Popads

Tuesday, 16 July 2013

jokes.............................तुझमें रब दिखता है यारा मैं क्या करूँ?..........................75313

हवाई जहाज में शराब के चार-पांच पैग पीने के बाद;

ब्रिटिश: अब मैं सोने जा रहा हूँ।

अमेरिकन: मैं अपना ऑफिस का काम निपटाने जा रहा हूँ।

जर्मन: मैं अभी फिल्म देखूंगा।

चीनी: मैं तो अब संगीत सुनना चाहता हूँ।

संता: भाई तो आज प्लेन उडाएगा।
.
.
.
.
..
..
 
बेटा: "पापा जैसे आप मुझे मारते हो क्या आपके पापा भी आपको वैसे ही मारते थे?"

बाप: "बिलकुल मारतेथे"

बेटा: "और दादा जी के पापा भी दादाजी को ऐसे ही मारते थे?"

बाप: "बिलकुल ऐसे ही मारते होंगे"

बेटा: "तो फिर ये खानदानी गुंडागर्दी कब ख़त्म होगी?"
.
.
.
.
.
..
..
 
 .
.
.
.
..
..

पत्नी से मंदिर के बाहर
पतिबोला, "तुम यहीं रुक
जाओ मैं
दर्शन कर के आ जाता हूं।"
पत्नी: क्यों? मुझे भी दर्शन
करना है मैं भी आऊंगी।
पति: अरे वो तो ठीक है पर
मंदिर का भी कोई नियम-
कायदा है।
पत्नी: अच्छा वो कौन
सा कायदा है जो मेरे मंदिर
जाने
पर
पाबंदी लगाता है?
पति: वो देखो सामने बोर्ड
पे साफ-साफ लिखा हुआ है
कि विस्फोटक
सामग्री को अन्दर ले
जाना मना है, तो मैं
तुम्हें कैसे ले जाऊं।
.
.
.
.
..
..
 
दुनिया में दो लोग
एक दुसरे को
बडी हसरत से दखते हैं !
कंवारे शादी शुदा को
और
शादी शुदा कंवारो को!
.
.
.
.
..
..
 
 .
.
.
.
..
..

एक दीवार पर लिखा था - " कुत्ता थूक रहा है ! "
पठान ने वहीं पर थूका और हंस कर बोला - " थूका हमने और नाम कुत्ते का आया । "
.
.
.
..
..
 
 .
.
.
.
..
..

पप्पू एक
लड़की को प्रस्ताव करने
की कोशिश करता है और
कहता है, "तुझमें रब
दिखता है यारा मैं
क्या करूँ?"
लड़की ने जवाब दिया,
"माथा टेक और आगे निकल"

No comments:

Post a Comment