

बुज़ुर्ग: जी दरअसल बात यह है कि मेरी पत्नी और मुझे शादी किये हुए 75 साल हो गए है, जब हमारी शादी हुई थी तो हमने एक प्रण लिया था, कि जब भी हमारे बीच झगड़ा होगा अगर ये प्रमाणित हो जाये कि किसकी वजह से झगड़ा हुआ तो उसे बाहर आकर खुली हवा में काफी देर तक सैर करनी पड़ेगी।

आदमी: तो उस से आपकी तंदुरुस्ती का क्या रिश्ता?

बुज़ुर्ग: बस जनाब, उसके बाद से 75 साल हो गए मैं रोज रात में खुली हवा में सैर कर रहा हूँ।
.
.
.
.
..
 
एक नवोदित फिल्म अभिनेत्री एक फिल्म निर्माता द्वारा उसके साथ किए गए दुर्व्यवहार की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंची। उसने रोते-रोते पुलिस इंस्पेक्टर को बताया – अमुक निर्माता बहुत नीच आदमी है। कल रात उसने मुझे अपने घर बुलाया और मेरा शारीरिक शोषण किया।

पुलिस इंस्पेक्टर ने बीच में ही टोका – तो आपने उसी वक्त शोर क्यों नहीं मचाया ?

अभिनेत्री ने सुबकते हुए कहा – उस वक्त मुझे पता नहीं था कि वह इतना नीच आदमी है।

पुलिस इंस्पेक्टर ने आगे पूछा – तो फिर यह आपको कब पता चला ?

- यह तो मुझे तब पता चला जब सुबह उसने बिना कोई कोई साइनिंग एमाउंट दिए मुझे चलता कर दिया
.
.
.
.
..
..
 
A LADY WAS KISSING a lion inside a cage in circus...
Ring master:- its a challenge can anyone do it???
Punjabi :- main aata hoon par pehle sher ko hatao...

No comments:

Post a Comment