Tuesday, 8 October 2013

Jokes..............नई-नई शादी के बाद तीन देशों की पत्नियाँ आपस में मिलती हैं....................... 104413

कंप्युटर vs फिल्म का नाम , यदी मजेदार लगे तो शेयर करना
......................
Pentium III & Pentium I - बड़े मियाँ और छोटे मियाँ
Computer infected by virus - प्यार तो होना ही था
Hard disk & floppy disk - घरवाली बाहरवाली
F1 - गाइड
Esc - नौ दो ग्यारह
Ctrl+Alt+Del - आखिरी रास्ता
Crtl+C, Ctrl+V - डुप्लिकेट
Undo - आ अब लौट चले
Supervisor password - गुप्त
Backup - जागते रहो
UPS - जनता हवालदार
Server - गॉडफादर
Proxy server - पड़ोसन
Security -नाकाबन्दी
Storage - तहखाना
Computer hang - कटी पतंग
Computer without RAM - कोरा कागज़
Computer whose OS is DOS - बुड्ढा मिल गया
System which frequently requires bootable disk - शराबी
Dumb terminal - अनाड़ी
Mouse - जानवर
Hard disk partition- बँटवारा
Hardware & software - एक दूजे के लिये
Temporary file - खोटे सिक्के
Operator vs computer - मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी
.
.
.
.
..
..
 नई-नई शादी के बाद तीन देशों की पत्नियाँ आपस में मिलती हैं – अमरीकन पत्नि– सुहाग रात को मैंने पति से कहा झाड़ू, पोंछा, खाना पकाना, कपड़े-बर्तन धोना ये सब मैं नहीं करुंगी। अगले दिन पति नज़र नहीं आया, दूसरे दिन पति नजर नहीं आया, तीसरे दिन इन सब कामों की मशीनों के साथ दिखाई दिया। रुसी पत्नि– मैंने भी पति से ऐसा ही कहा। अगले दिन पति नज़र नहीं आया, दूसरे दिन पति नजर नहीं आया, तीसरे दिन इन सब कामों की नौकरानियों के साथ दिखाई दिया। भारतीय पत्नि– मैंने भी अपने पति से ठिक ऐसे ही कहा था। अगले दिन पति नज़र नहीं आया, दूसरे दिन भी पति नजर नहीं आया, तीसरे दिन में बाँयी आँख से थोड़ा- थोड़ा पति दिखना शुरु हुआ। (पति ने जमकर धुलाई की.....)
.
.
.
.
..
..
 Teacher: What is ur name......??
.
Student: निसार
.
Teacher: बताओ कि तुम कैसे पैदा हुए ??....
.
.
.
.
निसार : जवानी जानेमन, हंसी दिलरुवा, मिले जो दिल जवां, निसार हो गया ......
.
.
.
.
..
..
पप्पू ने मुझसे कहा -भूख लगी है पेट में चूहे दौड़ रहे है

मैं बोल्यो -सारा देश खा गया फिर भी भूखा है,

पप्पू बोला - मजाक मत करो, चूहे बहुत तेज दौड़ रहें है।

मैं बोल्यो -तो फिर चूहे मारने की दवा खा ले, अब क्या पेट में पिंजरा लगवाएगा? -
.
.
.
.
..
..
 सर्दियो में उपयोग लेने हेतु लाजवाब नुस्खा........

एक गिलास ठण्डा पानी ले और उसे अपने करीब बेठे सक्श पे डाल दे ।
.
.
.
.
.
.
.
.
.
ये ठंडा पानी उसे गरम कर देगा और
और वो उठके आपको गरम कर देगा
.
.
.
.
..
..
 Two guys were walking through a jungle...

They saw a tiger...

One of the guys tightened his shoe lace...

The other asked,

"Do u really think u can run faster than tiger?"

He replied,

" I dont have to run faster than the tiger,
I just have to run faster than you !!! "

That's Today's CORPORATE WORLD..!!!
.
.
.
.
..
..
 
मैं : यार मैं सोच रहा हूँ.. शादीकर लूं
तू : अबे पगला गया है क्या . घर से क्यूँ हाथ धोना चाहता है
मैं : अबे शादी कर रहा हूँ, इसमें घर जाने से क्या मतलब..
तू : अबे बीवी घर बेच देगी
मैं : तू पागल हो गया है, वो घर क्यूँ बेचेगी
तू : देख फूलवाली फूल बेचती है, सब्जीवाली सब्जी बेचती है, तो..घरवाली घर नहीं बेचेगी? . hahaha
मैं : बकवास बंद कर!
.
.
.
.
..
..
काँटों भरे रस्ते में कौन आपका साथ देगा
मम्मी/पापा : नहीं
भाई/बहन: नहीं
आपका लवर/मित्र:नहीं
पति/ पत्नी/:नहीं
सिर्फ और सिर्फ आपकी
.
.
.
.
.
.
.
चप्पल

No comments:

Post a Comment