Thursday, 25 July 2013

Jokes............................Girls College me Strike ho gayi.......................79513

Santa goes to the doctor with his 3 year old son.

Santa: - Doctor, my son has swallowed a key.

Doctor:- When did he swallowed a key?

Santa:- 20 days back.

Doctor:- And you are coming to me now, after 20 days.

Santa:- We had a duplicate key, but we lost it today. 
.
.
.
.
..
..
 
Girls College me Strike ho gayi,
.
.
.
.
. Sabhi girls Naare Laga rahi
hai...
Boys bhi pichhe khade reh kar
Girls
ka saath de
rahe the..
.
. .
.
.
Girls Naare lagate
huye.."HAMARI
MAANGE"
. .
.
.
Piche se Awaaz Aayi,
"SINDUR SE BHARO"
"SINDUR SE BHARO...."
.
.
.
.
..
..
 
एक अमीर आदमी (गरीब आदमी से): मेरे पास गाड़ी है, बंगला है, नौकर है, फार्महाउस है, तेरे पास क्या है?
गरीब आदमी: मेरे पास एक बेटा है जिसकी गर्ल-फ्रेंड तेरी बेटी है!!! 
.
.
.
.
..
..
 
A Boy Was Going
With His
GirlFriend
.
.
.
Friend Asked : Who
Is She....??
.
.
.
.
.
Boy : My Cousin.
.
.
.
.
The Frend Said: Last
Year She
Was My Cousin..
.
.
.
.
..
..
 
If u feel all door r closes for u...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.contact Daya at CID....
.
.
.
.
..
..
..
 
A boy went to a Baba:" Baba meri GF 12 Ghante se Khamosh hai..
.
.
.
.
.
.
.
.
Baba with an awesome reply
.
.
.
Mere pass Kyun aaye ho, LIMCA book of Records k paas jaao beta.
.
.
.
.
.
..
..
 
राज बब्बर और शत्रुघ्न सिन्हा का तुलनात्मक विश्लेषण.....
====== ===================
.
समानताएं...
.
१. दोनों टुच्चे अभिनेता थे....
२. दोनों टुच्चे नेता हैं....
३. दोनों के पास राजनीति में आने से पहले काम नहीं था (ना अब है)...
४. दोनों के दो दो बेटे हैं....
५. दोनों की एक एक बेटी है.....
६. दोनों के बेटे नालायक हैं....
७. दोनों ही मानसिक रूप से खिसके हुए हैं और आये दिन अनर्गल बयान देते रहते हैं..
८. दोनों की पार्टियां उन्हें झेल रही हैं.
९. दोनों को अपने महान नेता और अभिनेता होने की ग़लतफ़हमी है.

==== ======================

असमानताएं .....(एक ही है बस)
.
१. एक की बेटी कमाऊ है दुसरे की नहीं........
.
.
.
.
..
..
..
 
मुश्किल है अपना मेल प्रिये, ये प्यार नहीं है खेल प्रिये,
तुम एम. ए. फर्स्ट डिविजन हो, मैं हुआ मेट्रिक फेल प्रिये,
मुश्किल है अपना मेल प्रिये, ये प्यार नहीं है खेल प्रिये,

तुम अफसर की बेटी , मैं तो किसान का बेटा हूँ,
तुम रबड़ी खीर मलाई हो , मैं तो सत्तू सपरेटा हूँ,
तुम ऐ. सी. घर में रहती हो , मैं पेड़ के नीचे लेटा हूँ,
तुम नई मारुती लगती हो , मैं स्कूटर लम्ब्रेटा हूँ ,

इस कदर अगर हम चुप-चुप कर, आपस में प्रेम बढ़ाएंगे ,
तो एक रोज़ तेरे डेडी, अमरीश पुरी बन जायेंगे,
सब हड्डी पसली तोड़ मुझे, भिजवा देंगे वो जेल प्रिये ,
मुश्किल है अपना मेल प्रिये, ये प्यार नहीं है खेल प्रिये,

तुम अरब देश की घोड़ी हो , मैं हूँ गदहे की नाल प्रिये ,
तुम दीवाली का बोनस हो , मैं भूखों की हड़ताल प्रिये ,
तुम हीरे जड़ी तश्तरी हो , मैं अलमुनियम का थाल प्रिये ,
तुम चिकन-सूप बिरयानी हो , मैं कंकड़ वाली दाल प्रिये ,
तुम हिरन -चोकड़ी भरती हो , मैं हूँ कछुए की चाल प्रिये ,
तुम चन्दन -वन की लकड़ी हो , मैं हूँ बबूल की ड़ाल प्रिये,
मैं पके आम सा लटका हूँ , मत मारो मुझे गुलेल प्रिये ,

मुश्किल है अपना मेल प्रिये, ये प्यार नहीं है खेल प्रिये,

तुम निर्मल पावन गंगा हो , मैं जलता हुआ पतंगा हूँ ,
तुम राज घाट का शांति मार्च , मैं हिन्दू -मुस्लिम दंगा हूँ ,
तुम हो पूनम का ताजमहल , मैं काली गुफा अजन्ता की ,
तुम हो वरदान विधाता का , मैं गलती हूँ भगवंता की ,
तुम जेट विमान की शोभा हो , मैं बस की ठेलम -ठेल प्रिये ,

मुश्किल है अपना मेल प्रिये, ये प्यार नहीं है खेल प्रिये,

मैं ढाबे के ढाँचे जैसा , तुम पांच सितारा होटल हो ,
मैं महुए का देसी ठर्रा, तुम रेड -लेबल की बोतल हो ,
तुम चित्रहार का मधुर गीत , मैं कृषि-दर्शन की झाडी हूँ ,
तुम विश्व -सुंदरी सी कमाल , मैं तेलिया छाप कबाड़ी हूँ ,
तुम सोनी का मोबाइल हो , मैं टेलीफोन वाला हूँ चोंगा ,
तुम मछली मानसरोवर की , मैं सागर तट का हूँ घोंघा ,
दस मंजिल से गिर जाऊँगा , मत आगे मुझे धकेल प्रिये ,

मुश्किल है अपना मेल प्रिये, ये प्यार नहीं है खेल प्रिये,
.
.
.
.
..
..
 
Girl: Honey?
Boy: Yes, sweety?
Girl: Honey, i like this shoe a lot but
i forgot my wallet
at home, could you pliz give me
£2000 to buy it?
Boy: oh! Thats alright honey take this £10, go
home and bring your wallet.
Question:
Is the guy=
1)Economical.
2)Sharp minded.
3)Wicked.
4)Reasonable.
5)Stingy.
6)Genious
7)Selfish
8)Stupid
9)Foolish?
.
.
.
.
..
..
 
This puzzle is called Lateral Thinking.. Just Check It Out!

Scroll down slowly and be honest to yourself. Think like a wizard;

man
1. ------------
board

Ans. =man overboard

Okay, let's see if you've got the hang of it.

stand
2. ------------
i

Ans. = I understand

OK . .Got the drift ?Let's try a few now and see how you fare ?

3. /r/e/a/d/i/n/g/

Ans. = reading between the lines

R
4. Road
A
D

Ans. = cross road

Not having a good day now, are you ?Redeem yourself.

5. cyclecyclecycle

Ans. = tricycle
Easy to figure out, ha!

0
6._________
M.D. Ph.D.

Ans. = two degrees below zero

C'mon give it a little thought ! !

knee
7. ------------
light

Ans. = neon light ( knee - on - light )

I'm sure you'll have no problem getting this one.

ground
8. ----- ----------
feet feet feet feet feet feet

Ans. = six feet underground

Good One, try this!!

9. he's / himself

Ans. = he's by himself

Here's an easy one!!

10. ecnalg

Ans. = backward glance

Not even close ?!!?

11. death ..... life

Ans. = life after death

Okay last chance .

12. THINK

Ans. = think big ! !

And the last one is very funny- - -

13. ababaaabbbbaaaabbbbababaabbaaabbbb...

Ans. = long time no 'C'

No comments:

Post a Comment