Popads

Friday, 14 June 2013

Jokes......................NARAD ji MESSAGE TO ALL WIVES.......................63513

फिल्म दीवार में एक सवाल पुछा गया था की " आज मेरे पास बंगला हैं , गाडी हैं, पैसा हैं , नाम हैं ,शोहरत हैं , बैंकबैलेंस हैं तुम्हारे पास क्या हैं ?

जवाब मिला " मेरे पास माँ हैं "|

सोचिये जरा यही सवाल अगर कुछ अन्य माननीय लोगों से पूछे तो क्या जवाब मिलेगा .....

# रावर्ट बढेरा: मेरे पास सासू माँ हैँ।
#मयप्पन: मेरे पास ससुर जी हैँ
# केजरीवाल : मेरे पास स्टील का ग्लास हैं |
# कुमार विश्वास: मेरे पास छिछोरापनहैं |
# मनमोहन : मेरे पास ख़ामोशी हैं |
# सोनिया : मेरे पास सीबीआई हैं |
# आडवाणी : मेरे पास "सु-ष-मा" हैं|
# दिग्विजय : मेरे पास जुबान हैं जिसमे आरएसएस का नाम हैं |
# मोदी : मेरे पास जनता का साथ हैं |
# श्रीसंथ : मेरे पास तौलिया हैं |
# कपिल सिब्बल : मेरे पास मेरी शक्ल हैं जो बेहद ख़ास हैं |
# शीला दीक्षित : मेरे पास जवानी हैं|
# मलिंगा : मेरे पास बाल हैं |
# मनीष तिवारी : मेरे पास चुतियापा हैं |
# राहुल गाँधी :मेरे पास पोगो चैनल का रिमोट हैं |
# नितीश : मेरे पास धर्मनिरपेक्षता हैं |
# लालू : हमरे पास तो सिर्फ राबड़ी हैं!! :P
.
.
.
.
.
..
..
..
 
दो भाई थे। एक की उम्र 8 साल दूसरेकी 10 साल।
दोनों बड़े ही शरारती थे। उनकी शैतानियों से पूरा मोहल्ला तंग आया हुआ था। माता-पिता रात-दिन
इसी चिन्ता में डूबे रहते कि आज पता नहीं वे दोनों क्या करेंगे।
एक दिन गांव में एक साधु आया। लोगों का कहना था कि बड़े ही पहुंचे हुए महात्मा है।
जिसको आशीर्वाद दे दें उसका कल्याण हो जाये।
पड़ोसन ने बच्चों की मां को सलाह दी कि तुम अपने बच्चों को इन साधु के पास ले जाओ। शायद उनके आशीर्वाद से उनकी बुध्दि कुछ ठीक हो जाये।
मां को पड़ोसन की बात ठीक लगी। पड़ोसन ने यह भी कहा कि दोनों को एक साथ मत ले जाना नहीं तो क्या पता दोनों मिलकर वहीं कुछ शरारत कर दें और साधु नाराज हो जाये।
अगले ही दिन मां छोटे बच्चे को लेकर साधु के पास पहुंची। साधु ने बच्चे को अपने सामने बैठा लिया और मां से बाहर जाकर इंतजार करने को कहा।
साधु ने बच्चे से पूछा- बेटे, तुम भगवान को जानते हो न? बताओ, भगवान कहां है?
बच्चा कुछ नहीं बोला बस मुंह बाए साधु की ओर देखता रहा।
साधु ने फिर अपना प्रश्न दोहराया....
पर बच्चा फिर भी कुछ नहीं बोला।
अब साधु को कुछ चिढ़ सी आई, उसने थोड़ी नाराजगी प्रकट करते हुये कहा- मैं क्या पूछ रहा हूं तुम्हें सुनाई नहीं देता, जवाब दो, भगवान कहां है?
बच्चे ने कोई जवाब नहीं दिया बस मुंह बाए साधु की ओर हैरानी भरी नजरों से देखता रहा।
अचानक जैसे बच्चे की चेतना लौटी। वह उठा और तेजी से बाहर की ओर भागा। साधु ने आवाज दी पर वह रूका नहीं सीधा घर जाकर अपने कमरे में पलंग के नीचे छुप गया।
बड़ा भाई, जो घर पर ही था, ने उसे छुपते हुये देखा तो पूछा- क्या हुआ? छुप क्यों रहे हो?
"भैया, तुम भी जल्दी से कहीं छुप जाओ।" बच्चे ने घबराये हुये स्वर में कहा।
"पर हुआ क्या?" बड़े भाई ने भी पलंगके नीचे घुसने की कोशिश करते हुये पूछा।
"अबकी बार हम बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गये हैं।
भगवान कहीं गुम हो गया है और लोग समझ रहे हैं कि इसमें हमारा हाथ है !"
.
.
.
.
.
..
..
 
Life is full of problems... but there are some KEYS found by
Punjabis that can help you .. like:
Saanu key ,Tuannu key , Aay key,
O key , Hoya key , Te Fer key....
.
.
.
.
.
..
..
 
Tinku 1 lecture attend karta hai.

Lec k baad usey bhook lagti hai, So he goes 2 d canteen.

Canten me tinku 1 pav leta hai. Jaise hi wo paav khane k liye uthata he to dekhta h k uski plate me JANNAT likha hai.

To ab aapko ye batana h k tinku k profesor ka naam kya hai ?

.

.

.

.

.

.

.

.
Ans-ISHQ KI CHHAON

kyuki

.
.
.
.
Jinke SIR ho ISHQ KI CHHAON

'PAV' k niche 'JANNAT' hogi.
.
.
.
.
.
..
..
 
NARAD ji MESSAGE TO ALL WIVES :-
If ur husband sends u romantic msgs then be don't very happy..but
Think who is sending those msgs to your husband ?
My job is over ........Narayan Narayan ......!!!
.
.
.
.
.
.
..
..
 
A Punjabi was asked by GOD,"What would you choose, Parkinson's disease (Haath Kaapna) or Alzimer's (Yaadaast Khona) ??Punjabi chose Parkinson's n said... "Its better to spill half glass of Whisky... than to forget where the bottle is kept
.
.
.
.
.
..
..
 
Amitabh has demanded that all payments made to him for KBC should be in dollars instead of INR..... kyon ki he says: "Main aaj bhi gire hue paise nahi uthata."
.
.
.
.
.
..
..
 
Ek Din School Mein Teacher Ne Pappu Se Ek Sawal
Puchha.....??
.
Teacher: Pappu Batao, pajaame Ke Nade Ko English
Mein Kya Kehte Hai.....??
Pappu: Ji Mam, P.H.D."
.
Teacher Hairan Hokar: "Iska Kya Matlab Hai.......??
.
Pappu: "Ji Payjama Holding Device...
.
.
.
.
.
..
..
..
 
पप्पू भगवान से प्रार्थना कर रहा था।
पप्पू: "भगवान, प्लीज पंजाब को अमेरिका की राजधानी बना दो प्लीज्ज्ज्ज़"
भगवान जी ने ये सुना और हैरान होकर प्रकट हुए और पूछा: "क्यूँ बे?"
पप्पू: "क्यूंकि मैं पेपर में लिख आया हूँ"
.
.
.
.
.
..
..
 
Loha Lohe Ko Kaat'ta Hai,
Hira Hire Ko Kaat'ta Hai,
Aap ko Bhi Ek Din Kutta Kaatega,
Qki..
Kutta kisi ko b kaat sakta he.
B positive yar.
.
.
.
.
.
.
..
..
 
A man was walking in rain
A sweet lady: y don't you share my umbrella?
Man: no sister its fine
(And he walked away)

Moral:
Moral voral kuch nai
Piche biwi aa rahi thi......
-->

No comments:

Post a Comment