Popads

Wednesday, 26 June 2013

Jokes....................प्रेमी -प्रेमिका ने जब एक दूसरे को विवाह का वचन दे दिया.....................67813

एक कुत्ता एक मन्दिर के पास बैठा रहता था !
मन्दिर में लोग रोज जाते थे उन्हें देखकर कुत्ता भी भगवान की भक्ति करने लगा !
भगवान कुत्ते की भक्ति से प्रसन्न हुऐ और पूछा कि तुम्हे क्या चाहिऐ ?
कुत्ते ने कहा-मैं अगले जनम में फिर कुत्ता बनना चाहता हूँ !
.
भगवान:-हम दो बार तुम्हे कुत्ता नहीं बना सकते! कुछ ओर माँगो !
कुत्ता:- तो फिर मैं अगले जनम में नेता बनना चाहता हूं !
भगवान:- तुम फिर हमें धर्मसंकट में डाल रहे हो...हमने कहा ना कि हम तुम्हे दो बार कुत्ता नहीं बना सकते !
.
.
.
.
.
..
.. 

.
.
.
.
.
..
..

.
.
.
.
.
..
..

.
.
.
..
.
.

.
.
.
.
.
.
..
..


.
.
.
.
.
..
..

.
.
.
.
..
.
..

.
.
.
.
.
..
..
प्रेमी -प्रेमिका ने जब एक दूसरे को विवाह का वचन दे दिया | प्रेमिका- परन्तु प्रिय , में एक बात मैं पहले साफ कर दूं -मुझे खाना पकाना नहीं आता | प्रेमी- कोई बात नहीं प्रिय , मैं भी पहले ही साफ किये देता हूं , मैं कवि हूं , मेरे घर में पकाने के लिए कुछ है ही नहीं |
.
.
.
.
.
..
..
 
पोलियो टीम दरवाजे पर आई:
संता वाइफ से- बंदूक और कारतूस कहाँ हैं....?

टीम भागी,
पीछे से संता ने आवाज़ दी:

रूको

रूको

रूको

ये तो हमारे बच्चों का नाम है...;)
.
.
.
.
.
..
..
 
पति पत्नी माल से निकले तो एक फकीर ने कहा...
.
.
.
..
.
.
.
शहजादी.....
5 रूपये दे दे ....अंधा हूँ
.
.
.
.
.
पति ने पत्नी को गौर से देखा और कहा ....
.
.
..
.
. दे दे ...सचमुच अंधा है।
.
.
.
.
.
..
..
 
I typed MARRIED
but it was auto-corrected to MARTYRED..
Then in Hindi I tried SHAADI
It autocorrected to SHAHID..
Damn smart phones have gained intelligence.
.
.
.
.
.
..
..
 
Wife: Zara kitchen se namak lete aana.... Husband: Yahan toh koi namak nahin hai ! Wife: Mujhe pata tha! Tum toh ho hi andhe! Tumhe nahin milega. Iss liye, pehle hi le aayi thi ! Husband shocked ! Wife rocks! :-))
.
.
Enjoy bold scenes of Poonam Pandey- Click here... 
-->

No comments:

Post a Comment